UP Lok Sabha Election 2024 Updates: रुचि वीरा ही होंगी मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी
Advertisement

UP Lok Sabha Election 2024 Updates: रुचि वीरा ही होंगी मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी

Lok Sabha Chunav 2024:​ उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले ही समाजवादी पार्टी में घमासान मच गया है. मुरादाबाद, रामपुर और मेरठ लोकसभा सीट पर सपा प्रत्याशियों को लेकर खींचतान से अखिलेश परेशान हैं. रामपुर सीट से सपा के तीन नेताओं ने नामांकन कर अखिलेश की मुश्किलें और बढ़ा दी है. 

Lok Sabha Election Live Updates
LIVE Blog

Lok Sabha Election 2024 Latest Updates: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है. इस बीच समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ऐलान कर दिया है कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. सपा अध्यक्ष मुरादाबाद, मेरठ और रामपुर लोकसभा सीटों को लेकर पार्टी के अंदर हो रही अंदरूनी कलह से व्यथित हैं. सपा ने मेरठ में बागी होकर पर्चा दाखिल करने वालीं रुचि वीरा के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को मथुरा, गाजियाबाद के दौरे पर हैं, जहां वो प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए. रामपुर सीट से सपा के तीन नेताओं ने नामांकन कर अखिलेश की मुश्किलें और बढ़ा दी है. 

27 March 2024
19:51 PM
19:50 PM

UP Lok Sabha Election 2024 Updates:  आज कांग्रेस की CEC की बैठक इन दो सीटों पर नहीं होगी चर्चा

UP Lok Sabha Election 2024 Updates: आज कांग्रेस की CEC की बैठक में रायबरेली और अमेठी सीट पर नहीं चर्चा होगी. आज CEC में यूपी की 6 सीटों पर चर्चा होगी. इससे पहले कांग्रेस पार्टी यूपी के 9 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है. यूपी में कांग्रेस को गठबंधन में कुल 17 सीटें मिली है. यानि अमेठी और रायबरेली छोड़कर सभी सीटों पर नाम तय हो जाएंगे. ज़ी न्यूज़ पहले ही ये ख़बर चला चूका है कि गांधी परिवार अमेठी और रायबरेली सीट पर चुनाव नहीं लड़ेगा. आख़िर अमेठी और रायबरेली से कौन लड़ेगा चुनाव. इसपर सस्पेंस अभी भी बरकरार है.

16:55 PM

UP Lok Sabha Election 2024: अमरोहा में दानिश अली का विरोध

अमरोहा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का स्थानी स्तर पर विरोध हो रहा है. यहां सपा के कार्यकर्ताओं ने दानिश अली का विरोध किया. दानिश अली हाल ही में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए हैं. 

15:45 PM

UP Lok Sabha Election 2024: मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन

सीएम योगी ने मेरठ में कहा, विपक्षी गठबंधन जातिवाद के नाम पर समाज को छिन्न भिन्न करते थे मोदी जी ने कहा कि 140 करोड़ का भारत ही मेरा परिवार है विपक्ष के लिए फेमिली फर्स्ट और मोदी जी के लिए देश फर्स्ट इस चुनाव में जनता के सामने कोई असमंजस की स्थिति नहीं है विकसित भारत के लिए विकसित उत्तर प्रदेश मोदी जी का तीसरा कार्यकाल भारत को तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित करेगा वे लोग थे जो कर्फ्यू लगाते थे और हम कांवड़ यात्रा को लेकर चलते हैं हम श्रद्धालुओं के लिए फूल बिछाते हैं वह शूल लगाते थे.

15:28 PM

UP Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को मेरठ पहुंचे. वहां उन्होंने मेरठ में अरुण गोविल के समर्थन में प्रचार किया. उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया. 

14:41 PM

Moradabad Lok Sabha Chunav 2024: मुरादाबाद लोकसभा चुनाव में सपा घिरी

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी आपस में ही लड़ रही है. सपा की ओर मौजूदा सांसद डॉ. एसटी हसन के बाद आजम खां की करीबी रुचि वीरा ने भी नामांकन दाखिल कर दिया. रुचि वीरा के पास ही सपा के अधिकृत एबी फॉर्म होने का दावा है. ऐसे में डीएम ने उन्हें सपा का अधिकृत प्रत्याशी बताया है.

