Uttar Pradesh Uttarakhand Highlights: पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह को झटका, महिला पहलवानों से यौन शोषण में राहत नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404786

Uttar Pradesh Uttarakhand Highlights: पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह को झटका, महिला पहलवानों से यौन शोषण में राहत नहीं

Uttar Pradesh-Uttarakhand Highlights: सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज कानपुर दौरे पर हैं. यहां जीआईसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके अलावा सीसामऊ उपचुनाव से पहले सीएम योगी ने 332 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया. बहराइच में एक आदमखोर भेड़िया पकड़ा गया. साथ ही 8 हजार अभ्यर्थी को टैबलेट की सौगात दी हैं. दिल्ली हाई कोर्ट ने कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की उस याचिका पर सवाल उठाया जिसमे उन्होंने महिला पहलवानों की ओर से दर्ज किए गए यौन शौषण के केस को रद्द करने की मांग की थी

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News
LIVE Blog

Uttar Pradesh-Uttarakhand Live Highlightsसीएम योगी आदित्‍यनाथ ने उपचुनाव की कमान खुद संभाल ली है. अयोध्‍या मिल्‍कीपुर के बाद अब गुरुवार को वह कानपुर पहुंचे. यहां सीएम योगी आदित्‍यनाथ जीआईसी ग्राउंड में एक बड़ी रैली की हैं.. यहां 8 हजार छात्रोंओं को लैपटॉप भी बांटे. साथ ही रोजगार मेले का भी आयोजन किया. दरअसल, कानपुर की सीसामऊ सीट पर उपचुनाव होने हैं. इस सीट पर अभी तक समाजवादी पार्टी का कब्‍जा था. सीएम योगी सीसामऊ सीट बीजेपी की झोली में लाना चाहते हैं. दिल्ली हाई कोर्ट ने कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की उस याचिका पर सवाल उठाया जिसमे उन्होंने महिला पहलवानों की ओर से दर्ज किए गए यौन शौषण के केस को रद्द करने की मांग की थी

नोएडा-गाजियाबाद में येलो अलर्ट जारी 
वहीं, नोएडा-गाजियाबाद में बुधवार रात से ही तेज बारिश हो रही है, जो गुरुवार सुबह तक होती रही. इसके चलते कालोनियों में जलभराव हो गया है. रातभर हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की है. ठंडी हवा चलने से मौसमु सुहावना हो गया. मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है.

zeeupuk वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. (उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 29 August 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा. 

29 August 2024
20:19 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Highlights: बिजनौर में गुलदार का आतंक जारी
बिजनौर में आदमखोर गुलदार का आतंक जारी है. यहां गुलदार के हमले से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई. किसान पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेत पर गया था. गुलदार के बढ़ते आतंक से लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है. 16 दिन में 4 लोगों की जान जा चुकी है. घटना चांदपुर थाना इलाके के बागड़पुर गांव की बताई जा रही है. 

 

19:11 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: प्राकृतिक आपदा को लेकर हाई पावर बैठक शुरू
देहरादून: देहरादून प्रदेश में प्राकृतिक आपदा को लेकर हाई पावर बैठक शुरू मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ले रहे हैं बैठक सचिवालय में चल रही है बैठक मुख्य सचिव राधा रतूड़ी समेत सभी आलाधिकारी मौजूद सभी विभागों के सचिव और विभाग अध्यक्ष भी मौजूद प्रदेश में मानसून सीजन के दौरान हुए नुकसान पर हो रही है चर्चा प्रदेश में अब तक हुई जनहानि और सड़कों के नुकसान को लेकर हो रही है चर्चा बारिश की वजह से टूटे हुए पुलों को लेकर हो रही है चर्चा सड़कों की मरम्मत और निर्माण को लेकर भी की जा रही है चर्चा आपदा प्रभावित लोगों के मुआवजे को लेकर भी बैठक में हो रही है चर्चा.

19:09 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: दबंगों ने पीड़ित के भाई को जमकर पीटा
फतेहपुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित के भाई को जमकर पीटा, दबंग ने साथियों के साथ लाठी डंडों से जमकर पीटा पिटाई से युवक का शरीर पड़ा काला पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की तरफ से की शांतिभंग की कार्रवाई जाफरगंज थाना क्षेत्र के देवरी बुजुर्ग गांव की घटना.

18:36 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News:  प्राकृतिक आपदा को लेकर हाई पावर बैठक 
ब्रेकिंग देहरादून प्रदेश में प्राकृतिक आपदा को लेकर हाई पावर बैठक शुरू मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ले रहे हैं बैठक सचिवालय में चल रही है बैठक मुख्य सचिव राधा रतूड़ी समेत सभी आलाधिकारी मौजूद सभी विभागों के सचिव और विभाग अध्यक्ष भी मौजूद प्रदेश में मानसून सीजन के दौरान हुए नुकसान पर हो रही है चर्चा प्रदेश में अब तक हुई जनहानि और सड़कों के नुकसान को लेकर हो रही है चर्चा बारिश की वजह से टूटे हुए पुलों को लेकर हो रही है चर्चा सड़कों की मरम्मत और निर्माण को लेकर भी की जा रही है चर्चा आपदा प्रभावित लोगों के मुआवजे को लेकर भी बैठक में हो रही है चर्चा

18:02 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: बीजेपी का सदस्यता अभियान
लखनऊ । BJP अल्पसंख्यक मोर्चे का लखनऊ में कार्यक्रम सदस्यता अभियान 2024 का गांधी भवन में कार्यक्रम पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी मौजूद BJP अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष बासित अली मौजूद BJP से जुड़े अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ता मौजूद कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी पहुंचे प्रदेश में 2 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी पहुंचे 100 लोगों को बीजेपी में सदस्यता दिलाई जाएगीस

