Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, कन्नौज में सीएम योगी की हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243132

Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, कन्नौज में सीएम योगी की हुंकार

Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 सीटों के लिए 13 मई को मतदान होगा. इन लोकसभा क्षेत्रों में आज शाम छह बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा. उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों और ददरौल विधानसभा उप चुनाव के लिए 13 मई को मतदान होगा. सीएम योगी आज उत्तरप्रदेश की कन्नौज,कानपुर,उन्नाव लोकसभाओं में जनसभाएं हैं.

Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, कन्नौज में सीएम योगी की हुंकार
LIVE Blog

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: सीएम योगी की आज उत्तरप्रदेश की कन्नौज,कानपुर,उन्नाव लोकसभाओं में जनसभाएं हैं. सीएम योगी वाराणसी में प्रधानमंत्री के नामांकन दौरे से पहले तैयारियों की करेंगे समीक्षा बैठक.रक्षामंत्री राजनाथ शनिवार 11 मई 2024, को फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगे. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कल शनिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क करेंगे.  लोकसभा क्षेत्रों में आज शाम छह बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा. उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों और ददरौल विधानसभा उप चुनाव के लिए 13 मई को मतदान होगा.

  1.  
  2.  

 

11 May 2024
16:30 PM

सुभासपा के प्रवक्‍ता सुभाष यादव ने पद से दिया इस्‍तीफा 

लखनऊ : सुभासपा के प्रवक्ता सुभाष यादव ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. 

16:20 PM
जौनपुर की जनता ने अपार प्‍यार दिया : धनंजय सिंह 
 
जौनपुर : जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट साझा किया है. इसमें लिखा है, होइहि सोइ जो राम रचि राखा. राजनीति में उतार-चढ़ाव लगा रहता है, लेकिन लोकतंत्र में जनता का अपार स्नेह व समर्थन ही एक राजनेता की ताकत होती है. मुझे मेरी जनता ने सदैव अपने हृदय से लगा कर रखा, भरोसा जताया है और मैं धनंजय कटिबद्ध हूं अपनी जनता के लिए कि मैं हर स्थिति परिस्थिति में उनके साथ खड़ा मिलू. आप तनिक भी निराश ना हो. जल्द ही आप सभी के साथ बैठकर सही फैसला लिया जाएगा, जो जनमानस निहित होगा. हम आज अपने आराध्य प्रभु श्रीराम को स्मरण करते हुए प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर हमें जनता के हित में फैसला लेने की ताकत दें.
 
14:57 PM

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला 

ये चुनाव दो समूहों में बंटा है- अमित शाह 
एक तरफ राहुल छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं
दूसरी ओर पीएम दिवाली पर भी छुट्टी नहीं लेते

 

14:27 PM

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: उन्नाव में सीएम योगी की हुंकार

सपा नेता राम मंदिर को बेकार कहते हैं- सीएम
'सपा में सिर्फ परिवार वालों को तरजीह दी जाती है'
'एक तरफ रामभक्त, दूसरी तरफ राम विरोधी'
'सपा तो राम भक्तों पर गोली चलवाते थे'

13:09 PM

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: वाराणसी के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह

वाराणसी के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह
PM के रोड शो की तैयारियों का लेंगे जायजा
13 मई को काशी में रोड शो करेंगे पीएम

12:45 PM

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: श्रीकला रेड्डी BJP में हो सकती हैं शामिल - सूत्र

सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर
श्रीकला रेड्डी BJP में हो सकती हैं शामिल
BJP शीर्ष नेतृत्व से की मुलाकात-सूत्र 

 

12:23 PM

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: यूपी के डिप्टी सीएम को जीत के पूरा भरोसा

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में शून्य सीट पाएगी. जनाधार खिसक चुका है. गुंडई, अराजकता को लोग भूले नहीं हैं. समाजवादी पार्टी और विपक्षी गठबंधन उत्तर प्रदेश में शून्य सीट पाएगा. अखिलेश यादव और राहुल गांधी डिरेल हैं. ना कोई नीति है, ना कोई एजेंडा है. कांग्रेस दिग्भ्रमित पार्टी है.

