UP news live: उत्तरकाशी यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग सिल्कयारा टर्नल में फंसे हैं 36 से 40 मजदूर, सुबह 5 बजे हुआ था हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1955596

UP news live: उत्तरकाशी यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग सिल्कयारा टर्नल में फंसे हैं 36 से 40 मजदूर, सुबह 5 बजे हुआ था हादसा

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: कल के मुकाबले आज ज्यादा सुधार देखने को मिला. दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बेहद कम हुआ दर्ज. अभी का AQI लेवल 199 दर्ज किया गया.

UP LIVE News
LIVE Blog

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बेहद कम हुआ दर्ज. कल के मुकाबले आज ज्यादा सुधार देखने को मिला. अभी का AQI लेवल 199 दर्ज किया गया

13 November 2023
14:46 PM

रायबरेली में एनटीपीसी की तीन इकाइयां ठप
एनटीपीसी की तीन इकाइयां ठप. सूत्रों के मुताबिक पानी की कमी से ठप हुईं इकाइयां. इकाइयां बंद होने से दिल्ली, हिमाचल और आंध्र प्रदेश की सप्लाई होगी प्रभावित., इकाई 1, 2, और 5 हुई बंद, 210 मेगावाट का उत्पादन करती है. प्रत्येक इकाई, एनटीपीसी के जनसंपर्क विभाग ने कहा कि NRLDC के निर्देश पर लिया गया है शट डाउन का फैसला. NRLDC का निर्देश मिलते ही फिर से शुरू होंगी सभी यूनिट.

 

14:16 PM

पटाखे की दुकान में लगी आग
अमरोहा : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर नगर में दीपावली की रात को पटाखे की चिंगारी से इलेक्ट्रॉनिक दुकान की समान में आग लग गई, जिसकी वजह से दुकान में रखा लगभग 4 लाख का माल जलकर राख हो गया. आग लगने की तस्वीर मोबाइल कैमरे में कैद हुई जिसके बाद सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस मामले में दुकानदार का कहना है कि उसे प्रशासन से मुआवजे की दरकार है लेकिन अभी तक उसको समझ नहीं आ पा रहा है कि उसको मुआवजा मिलेगा या नहीं.

 

12:41 PM

Moradabad: 13 नवंबर की सुबह मुरादाबाद का AQI पहुंचा 245 पार, बड़ी मुश्किलें

Moradabad: मुरादाबाद में सबसे ज्यादा प्रदूषित वातावरण के रेड जोन में काशीराम नगर AQI पहुंचा 301 के पार, इसके अलावा मुरादाबाद के 3 क्षेत्रों का AQI ओरेंज जोन में 260 से 285 के बीच है, तो वहीं 2 स्टेशन लेवल का AQI येलो जोन में 180 और 190 के बीच है. 
 

12:08 PM

Baghpat: संदिग्ध परिस्तिथि में गोली लगने से युवक हुआ घायल, इलाज जारी

Baghpat: मामला चाँदीनगर थाना क्षेत्र के ढीकोली गांव का है. जहां संदिग्ध परिस्तिथि में गोली लगने से युवक घायल हो गया है. जिसको गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की तफतीश में जुटी हुई है. 

11:01 AM

Uttrakhand news: सीएम पुष्कर धामी उत्तरकाशी से लौटने के बाद, करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Uttrakhand news:  सीएम पुष्कर धामी उत्तरकाशी से लौटने के बाद 1:00 बजे आपदा कंट्रोल रूम सचिवालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे

10:12 AM

Lucknow: दीपावली की रात लखनऊ में बड़ी घटना,  इंस्पेक्टर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां हो गई मौत

Lucknow: इंस्पेक्टर सतीश की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गई. कृष्णा नगर के मानस नगर निवासी सतीश कुमार सिंह हैइंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह पीएसी चौथी बटालियन में तैनात थे. कल रात करीब 1 बजे लखनऊ में ही अपनी बहन से मिलकर घर लौट रहे थे. कार में उनके साथ पत्नी और बच्चा भी था. घर के बाहर कार से उतरकर दरवाजा खोलते ही बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया और उन्हें जान से मार दिया. 

09:41 AM

Haldwani News: आनन्दपुरी नवावी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, तीन लोगों हुई मौत 

Haldwani News: दीपावली की रात उत्तराखण्ड के एक टेंट हाउस में बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. दरअसल उत्तराखंड के हल्द्वानी में आनन्दपुरी नवावी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में दीपावली की रात भीषड़ आग लग गई जिसमें उसी टेंट हाउस के तीन कर्मचारी बुरी तरह आग में झुलस गए. बताया जा रहा तीनों कर्मचारी गोदाम के अंदर ही सो रहे थे. 

