पत्नी से परेशान पति पहुंचा SP ऑफिस, रो-रोकर लगाई गुहार, कहा- साहब! मुझे मेरी बीवी से बचाओ!
Advertisement

पत्नी से परेशान पति पहुंचा SP ऑफिस, रो-रोकर लगाई गुहार, कहा- साहब! मुझे मेरी बीवी से बचाओ!

मामला सदर कोतवाली के भदइयापुरा गांव का है. यहां रहने वाले ब्रजेश कुशवाहा ने बताया कि उसकी पत्नी हमेशा उसके साथ मारपीट करती है. 

सांकेतिक तस्वीर.

अमित सोनी /ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां पति से पीड़ित एक पति न्याय की गुहार लगाते हुए एसपी कार्यालय पहुंचा और अपनी आपबीती सुनाई. उसने अपनी पत्नी पर मारपीट करने और झूठे मुकद्दमे में फंसाने का आरोप लगाया है. पत्नी से परेशान पीड़ित पति अपने दर्द को छुपा नहीं पाया और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगा. 

क्या है पूरा मामला?
मामला सदर कोतवाली के भदइयापुरा गांव का है. यहां ब्रजेश कुशवाहा नाम का युवक रहता है. ब्रजेश ने बताया कि उसकी पत्नी हमेशा उसके साथ मारपीट करती है. वह मजदूरी करके जो भी पैसा कमाता है, वह भी छीन लेती है. यहां तक की खाना भी नहीं देती. उसने बताया कि आज भी पत्नी ने मेरे साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं बल्कि दांत भी काट लिया. इसके बाद उल्टा उसी के खिलाफ पुलिस से झूठी शिकायत कर दी.  

UP में ग्रामीणों ने महिला को चारपाई से बांधकर पीटा, अमानवीयता का वीडियो वायरल

पत्नी की झूठी शिकायत के चलते जा चुका है जेल
पीड़ित ब्रजेश ने रोते हुए बताया कि पत्नी उसे 10 बार से ज्यादा झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल में बंद करवा चुकी है. पत्नी की हरकतों से वह तंग आ चुका है. इस वजह से आज वह SP से उसकी शिकायत करने पुलिस अधीक्षक कार्यालय आया है. वह अपनी पत्नी से इस कदर परेशान हो चुका है कि उसे लगता है कि वह आत्महत्या कर ले. पत्नी से पीड़ित ब्रजेश कुशवाहा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, महिला अपराधों के लिये बने कानूनों का गलत इस्तेमाल करने को लेकर पीड़ित के प्रति लोगों में सहानुभूति भी देखी जा रही है. 

ये भी देखें- Viral Video: कुत्ते को मुर्गे से पंगा लेना पड़ा भारी, देखें कैसे एक कोने दुबककर गया बैठ

WATCH LIVE TV

Trending news