13:54 PM

Elections 2024 Updates:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गांधी मैदान में नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में रैली की

13:43 PM

Elections 2024 Updates:  सीएम योगी मथुरा से Live
योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में आयोजित 'प्रबुद्धजन सम्मेलन' में राष्ट्रवादी जनता से संवाद...

 

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में आयोजित &#39;प्रबुद्धजन सम्मेलन&#39; में राष्ट्रवादी जनता से संवाद... <a href="https://t.co/JO6P8mxyi5">https://t.co/JO6P8mxyi5</a></p>&mdash; Yogi Adityanath (मोदी का परिवार) (@myogiadityanath) <a href="https://twitter.com/myogiadityanath/status/1772894465725808756?ref_src=t...">March 27, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

13:41 PM

Elections 2024 Updates: रामपुर से समाजवादी पार्टी की बड़ी खबर
रामपुर से आज़म खान के करीबी आसिम राजा ने सपा के खिलाफ खरीदा पर्चा 

13:31 PM

UP Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी ने मथुरा-गाजियाबाद और मेरठ का दौरा किया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मेरठ, गाजियाबाद औऱ मथुरा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्हें केंद्र औऱ यूपी की डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. 

13:30 PM

Elections 2024 Updates: रामपुर से समाजवादी पार्टी की बड़ी खबर
सपा ने रामपुर से अपना उम्मीदवार उतारा. रामपुर में मौलाना मुजीबुल्लाह नदवी को टिकट
जामा मस्जिद के इमाम को दिया टिकट

13:03 PM

Lok Sabha Elections 2024 Updates: यूपी पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने नामांकन दाखिल करने पर कहा, "यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताया और मुझे यहां से उम्मीदवार बनाया. PM मोदी के 10 वर्षों का कार्यकाल और उनके द्वारा किए गए कार्यों के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए जनता फिर एक बार कमल खिलाएगी.

12:53 PM

Lok Sabha Elections 2024 Updates:CM योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से मथुरा पहुंचे
हेलीपेड से योगी कार द्वारा जन्मभूमि दर्शन करने पहुचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में पूजा-अर्चना की.

12:42 PM

अखिलेश यादव ने रुचि वीरा से की फोन पर बात
रुचिवीरा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से फोन पर बात. अखिलेश यादव ने रुचिवीरा को नामांकन न दाखिल करने के लिए कहा. सपा दफ्तर में मौजूद हैं अखिलेश यादव

12:13 PM

यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे बिजनौर
यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे बिजनौर. केशव प्रसाद मौर्य मीडिया से हुए मुख़ातिब. मौर्य का बड़ा बयान बिजनौर और नगीना लोकसभा के उम्मीदवारों को जीत की अग्रिम बधाई. यूपी मे बीजेपी 80 सीटे जीतेगी. इंडी गठबंधन बिखर गया और वह प्रत्याशी भी घोषित नहीं कर पा रहा है. 

12:00 PM
बड़ी कार्रवाई कर सकते हैं अखिलेश
मुरादाबाद भेजे गए देवेंद्र उपाध्याय सपा के लीगल मामलों के जानकार है. सपा की तरफ से भेजे गए
11:49 AM
अपने ही नेताओं से नाराज अखिलेश यादव- सूत्र
अखिलेश बड़ी बैठक कर रहे है. सपा दफ्तर में अखिलेश गुटबाज़ी से बहुत ज्यादा नाराज़. बैठक में अपनी नाराजगी व्यक्त की
11:18 AM
चुनाव नहीं लड़ेंगे वरुण गांधी
वरुण गांधी चुनाव नहीं लड़ेंगे. वरुण की तरफ से उनके निजी सचिव ने बयान जारी किया है. पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण को लेकर काफी चर्चा थी की वो किसी पार्टी अथवा निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ सकते है,  लेकिन वरुण गांधी की तरफ से साफ कर दिया गया है वो अब चुनाव नहीं लड़ेंगे और सुल्तानपुर में अपनी मां और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.
11:01 AM

सपा नेताओं से नाराज अखिलेश यादव- सूत्र
सूत्रों के हवाले से खबर रामपुर में बगावत करने वाले सपा नेताओं से अखिलेश यादव नाराज. अखिलेश यादव जल्द लेंगे कोई फैसला. कल हुई थी रामपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस.

