अतीक अहमद के अहमादाबाद जेल में शिफ्ट होते ही नैनी जेल में हुई शराब पार्टी, DIG जेल करेंगे जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand536076

अतीक अहमद के अहमादाबाद जेल में शिफ्ट होते ही नैनी जेल में हुई शराब पार्टी, DIG जेल करेंगे जांच

संज्ञान लेते हुए एडीजी जेल चंद्रप्रकाश ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मामले की जांच डीआईजी जेल प्रयागराज बीआर वर्मा को सौंपते हुए रिपोर्ट 24 घंटे में तलब की गई है. मामले में एडीजी जेल ने सख्त कार्रवाई की बात भी कही है.

मामला सामने आने के बाद एडीजी जेल ने मामले पर संज्ञान लिया है.

नई दिल्ली/लखनऊ: माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होने के बाद नैनी जेल में शूटरों ने शराब पार्टी की. शराब और मुर्गे की दावत उड़ा रहे इन शूटरों की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीरों में नामी बदमाश जेल के अंदर शराब और मुर्गे की दावत उड़ाते दिख रहे हैं. मामला सामने आने के बाद एडीजी जेल ने मामले पर संज्ञान लिया है.

fallback

जांच के आदेश डीआईजी जेल प्रयागराज बीआर वर्मा को सौंपी गई है. जिन कैदियों की तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें 50 हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार का इनामी रानू, पार्षद पति राजकुमार और 50 हजार का इनामी गदऊ पासी शामिल है.  

संज्ञान लेते हुए एडीजी जेल चंद्रप्रकाश ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मामले की जांच डीआईजी जेल प्रयागराज बीआर वर्मा को सौंपते हुए रिपोर्ट 24 घंटे में तलब की गई है. मामले में एडीजी जेल ने सख्त कार्रवाई की बात भी कही है.

fallback

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद को नैनी से अहमदाबाद जेल भेजा गया है. अतीक अहमद पर लखनऊ के कारोबारी को गुर्गों से अगवा करवा कर देवरिया जेल में पीटने का आरोप है. साथ ही अतीक पर जमीन कारोबारी मोहित अग्रवाल की कई कम्पनियों को जबरन अपने लोगों के नाम ट्रांसफर कराने का भी आरोप है.

लाइव टीवी देखें

जमीन कारोबारी मोहित की देवरिया जेल में पिटाई का मामला सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया था. जेल में पिटाई की घटना के बाद यूपी सरकार ने अतीक को बरेली जेल भेजते हुए देवरिया जेल के अधिकारियों पर भी कार्रवाई की थी. आपको बता दें कि 23 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने जेल में पिटाई की घटना और अतीक के अपराधिक इतिहास को देखते हुए गुजरात के किसी जेल में भेजने का आदेश दिया था.

Trending news