यूपी के कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का अंतिम संस्कार शाम साढ़े 4 बजे
Advertisement

यूपी के कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का अंतिम संस्कार शाम साढ़े 4 बजे

मध्य प्रदेश के राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में शुमार लालजी टंडन का निधन आज यानि 21 जून को तड़के 5 बजकर 35 मिनट पर हो गया. वे लखनऊ के मेदांता अस्पताल में लगभग एक महीने से भर्ती थे.

लालजी टंडन (फाइल फोटो)

लखनऊ: मध्य प्रदेश के राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में शुमार लालजी टंडन का निधन आज यानि 21 जून को तड़के 5 बजकर 35 मिनट पर हो गया. वे लखनऊ के मेदांता अस्पताल में लगभग एक महीने से भर्ती थे. उनके किडनी और लिवर में दिक्कत थी. 
दिवंगत लालजी टंडन के अंतिम दर्शन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किए जा सकेंगे. स्वर्गीय लालजी टंडन का पार्थिव शरीर हजरतगंज में कोठी नं 9, त्रिलोकनाथ रोड पर रखा जाएगा. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को दोपहर 12 बजे टंडन परिवार के आवास 64, सोंधी टोला, चौक पर लाया जाएगा.

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से राज्यपाल बनने तक का सफर, अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी रहे लालजी टंडन

स्वर्गीय लालजी टंडन का अंतिम संस्कार गुलाला घाट, चौक पर शाम साढ़े 4 बजे संपन्न होगा. अंतिम यात्रा के निकलने का समय शाम 4 बजे होगा. स्वर्गीय लालजी टंडन के पुत्र आशुतोष टंडन गोपाल जी ने संबंध में लोगों के निवेदन किया है कि करोना आपदा के कारण सभी शासन द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने-अपने घरों से ही पूज्य बाबूजी को श्रद्धा-सुमन अर्पित करें, जिससे कि सोशल डिसटेंसिंग का पालन हो सके. गोपाल जी इस वक्त उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री भी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news