12:08 PM

UP Lok Sabha Elections 11 May 2024 Live: कन्नोज में गरजे सीएम योगी

कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले ये नया भारत केवल बोलता ही नहीं है करके भी दिखाता है. भाजपा ने कहा था कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्तों पर गोलियां चलाते थे. बोलते थे परिंदा भी पर नहीं मार सकता. सुब्रत पाठक के समर्थन में जनसभा. मोदी जी भारत को सबसे बड़ी ताकत बनाएंगे

11:37 AM
UP Lok Sabha Elections Live:17 मई को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा. रायबरेली और अमेठी में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा रायबरेली के बाद अमेठी में दोनों नेता करेंगें संयुक्त जनसभा.
 
11:26 AM
UP Lok Sabha Elections Live: शाहजहांपुर। 54 अधिकारियों और कर्मचारियों पर एफआईआर
चुनाव प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहते कर्मचारी.जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर हुई कार्यवाही, बीएसए ने दर्ज कराई एफआईआर। थाना सदर पुलिस ने शुरू की कार्यवाही।
11:16 AM
UP Lok Sabha Elections Live:प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुडी बड़ी ख़बर, बिजनौर से बीजेपी विधायक अशोक राणा ने हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका. गिरफ्तारी से बचने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका. सड़क निर्माण करनेवाली कंपनी के मिक्सर प्लांट पर फायरिंग और आगजनी का है आरोप. 14मई को बीजेपी विधायक अशोकराणा की याचिका पर होगी सुनवाई. बीजेपी विधायक अशोक राणा और उनके बेटे प्रियंकर राणा व कई अन्य केखिलाफ दर्ज हैमुकदमा, सड़क निर्माण कराने वाली कंपनी के मैनेजर की तहरीर परदर्ज है मुकदमा, बिजनौर के धामपुर सेबीजेपी के विधायक हैं अशोक राणा. 
10:57 AM

UP Lok Sabha Elections Live:केजरीवाल पर बोले गिरिराज सिंह
'जनता ने देख लिया असली चेहरा'
'कुछ घोटालेबाज जेल में है'

10:51 AM

UP Lok Sabha Elections Live:चुनाव के बीच सपा में बगावत का दौर
एक और सपा नेता अखिलेश के फैसले के खिलाफ!
जौनपुर में सपा को लग सकता है बड़ा झटका
बाबू कुशवाहा को प्रत्याशी बनाने पर नाराजगी
पूर्व MLA 'बाबा दुबे' छोड़ सकते हैं सपा-सूत्र

10:46 AM

UP Lok Sabha Elections Live:बसपा इतनी कंफ्यूज़ क्यों है?
चुनाव में बसपा बार-बार बदल रही प्रत्याशी
BSP अब तक 15 सीटों पर प्रत्याशी बदल चुकी है
प्रत्याशियों के चयन में BSP बहुत दुविधा में

10:31 AM

UP Lok Sabha Elections Live: MY से दूर, PDA पर जोर!
अखिलेश ने बदली रणनीति!

10:25 AM

UP Lok Sabha Elections Live: रायबरेली: बिहार के कांग्रेस नेता पप्पू यादव का रायबरेली दौरा आज पप्पू यादव कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी के पक्ष में करेंगे जन सम्पर्क. अधिक से अधिक मतों से राहुल गांधी को विजय बनाने की करेंगे अपील.

10:24 AM
UP Lok Sabha Elections Live: यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता रहे जीशान हैदर,सपा के प्रदेश सचिव रहे प्रदीप बब्बू समेत कई अलग अलग नेता कर रहे है भाजपा जॉइन.
10:16 AM

UP Lok Sabha Elections Live: कन्नौज में अखिलेश यादव करेंगे चुनाव प्रचार
कन्नौज में अखिलेश यादव करेंगे जनसंपर्क
कन्नौज से प्रत्याशी हैं अखिलेश यादव

09:56 AM

UP Lok Sabha Elections Live: बुलडोजर बने लोगों का आकर्षण
रैली में दिखे दर्जनों बुलडोजर
योगी की जनसभा में दिखे बुलडोजर

09:33 AM

UP Lok Sabha Elections Live: चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार
13 मई को होगी चौथे चरण की वोटिंग
यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग होगी

09:16 AM

UP Lok Sabha Elections Live: प्रयागराज -बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान
अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत से चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर. दिल्ली की जनता शराब नीति मामले में केजरीवाल की भूमिका जानती है. अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर भी तेजस्वी सूर्या ने खड़े किए सवाल. चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत दिए जाने पर तेजस्वी सूर्या ने कोर्ट के फैसले पर उठाए सवाल.कहा देश के इतिहास में पहली बार किसी नेता को चुनाव प्रचार के लिए मिली है अंतरिम जमानत. देश की जेलों में बहुत से दूसरे नेता भी अगर चुनाव प्रचार के लिए जमानत मांगे तो क्या सुप्रीम कोर्ट उन्हें भी जमानत देगा. तेजस्वी सूर्या ने कहा वह कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन यह सवाल लोगों के मन में है.तेजस्वी सूर्या ने यूपी में बीजेपी के सभी सीटों पर भी जीत का किया दावा

