"UP LIVE Ayodhya Ram Mandir Update:हार्ट अटैक से जिला सांख्यिकी अधिकारी की मौत, कई दिनों से चल रहे थे बीमार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057368

"UP LIVE Ayodhya Ram Mandir Update:हार्ट अटैक से जिला सांख्यिकी अधिकारी की मौत, कई दिनों से चल रहे थे बीमार

Ayodhya Ram Mandir LIVE Update: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

 

UP LIVE Ayodhya Ram Mandir Update
LIVE Blog

Ayodhya Ram Mandir LIVE Update: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

 

13 January 2024
17:57 PM

बुलंदशहर में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत 

बुलंदशहर : बुलंदशहर के छतारी क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौं दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों मृतक अलीगढ़ के पिलोना के रहने वाले थे. हार्डवेयर की दुकान खोलने के सिलसिल में डिबाई जा रहे थे. 

17:35 PM

सीएम धामी ने दिया नए साल का तोहफा, DA बढ़ाने वाली फाइल को दी मंजूरी

17:04 PM

बीकानेर से रथ यात्रा पहुंची लखनऊ
देशभर में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गजब का उत्साह है. विभिन्न राज्यों से लोग आस्था के रंग में सराबोर होकर अयोध्या पहुंच रहे हैं. उसी क्रम में आज बीकानेर से शुरू रथ यात्रा लखनऊ पहुंची. ये रथ यात्रा एक महीने पहले बीकानेर से रवाना हुई थी. रास्ते में पड़ने वाली तमाम पवित्र नदियों का जल लेकर रथ यात्रा अयोध्या पहुंचेगी. लखनऊ में राम भक्तों ने विभिन्न जगहों पर यात्रा का स्वागत किया.

16:41 PM

रामभद्राचार्य दिव्यांग विवि. के छात्रों की प्रदर्शनी को लेकर उत्साह

16:39 PM
16:38 PM

कांग्रेस की एक दिवसीय कार्यशाला का कृष्ण नगरी में आयोजन 
मथुरा: कांग्रेस की एक दिवसीय कार्यशाला का शंखनाद के साथ कृष्ण नगरी में आयोजन हुआ. 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्रतिष्ठा के आयोजन को राजनैतिक बताया. इस दौरान कहा गया कि पार्टी की ओर से सभी लोग जाने के लिए स्वतंत्र है. लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की पद यात्रा पर मंथन हुआ. 

16:25 PM

बहराइच: नशे की लत को पूरा करने के लिए की थी शिव मंदिर में चोरी और तोड़फोड़, आरोपी गिरफ्तार
भारत नेपाल सीमा रुपईडीहा इलाके में बीते बुधवार की रात अराजक तत्व ने मंदिर में घुसकर भगवान शिव की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया था. आरोपी ने दानपात्र को भी तोड़ दिया था. आरोपी की तस्वीर CCTV में भी कैद हुई थी, जिसके बाद मामले को लेकर इलाके के लोगों ने आक्रोश जताया. वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है. पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह नशे का आदी है और अपनी लत को पूरा करने के लिए मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

16:00 PM
मेरठ: आपसी रंजिश में चली गोली, तीन के घायल होने की सूचना
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में परिवार की रंजिश में गोली चली. तीन लोगों को गोली लगने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक, चचेरे भाई ने गोली मारी. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है. आपसी रंजिश के चलते चचेरे भाई ने घटना को अंजाम दिया. खेत में काम कर रहे भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई.
15:29 PM

मेरठ: भक्त बनकर युवक ने मंदिर से चुराई अष्टधातु देवी की मूर्ति 
मेरठ: भक्त बनकर युवक ने मंदिर से अष्टधातु देवी की मूर्ति चुराई. युवक हाथ जोड़ चुनरी बांधने के बहाने मूर्ति चुराई. चोरी की पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. चोरी से पहले हाथ जोड़ चोर ने पूजा अर्चना की. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुटी है. मामला थाना सिविल लाइन के बगलामुखी मंदिर का है. 

15:12 PM

आगरा के लाल का क्रिकेट टेस्ट टीम में चयन, इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेलेंगे ध्रुव

14:45 PM

Auraiya  news: चोरी की बाइक व तीन अवैध अदद देशी पिस्टल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

Auraiya  news: शहर कोतवाली पुलिस ने एक अभियुक्त को चोरी की बाइक व तीन अवैध अदद देशी पिस्टल 32 बोर एक खोखा कारतूस के साथ शहर कोतवाली के फफूंद रोड नहर पुल से गिरफ्तार किया है. 

13:52 PM

Meerut News: मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में परिवारिक रंजिश में चली गोलियां, तीन लोग हुए घायल 

Meerut News: मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में परिवार की रंजिश में गोली चली. तीन लोगों को गोली लगने की सूचना, चचेरे भाई ने गोली मारी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती  कराया गया है.  मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते चचेरे भाई ने घटना को अंजाम दिया है.

