मां को बंद कमरे में बेरहमी से पीट रहा था शराबी बाप, दर्द से बिलखता देख बेटे ने ऐसे कराया आजाद
Advertisement

मां को बंद कमरे में बेरहमी से पीट रहा था शराबी बाप, दर्द से बिलखता देख बेटे ने ऐसे कराया आजाद

शराबी पिता के चंगुल से मां को छुड़ाने के लिए पहले तो बच्चे ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. लेकिन जब कामयाब नहीं हुआ तो उसने ऐसी समझदारी का काम किया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

हर्ष (पुलिस को कॉल कर सूचना देने वाला मासूम बच्चा).

ललितपुर: मां को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीट रहे शराबी पिता के चंगुल से छुड़ाने के लिए पहले तो बच्चे ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. लेकिन जब कामयाब नहीं हुआ तो उसने ऐसी समझदारी का काम किया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. 

दरअसल पूरा मामला सदर कोतवाली के पोसनारी बाग मोहल्ले है. जहां अजय पत्नी संगीता और तीन बच्चों के साथ रहता है. बुधवार दोपहर जब वह घर लौटा तो बच्चों से मां को बुलाया और जबरन उसे पकड़कर ऊपर के कमरे में ले जाकर अंदर से बंद कर लिया. और पत्नी के साथ जमकर मारपीट करने लगा. जब मासूम बच्चों ने इस तरह से अपनी मां को पिटते हुये देखा तो पहले उन्होंने कमरे को खुलवाने की काफी कोशिश की लेकिन उसके बाद भी सनकी पति ने संगीता को पीटना बंद नहीं किया.

प्यार करने की खौफनाक सजा: बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी बहन, भाई ने गला रेत की हत्या, जानें पूरा मामला 

आनन फानन में नाबालिग बच्चे ने पिता के फोन से डायल 112 पर फोन कर सारी घटना की जानकारी दी और मां को बचाने की गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जहां आरोपी पत्नी के साथ बेरहमी के साथ मारपीट कर रहा था. पुलिस ने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. लेकिन जब दरवाजा नहीं खोला गया तो पुलिस टीम ने फायर बिग्रेड टीम की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा और महिला को सनकी पति के चंगुल से मुक्त करवाया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news