09:03 AM

UP Lok Sabha Elections Live:  लखनऊ - रक्षामंत्री राजनाथ शनिवार 11 मई 2024, को फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगे
रक्षामंत्री राजनाथ जी सुबह 11 बजे गुरूगांव देवी मंदिर, घंटाघर चौक,फर्रूखाबाद में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

 

08:47 AM

UP Lok Sabha Elections Live:  चुनाव के बीच SP में बगावत का दौर
अब बाबा दुबे छोड़ सकते हैं सपा!
जौनपुर में सपा को लग सकता है बड़ा झटका 

08:12 AM

UP Lok Sabha Elections Live:  लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 सीटों के लिए 13 मई को मतदान होना है. इन लोकसभा क्षेत्रों में शाम छह बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा.उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीट और ददरौल विधानसभा उपचुनाव के लिए 13 मई को वोटिंग होनी है. इन सभी लोकसभा सीटों पर कुल 130 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा सीट के उप चुनाव के लिए 10 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.चौथे चरण में शाहजहांपुर (एसी), खीरी, धौरहरा, सीतापुर, हरदोई (एससी), मिश्रिख (अनुसूचित जाति), उन्नाव, फर्रूखाबाद, इटावा (अजा), कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, बहराइच (एससी) लोकसभा सीटें आती हैं. इनमें आठ सीटें सामान्य श्रेणी और पांच अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं

 

08:01 AM

UP Lok Sabha Elections Live: माया बिछा रहीं जातीय समीकरण की जाल
'हाथी' की चाल ने बिगाड़ा चुनावी समीकरण!
सबसे ज्यादा मुस्लिम-ब्राह्मण को टिकट

07:38 AM

UP Lok Sabha Elections Live: कन्नौज - समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में व्यापक जनसम्पर्क करेंगे. वे इसी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भी हैं. अखिलेश यादव पूर्वाह्न 11:00 बजे से विधूना चौराहे से एरवा कटरा तक सघन जनसम्पर्क करेंगे. इस क्षेत्र में वे अपने मतदाताओं से व्यक्तिगत सम्पर्क कर समाजवादी इंडिया गठबंधन को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करेंगे.

07:30 AM

UP Lok Sabha Elections Live:गोंडा- भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टिया आज कोर्ट ने प्रथम दृष्टिया आज कोर्ट ने मेरे ऊपर चार्ज फ्रेम किया है. चार सीट पहले लगी थी मैंने इसे प्रोटेस्ट किया था जिसे कोर्ट ने नहीं माना और एक केस को छोड़ करके बाकी सभी केसों में उन्होंने चार फ्रेम किया है। मैं न्यायपालिका के निर्णय का स्वागत करता हूं और अब मेरे लिए रास्ते खुल गए.

 

07:20 AM
UP Lok Sabha Elections Live: चौथे चरण में शाहजहांपुर (अजा), खीरी, धौरहरा, सीतापुर, हरदोइ (अजा), मिश्रिख (अजा), उन्नाव, फर्रूखाबाद, इटावा (अजा), कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, बहराइच (अजा) लोकसभा सीटें आती हैं इनमें आठ सीटें सामान्य श्रेणी और पांच अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं
 
07:20 AM

UP Lok Sabha Elections Live: कन्नौज में सीएम योगी भरेंगे हुंकार,कानपुर,उन्नाव में CM की जनसभा
बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट
कानपुर,उन्नाव में CM की जनसभा
सुब्रत पाठक के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

 

07:19 AM

UP Lok Sabha Elections Live: सीएम योगी की आज उत्तरप्रदेश की कन्नौज,कानपुर,उन्नाव लोकसभाओं में जनसभाएं हैं. सीएम योगी वाराणसी में प्रधानमंत्री के नामांकन दौरे से पहले तैयारियों की करेंगे समीक्षा बैठक.रक्षामंत्री राजनाथ शनिवार 11 मई 2024, को फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगे.  

 

Trending news