13:09 PM

मायावती को मिला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण, समारोह नें नहीं हो पाएंगी शामिल

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती को आमंत्रित किया गया है। इसके लिए उन्हें निमंत्रण भेजा गया है। विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है। विहिप के अनुसार, उन्होंने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है लेकिन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।

 

13:04 PM
 
"UP LIVE Ayodhya Ram Mandir Update: अयोध्या में POK प्राप्ति के लिए होगा महायज्ञ,  तुलसी पीठ के उत्तराधिकारी का बयान
 
Ayodhya: अयोध्या में पीओके प्राप्ति के लिए 1008 हेमंत महायज्ञ होगा तुलसी पीठ के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास का बयान सामने आया है. अयोध्या विजय के बाद अब संतो की अगली चाह पीओके है.
11:19 AM

दो थानेदारों में विवाद, एक निलंबित
आगरा : आलमगंज चौकी में दो दरोगाओं में विवाद चौकी पर तैनात दरोगा.  चौकी प्रभारी के बीच हुआ विवाद. चौकी प्रभारी का आरोप दरोगा ने की मारपीट. घटना के बाद डीसीपी सिटी ने आरोपी दरोगा को किया निलंबित. सीनियर जूनियर का बताया जा रहा है विवाद थाना लोहामडी की चौकी है आलमगंज.

 

11:02 AM

मथुरा में दर्दनाक सड़क हादसा
मथुरा : कान्हा की नगरी में कोहरे का कहर. कोहरे की घनी चादर के चलते हुआ दर्दनाक हादसा. खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसे मोटरसाइकिल सवार. हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोगो की हुई मौत. घायल एक युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती. पुलिस ने ट्रैक्टर मोटरसाइकिल को सड़क से हटवाया. थाना हाईवे क्षेत्र में महोली गांव से पहले का मामला.

10:43 AM

ममता राज में साधुओं की मॉब लिंचिंग, बीजेपी का आरोप
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. ये दावा बीजेपी नेता ने किया है. बीजेपी ने इस घटना को महाराष्ट्र के पालघर जैसा करार दिया है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ''बंगाल में अब पालघर जैसी घटना सामने आई है. मकर संक्रांति के लिए गंगासागर जा रहे साधुओं को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने निर्वस्त्र कर पीटा है.''

08:38 AM

लखनऊ में शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रदर्शन
लखनऊ शिक्षक अभ्यर्थियों का जबरदस्त प्रदर्शन. 69000 शिक्षक भर्ती में पिछड़े और दलितों के आरक्षण में हुए घोटाले का लगा रहे आरोप. 6800 शिक्षकों की नियुक्ति की कर रहे मांग. पूरे प्रदेश से इकट्ठा हुए अभ्यर्थी हाथों में बच्चों को लेकर पहुंची महिलाएं. 

 

08:31 AM

50 करोड़ से ज्यादा से ज्यादा मिष्ठान का कारोबार
लखनऊ प्राण प्रतिष्ठा के लिए मिष्ठान भंडारों में तैयारियां तेज. 50 करोड़ से ज्यादा का होगा लड्डू का कारोबार. मिठाई की दुकानों पर कारीगरों की संख्या बढ़ी. लड्डू का आर्डर पूरा करना हुआ मुश्किल. 22 जनवरी को मिठाई खरीद पर गिफ्ट पैक भी देंगे दुकानदार. 

 

08:04 AM

Aaj Ka Panchang 13 January: आज का पंचांग, देखें तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय
Aaj ka Panchang 13 January 2024: आज पौष मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज दिन शनिवार है. आइये जानते हैं आज का पंचाग...

08:01 AM

UP Gold Silver Price Today: मकर संक्रांति से पहले सोना महंगा, चांदी के भाव गिरे, चेक करें लखनऊ और गाजियाबाद का रेट
Gold Silver Rate Today : मकर संक्रांति के मौके पर अक्सर लोग सोना चांदी खरीदते हैं. यदि आप भी गहने खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए जानते हैं यूपी में किस जिले में सोने-चांदी का क्या भाव है.

07:59 AM

UP Petrol-Diesel Rate: 13 जनवरी को पेट्रोल पंप जाने से पहले जान लें पेट्रोल-डीजल की दरें, घर बैठे पढ़ें यूपी में ऑयल प्राइस
UP Petrol Diesel Price :लोकसभा चुनाव से पहले लोगों को पेट्रोल-डीजल की दरों में राहत की उम्मीद है. हालांकि मकर संक्रांति से पहले पेट्रोल और डीजल की दरों में स्थिरता बनी हुई है. आइए जानते हैं 13 जनवरी को यूपी के अलग-अलग शहरों में पेट्रोल और डीजल के भाव क्या हैं.

07:59 AM

Uttar Pradesh Weather: UP में कानपुर बना 'शिमला', 3 डिग्री में ठिठुरने को मजबूर आगरा के लोग
UP Weather Update : मकर संक्रांति के पहले सूरज देवता का दर्शन मुश्किल से ही हो रहा है. रात तो दूर लोग दिन में भी ठिठुरने को मजबूर हैं. यूपी के कई शहरों का तापमान नैनीताल और मनाली से भी कम हो गया है. आइए जानते हैं कैसा रहेगा अगले कुछ दिन तक प्रदेश का मौसम.

 

07:49 AM

Aaj Ka Rashifal 13 january 2024: कन्या समेत इन 3 राशि पर शनिदेव की बरसेगी कृपा, पढ़ें आज का राशिफल
वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 जनवरी, दिन शनिवार है.

07:45 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को मिला प्राण- प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता
राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा, विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और RSS के नेता राम लाल के द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य प्राण- प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण पत्र दिया गया.  

 

Trending news