10:59 AM

28 को अमरोहा में जनसभा करेंगे जयंत चौधरी
अमरोहा: RLD प्रमुख जयंत चौधरी 28 मार्च को अमरोहा में करेंगे जनसभा. दिल्ली से हेलीकॉप्टर से 12:10 पर जयंत चौधरी पहुंचेंगे अमरोहा वेंकटेश्वरा यूनिवर्सिटी के सामने जनसभा को करेंगे संबोधित. अमरोहा बीजेपी प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे जयंत चौधरी. अमरोहा लोकसभा में दूसरे चरण में होना है मतदान. दूसरे चरण में मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के दौरे हुए शुरू. 

10:24 AM

Lok Sabha Election Live Updates:लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर
BJP के 9 सांसदों के टिकट पर लटकी तलवार
यूपी में 12 लोकसभा सीटों पर ऐलान बाकी
फिरोजाहबाद, बलिया में टिकट बदलने की संभावना

10:19 AM

Lok Sabha Election Live Updates:यूपी में पहले चरण के नामांकन का अंतिम दिन सपा की तरफ से रामपुर को लेकर सस्पेंस बरकरार आज़म खान ने बनाई दूरी पीलीभीत से वरुण गांधी पर सस्पेंस एच टी हसन के टिकट पर सस्पेंस, रुचिवीरा को मिल सकता है मौका

10:17 AM

Lok Sabha Election Live Updates:सपा से जुड़ी बड़ी खबर
सपा ने बुक कराया चार्टर्ड प्लेन
प्लेन से रामपुर भेजा नामांकन पत्र

10:17 AM

Lok Sabha Election Live Updates:लखनऊ-अम्बेडकरनगर में समाजवादी पार्टी को लगा झटका ब्लॉक प्रमुख देविका वर्मा और उनके पति का इस्तीफा देविका वर्मा अकबरपुर क्षेत्र पंचायत की ब्लाक प्रमुख हैं पति आनंद वर्मा समाजवादी पार्टी में जिला उपाध्यक्ष थे दोनों ने सपा पार्टी की सदस्यता से अपना इस्तीफा दिया

 

09:58 AM

Lok Sabha Election Live Updates:लखनऊ यूपी में बीजेपी के 9 सांसदों के टिकट पर लटकी तलवार यूपी में 12 लोकसभा सीटों का ऐलान होना बाकी फिरोजाबाद, बलिया, प्रयागराज, कैसरगंज सीटों के टिकट बदलने की संभावना कौशांबी, फूलपुर, भदोही, देवरिया और मछलीशहर को लेकर भी संशय बरकरार अभी तक जीती हुई बाराबंकी सीट पर हुआ है बदलाव देवरिया से रमापति राम त्रिपाठी, प्रयागराज से रीता बहुगुणा जोशी, बलिया से वीरेंद्र सिंह मस्त सीट घोषित होना बाकी कौशांबी से विनोद सोनकर कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह की सीट घोषित होना बाकी अब तक यूपी से सिर्फ एक केंद्रीय मंत्री की सीट पर बदला प्रत्याशी रायबरेली, मैनपुरी और गाज़ीपुर सीटों पर भी घोषित होने हैं प्रत्याशी

 

09:49 AM

Lok Sabha Election Live Updates:बीजेपी का बुलंद इरादा...विपक्ष में सन्नाटा
पीएम मोदी का मेरठ से चुनावी शंखनाद 
27 सीट पर नजर, 24 में 'गदर'?
बीजेपी का 'मिशन WEST'..मोदी देंगे BEST

 

09:48 AM

Lok Sabha Election Live Updates:
पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन
रामपुर से बीजेपी के घनश्याम लोधी भरेंगे पर्चा 
पीलीभीत से जितिन प्रसाद करेंगे नामांकन

09:47 AM

Lok Sabha Election Live Updates:बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की
पश्चिम बंगाल के लिए 40 स्टार प्रचारक
पीएम मोदी, सीएम योगी लिस्ट में शामिल
गृह मंत्री अमित शाह भी लिस्ट  में शामिल

09:47 AM

Lok Sabha Election Live Updates: लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर
यूपी में हो सकता है नया गठबंधन
स्वामी प्रसाद कर सकते हैं गठबंधन की अगुवाई
AIMIM,पीस पार्टी हो सकती है शामिल

