DM साहब का पत्नी से 'पैचअप', पिटाई के आरोप वाले पुराने वीडियो का क्या है सच?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand777522

DM साहब का पत्नी से 'पैचअप', पिटाई के आरोप वाले पुराने वीडियो का क्या है सच?

ललितपुर के DM अन्नवी दिनेश कुमार पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. मामले ने तूल पकड़ा तो उन्होंने दूसरा वीडियो जारी कर कहा कि ये उनका फैमिली मैटर है. गुस्से और डिप्रेशन की वजह से पहला वीडियो जारी किया था. 

DM साहब का पत्नी से 'पैचअप', पिटाई के आरोप वाले पुराने वीडियो का क्या है सच?

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के DM अन्नवी दिनेश कुमार पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया. अस्पताल से जारी वीडियो में उन्होंने कहा कि DM की मां उन्हें जान से मारकर उनकी दूसरी शादी करवाना चाहती है. उन्हें DM की मां से जान का खतरा है. उन्होंने DM पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि DM के साथ घर से सभी लोग उन्हें टॉर्चर करते हैं. 

मुझे बांधकर पीटा जाता है: DM की पत्नी
वीडियो में DM की पत्नी राजकुमारी फूट-फूटकर रोते हुए नजर आईं. उन्होंने कहा कि उन्हें इतना मारा गया है कि उनका हाथ बुरी तरह से दर्द कर रहा है. उन्हें घर के नौकरों के सामने मारा गया है. यहां तक कि कई बार उन्हें बांध कर भी पीटा गया है. इसके साथ ही उन्होंने मदद की भी गुहार लगाई. 

ये भी पढ़ें: बाराबंकी: इस गांव के बच्चों की फर्राटेदार स्पैनिश सुन 'चतुर' जैसी हरकत मत कीजिएगा, यहां है 'रैंचो' जैसी टीचर

'ये मेरा फैमिली मैटर है'
DM पर लगे आरोपों वाले इस वीडियो के वायरल होते ही हंगामा मच गया. मामले ने तूल पकड़ा तो आनन-फानन में DM की पत्नी ने एक और वीडियो जारी कर दिया. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि ये उनका फैमिली मैटर है. वीडियो कैसे वायरल हुआ इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि कल वो थोड़ा गुस्सा हो गईं थीं. इसकी वजह से उन्हें डिप्रेशन हो गया था. इसी हालत में उन्होंने पुराना वीडियो जारी किया था. वो वीडियो किसने वायरल किया, कैसे वायरल हुआ ये उन्हें नहीं पता. 

सवाल ये है कि क्या DM की पत्नी ने पहला वीडियो डिप्रेशन में बनाया था. वहीं दूसरे वीडियो पर गौर करें तो उनकी पत्नी ने उन्हीं कपड़ों में वो वीडियो बनाया है जो उन्होंने पहले वीडियो में पहने थे. सवाल ये भी है कि क्या दूसरा वीडियो उन्होंने किसी दबाव में बनाया है. दूसरे वीडियो में DM भी उनके साथ बैठे हैं, लेकिन उन्होंने मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. खुद पत्नी के साथ मारपीट करने वाले DM दूसरों को घरेलू हिंसा रोकने को कैसे कह पाएंगे. क्या सरकार इनपर कोई एक्शन लेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news