19:20 PM
झांसी के गोदाम में लगी आग
गाड़ियों के एक्सेसरीज के गोदाम में लगी आग. आग बुझाने में झांसी दमकल विभाग की गाड़ियों के अलावा बीएचईएल और पारीछा थर्मल पावर हाउस की भी गाड़ियां जुटी.
17:22 PM

उत्तरकाशी हादसे में बड़ी अपडेट
यमुनोत्री हाईवे के निकट निर्माणाधीन सुरंग में हादसे के बाद डीएम अ​भिषेक रूहेला ने जनपद के सभी अ​धिकारियों की छुट्टी रद्द कर दी है. सभी अ​धिकारियों से तत्काल अपने-अपने कार्यस्थल पर लौटने और राहत एवं बचाव कार्यों के लिए चौबीसों घंटे तत्पर रहने के निर्देश ​दिए गए हैं. सुरंग में फंसे मजदूर वि​भिन्न राज्यों के बताए जा रहे हैं. उत्तराखंड सहित झारखंड, बिहार, उत्तरप्रदेश व हिमाचल, ओडिशा राज्यों के हैं. फंसने वाले मजदूरों में उत्तराखंड के कोटद्वार व पिथौराढ़ के दो सहित बिहार के 4, प​श्चिम बंगाल के 3, असम के 2, झारखंड के 15, उत्तरप्रदेश के 8, हिमाचल का 1, व ओडिशा के पांच शामिल हैं. 

17:06 PM
मुरादाबाद संभल में बड़ा सड़क हादसा
मुरादाबाद, संभल -आगरा हाईवे पर। तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने बाइक पर सवार 3 युवकों को रौंदा. 1 युवक की मौके पर मौत और  2 की हालत गंभीर. स्कार्पियो कार चालक कार छोड़कर फरार. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायल युवकों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया । बहजोई कोतवाली क्षेत्र के हाईवे का हादसा.
17:05 PM
उत्तरकाशी में बड़ा हादसा
यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑल वेदर के तहत सिलक्यारा से डंडालगांव तक नवयुगा कंपनी की निर्माणाधीन टनल के टूटने की खबर है. देर रात टनल टूटने से करीब 50-60 मजदूर टनल के अंदर फंसे हुए हैं. सिर्फ जेसीपी मशीन से ही अभी टनल खुलवाने का हो रहा प्रयास. पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी मौके पर..
11:56 AM

उत्तरकाशी यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, निर्माणाधीन टनल के टूटने से कुल 35 लोग फंसे अंदर

 

उत्तरकाशी यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑल वेदर के तहत सिलक्यारा से डंडालगांव तक नवयुगा कंपनी की निर्माणाधीन टनल के टूटने से करीब 35 लोग उसके अंदर फंसे है.सिर्फ जेसीपी मशीन से ही अभी टनल खुलवाने का प्रयास हो रहा है.  पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी मौके के लिए रवाना हैु चुकी है. 

08:54 AM

गोरखपुर: सीएम योगी का तीन दिवसीय गोरखपुर दौरा आज 11 बजे के बाद CM पहुंचेंगे वनटांगिया गांव. प्रत्येक वर्ष की भांति वनटांगियों संग मनाएंगे दीपावली जिले को 153 करोड़ के विकास कार्यों का तोहफा देंगे 91 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे सीएम गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी करेंगे रात्रि विश्राम.

08:45 AM

लखनऊ: दीपावली बाद लखनऊ से दिल्ली जाने वालों के अच्छी खबर है 14 नवंबर 82501 तेजस एक्सप्रेस का संचालन किया जाएगा 14 नवंबर को मंगलवार पड़ रहा है अभी तक मंगलवार के दिन तेजस का संचालन नहीं होता था लेकिन इस बार संचालन भी होगा और इसमें अतिरिक्त कोच भी जोड़े जाएंगे.

08:38 AM

यूपी रोडवेज प्रशासन ने दिवाली के बाद नियमित, संविदा, आउटसोर्स कर्मचारियों को महंगाई भत्ता, मानदेय वृद्धि, आउटसोर्स की भर्ती और प्रमोशन का लाभ देने की तैयारी की. इससे 32 हजार संविदा, 6 हजार आउटसोर्स, 14 हजार नियमित सहित कुल 52 हजार कर्मचारियों को लाभ मिलेगा. इन प्रस्तावों को 20 नवंबर से पहले मंजूरी मिलने की उम्मीद है.

08:34 AM

Ayodhya News: सीएम योगी का अयोध्या दौरे का दूसरा दिन
अयोध्या:
सीएम योगी का अयोध्या दौरे का दूसरा दिन. सीएम योगी हनुमानगढ़ी में अपने आराध्या हनुमान जी के कर रहे हैं दर्शन. रामलला के भी दर्शन करेंगे सीएम योगी. बड़ा भक्त महल में संतों से मुलाकात करेंगे सीएम महंत अवधेश दास से मुलाकात करेंगे सीएम कारसेवकपुरम में सन्तो के साथ बैठक करेंगे सीएम राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी पर होगी चर्चा.

08:33 AM

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: अमेठी वासियों को सांसद स्मृति ईरानी का शुभकामना संदेश
Amethi News: 
अमेठी वासियों को सांसद स्मृति ईरानी का शुभकामना संदेश सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी के आमजनमानस को दी बधाई दीपावली पर एक दिया प्रभु राम के नाम जलाने की अपील ऑडियो मैसेज भेज , दी है बधाई और की है अपील अमेठी सासंद ने अमेठी वासियों को भेजी बधाई.

08:32 AM

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बेहद कम हुआ दर्ज. कल के मुकाबले आज ज्यादा सुधार देखने को मिला. अभी का AQI लेवल 199 दर्ज किया गया.

 

08:32 AM

UCC News : उत्तराखंड के सीएम धामी ने विधानसभा चुनाव के समय उत्तराखंड में UCC लागू करने की घोषणा की थी. अब ऐसा हो सकता है कि प्रदेश सरकार UCC को कानूनी बनाने के लिए दिवाली के बाद विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए. 

Trending news