09:47 AM

Lok Sabha Election Live Updates: लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर

यूपी में हो सकता है नया गठबंधन
स्वामी प्रसाद कर सकते हैं गठबंधन की अगुवाई
AIMIM,पीस पार्टी हो सकती है शामिल

09:13 AM

Lok Sabha Election Live Updates: लखनऊ बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद करेंगे शंखनाद बसपा के आकाश आनंद का उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद उत्तर प्रदेश में आकाश आनंद 6 अप्रैल से शुरू करेंगे रैलियां आकाश आनंद लगभग 25 रैलियां उत्तर प्रदेश में करेंगे 6 अप्रैल से 1 मई तक लगातार रैलियां करेंगे आकाश आनंद

09:08 AM

Lok Sabha Election Live Updates: लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर
यूपी में हो सकता है नया गठबंधन
स्वामी प्रसाद कर सकते हैं गठबंधन की अगुवाई
AIMIM,पीस पार्टी हो सकती है शामिल

09:05 AM

Lok Sabha Election Live Updates: लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर
यूपी में हो सकता है नया गठबंधन
स्वामी प्रसाद कर सकते हैं गठबंधन की अगुवाई
AIMIM,पीस पार्टी हो सकती है शामिल

 

09:04 AM

Rita Bahuguna Joshi: उत्तर प्रदेश में बीजेपी अपने कोटे की 75 लोकसभा सीटों में से 63 सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. पार्टी ने इस बार 9 मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए हैं और नए चेहरे पर दांव लगाया है. पार्टी ने एक दर्जन सीट पर अभी पत्ते नहीं खोले हैं, जिसमें बृजभूषण शरण सिंह से लेकर रीता बहुगणा जोशी जैसे दिग्गज नेताओं की सीट पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. 

क्या होगा बहुगणा का?
इसी तरह रीता बहुगुणा जोशी की प्रयागराज सीट पर भी मामला फंसा हुआ है. रीता बहुगुणा जोशी ने विधानसभा चुनाव के दौरान ही लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का संकेत दे चुकी हैं, जिसके चलते माना जा रहा है कि उनकी जगह पार्टी किसी नए चेहरे पर दांव खेल सकती है. इसी तरह बृजभूषण सिंह को लेकर मामला फंसा हुआ है, क्योंकि उनके कुश्ती संघ के अध्यक्ष रहते हुए देश की जानी मानी महिला पहलवानों ने गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिसके चलते उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था.

08:28 AM

Lok Sabha Election Live Updates: प्रयागराज सपा के वरिष्ठ नेता रेवती रमण सिंह से कांग्रेस के पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने की मुलाकात, अनुग्रह नारायण सिंह ने रेवती रमण सिंह को बेटे उज्जवल के साथ कांग्रेस में शामिल होने की दी बधाई, सपा के दोनो नेताओं से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह की मुलाकात की तस्वीरें आई सामने, प्रयागराज स्थित रेवती रमण सिंह के आवास पर मुलाकात के लिए पहुंचे थे कांग्रेस के पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह, कांग्रेस के टिकट पर इलाहाबाद संसदीय सीट से उज्जवल रमण सिंह के चुनाव लड़ने की है तैयारी, औपचारिक तौर पर रेवती रमण सिंह बेटे उज्जवल और समर्थकों के साथ जल्द ही कांग्रेस में होंगे शामिल.

08:06 AM

Lok Sabha Election Live Updates: देहरादून बसपा ने उत्तराखंड प्रभारी को हटाया प्रभारी नरेश गौतम को हटाया गया हरिद्वार से बसपा की लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय के पार्टी छोड़ने के कारण हुई कार्रवाई बसपा का टिकट मिलने के एबल दिन ही भावना ने छोड़ी थी बसपा अब दो प्रदेश प्रभारी शम्सुद्दीन राईन और सुरेश आर्य दो प्रभारी रहेंगे.

07:48 AM

Lok Sabha Election Live Updates: देहरादून बसपा ने उत्तराखंड प्रभारी को हटाया प्रभारी नरेश गौतम को हटाया गया हरिद्वार से बसपा की लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय के पार्टी छोड़ने के कारण हुई कार्रवाई बसपा का टिकट मिलने के एबल दिन ही भावना ने छोड़ी थी बसपा अब दो प्रदेश प्रभारी शम्सुद्दीन राईन और सुरेश आर्य दो प्रभारी रहेंगे.

