भैंस के मरने के गम में दो दिन से भूखा था परिवार, मदद के लिए विधायक भैंस लेकर पहुंच गए पीड़ित के घर
Advertisement

भैंस के मरने के गम में दो दिन से भूखा था परिवार, मदद के लिए विधायक भैंस लेकर पहुंच गए पीड़ित के घर

विधायक रोमी साहनी गरीब की मदद के लिए आगे आए. उन्होंने इस गरीब परिवार की मदद के लिए 35000 रुपये की एक भैंस खरीद कर खुद पीड़ित के घर के लिए निकल पड़े.

 पीड़ित परिवार के घर भैंस लेकर पहुंचे विधायक रोमी साहनी.

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर: पलिया विधानसभा से बीजेपी विधायक रोमी साहनी एक बार फिर से उस समय सुर्खियों में आ गए जब उन्हें एक दुखी परिवार के बारे में सूचना मिली कि उनकी भैंस करंट से मर जाने के चलते परिवार की जीविका पर संकट आ गया है. भैंस के मर जाने के गम में परिवार ने 2 दिनों से कुछ भी नहीं खाया है.

भैंस लेकर खुद पहुंचे पीड़ित परिवार के घर 
मामले की जानकारी मिलते ही विधायक रोमी साहनी गरीब की मदद के लिए आगे आए. उन्होंने इस गरीब परिवार की मदद के लिए 35000 रुपये की एक भैंस खरीद कर खुद पीड़ित के घर के लिए निकल पड़े. जैसे ही विधायक पीड़ित के घर मैच लेकर पहुंचे वैसे ही परिवार के मुखिया और उनकी पत्नी आंखें नम हो गई और उन्होंने धन्यवाद देते हुए उनकी प्रशंसा की. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला ग्राम संसारपुर का है, जहां बीते दिनों धर्मेन्द्र भार्गव नाम के ग्रामीण के घर आयी आपदा से धर्मेन्द्र व पत्नी माधुरी देवी दोनों जीविका को लेकर सदमे में आ गए थे. दो दिन पहले धर्मेंद्र भार्गव की भैंस बिजली करंट लगने से मर गई थी. जिससे दुखी परिवार ने दो दिनों से कुछ भी नहीं खाया था. जब संसारपुर के लोगों ने विधायक रोमी साहनी को फोन कर मामले की जानकारी दी तो विधायाक ने फौरन मदद करने की ठानी. 

विधायक रोमी साहनी लखनऊ से आकर एक भैंस व पड्डी खरीदी जिसकी कीमत 35 हजार थी. उन्होंने खुद इस भैंस को धर्मेंद्र भार्गव के घर ले जाकर उन्हें सौंप दी. विधायक की इस दरियादिली को देख गरीव पति पत्नी की आंखों में आंसू आ गए. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news