07:42 AM

Lok Sabha Election Live Updates: देहरादून नामांकन पत्र भरने की आज है आखिरी तारीख 28 मार्च को नामांकन पत्रों की होगी जांच 30 मार्च को प्रत्याशी नाम ले सकते हैं वापस.

07:31 AM

Lok Sabha Election Live Updates: देहरादून 1 अप्रैल से भाजपा प्रदेश में शुरू करेगी नुक्कड़ सभा प्रदेश की 70 विधानसभा में नुक्कड़ सभा का होगा आयोजन हर विधानसभा में सौ नुक्कड़ सभा करने का है लक्ष्य 6 अप्रैल तक नुक्कड़ सभा का किया जाएगा आयोजन.

07:31 AM

Lok Sabha Election Live Updates: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में हो सकता है नया गठबंधन एनडीए और इंडिया के अलावा नया गठबंधन आ सकता है सामने सपा से इस्तीफा दे चुके स्वामी प्रसाद मौर्य कर सकते हैं गठबंधन की अगुवाई नए गठबंधन में एआइएमआइएम, पीस पार्टी और आजाद समाज पार्टी भी हो सकती है शामिल सपा और कांग्रेस से सीटें न मिलने से नाराज कुछ और दल भी गठबंधन में हो सकते हैं शामिल.

06:20 AM

Lok Sabha Election Live Updates: बिजनौर -नामांकन के लिए पहले चरण का आज अंतिम दिन. अंतिम दिन आज बिजनौर RLD उम्मीदवार चंदन चौहान और नगीना से ओमकुमार करेंगे नामांकन दाखिल. यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दोनों  प्रत्याशीयों  के नामांकन में होंगे शामिल. उपमुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से 11 बजे पहुचेंगे पुलिस लाइन. डिप्टी सीएम नुमाईश ग्राउंड मे जनसभा को भी करेंगे सम्बोधित.

06:09 AM

Lok Sabha Election Live Updates: रामपुर सूत्रों से बड़ी खबर लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी ने रामपुर में उतारा अपना उम्मीदवार,आज़म खान अखिलेश यादव की खींचतान के बाद नए नाम पर अखिलेश यादव ने खेला दाव. नई दिल्ली पार्लियामेंट स्ट्रीट की जामा मस्जिद के इमाम को लोकसभा का टिकट!

06:08 AM

Lok Sabha Election Live Updates: अम्बेडकरनगर अम्बेडकरनगर में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका ब्लाक प्रमुख देविका वर्मा और उनके पति आनंद वर्मा ने सपा से इस्तीफा दिया देविका वर्मा अकबरपुर क्षेत्र पंचायत की ब्लाक प्रमुख हैं पति आनंद वर्मा समाजवादी पार्टी में जिला उपाध्यक्ष थे दोनों ने सपा पार्टी की सदस्यता से अपना इस्तीफा दिया चुनावी माहौल के बीच इस्तीफे से जिले की सियासत में हलचल तेज आनंद वर्मा और देविका कल लखनऊ में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

06:04 AM

Lok Sabha Election Live Updates: सूत्रों के हवाले से जुड़ी बड़ी ख़बर, पल्लवी पटेल का फूलपुर लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लडना तय, पल्लवी की मां कृष्णा पटेल को मिर्जापुर से लड़ाने की तैयारी, दोनों लोकसभा सीटों पर कार्यकर्ताओं को तैयारियों में जुटने का दिया गया निर्देश, अपना दल कमेरावादी के नेताओं को दोनों सीटों पर सक्रिय किया गया, पल्लवी पटेल जल्द ही दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने का औपचारिक तौर पर एलान करेंगी, अपना दल कमेरावादी की बीएसपी से दोनों सीटों पर गठबंधन पर भी बातचीत जारी है.

06:02 AM

Lok Sabha Election Live Updates: बुधवार से सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी रैलियों से पहले प्रदेश के अंदर सम्मेलनों के माध्यम से अलग-अलग जिलों में प्रबुद्ध लोगों से बातचीत करेंगे. सरकार के किए कार्यों का लेखा-जोखा भी प्रस्तुत करेंगे. इन सम्मेलनों की शुरुआत पश्चिमी यूपी से होने जा रही है.

Trending news