 

17:38 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: जेल से आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
इटावा से सनसनीखेज मामला आया सामने, 15 दिन पूर्व जेल से आये युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों का आरोप प्रधान ने अपने विरोधी की हत्या कराने के लिए जेल से छुड़वाया जब युवक ने हत्या नही की तो उसकी ही हत्या ले जाकर कर दी गई है। पुलिस का मानना मामला संदिग्ध है हत्या या और भी वजह जांच पड़ताल की जा रही है।

16:51 PM

"Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: सीएम योगी का सपा पर बड़ा हमला
सपा के राज में गुंडों का राज था-सीएम
'कन्नौज में अनैतिक तरीके से संपत्ति बनाई'
'बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हैं'

16:21 PM

"Uttar Pradesh Uttarakhand Live News:  2 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य
BJP अल्पसंख्यक मोर्चे का लखनऊ में कार्यक्रम सदस्यता अभियान 2024 का गांधी भवन में कार्यक्रम पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी मौजूद BJP अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष बासित अली मौजूद. BJP से जुड़े अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ता मौजूद कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी पहुंचे प्रदेश में 2 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी पहुंचे 100 लोगों को बीजेपी में सदस्यता दिलाई जाएगी

 

15:56 PM

"Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: मंकी पॉक्स पर दिए निर्देश 

मंकी पॉक्स के बढ़ते संक्रमण को लेकर उन्होंने कहा हमने सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं किसी भी तरह से घबराने की कोई जरूरत नहीं है हम सभी स्थितियों में तैयार हैं. उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव में सभी 10 सीटों को जीतने जा रही है.

15:50 PM

"Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: अयोध्या पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक 
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक अयोध्या पहुंच गए है. रामलला और हनुमानगढ़ी में दर्शन भी किए.  अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें न हो इसके लिए 10 एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम से लेस एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई.  एक्स सिग्मा कंपनी और जेके सीमेंट की ओर से सभी एम्बुलेंस को श्री रामजन्मभूमि में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए समर्पित किया गया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अयोध्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए प्रतिबद्धता से काम कर रही है. हम रामलला से यही प्रार्थना करते है अयोध्यावासियों और अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को अपना आशीर्वाद प्रदान करें. 

 

14:24 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: मदरसा में जाली नोट फैक्ट्री का मामला 
जामिया हबीबिया मदरसा पहुंची IB 
मदरसा स्टाफ से IB की पूछताछ 
प्रिंसिपल तफसीरूल से हुई लंबी पूछताछ 

13:46 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: राष्ट्रीय खेल दिवस पर कार्यक्रम 
कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी का संबोधन
'मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को सरकारी विभागों में नियुक्तियां' 
खेल विश्वविद्यालय बनाने के लिए विधेयक पास- CM धामी 

13:23 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: हिंदू युवती का जबरन धर्मांतरण
आरोपी आदिल ने अमन बनकर की थी दोस्ती
बागपत से अमरोहा लाकर कराया धर्मांतरण
2023 में हिंदू युवती का कराया धर्मांतरण

13:18 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: आतिशबाजी बनाते समय घर में ब्लास्ट
तेज धमाके के साथ विस्फोट 
मकान गिरा, दो घायल

13:08 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: प्रयागराज में नकली नोट फैक्ट्री का भंडाफोड़
प्रयागराज में नकली नोट फैक्ट्री का भंडाफोड़ होने के बाद मदरसे की जांच पड़ताल तेज
मदरसा जामिया हबीबिया जांच के लिए पहुंची आईबी की टीम
मदरसे के क्लर्क समेत दूसरे सदस्यों से पूछताछ में जुटी आईबी
मदरसे के प्रिंसिपल मोहम्मद तफसीरूल के बारे में गहनता से पूछताछ
प्रयागराज के अतरसुइया इलाके में है जामिया हबिबिया मदरसा

13:00 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: कानपुर में 725 करोड़ की सीएम योगी ने दी सौगात
लखनऊ-कानपुर के बीच ग्रीन एक्सप्रेस-वे-सीएम
'विकास की योजनाएं लगातार जारी है'
'सपा का इतिहास काले कारनामों से भरा हुआ'
'बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हैं'

 

12:52 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: आदमखोर भेड़िया पकड़ा गया 
अब तक 4 भेड़िये पकड़े गये 
टीम को मिली कामयाबी 

12:49 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: आतिशबाजी बनाते समय घर में ब्लास्ट
तेज धमाके के साथ विस्फोट
मकान गिरा, दो घायल
घर में चल रही थी अवैध पटाखा फैक्ट्री 

12:07 PM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: ग्रेटर नोएडा में लुटेरों का आतंक
गौतमबुद्धनगर से बड़ी ख़बर 
युवती का सरेराह लूटा मोबाइल
बिसरख थाना इलाके का मामला 

11:56 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: तेज धमाके के साथ मकान में विस्फोट

उन्नाव के एक मकान में विस्फोट हो गया है. बताया जा रहा है कि पटाखे बनाते समय तेज धमाके साथ विस्फोट हुआ है. विस्फोट के बाद मकान ढह गया. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. मकान में भारी तदाद में पटाखा बनाने का सामान रखा हुआ था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. ये घटना 12 सागर थाना क्षेत्र के करनईपुर की है.

11:50 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: मुख्तार अंसारी के करीबी पर एक्शन
मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी के करीबी अफजल पर बड़ा एक्शन की. ढोल नगाड़े बजाकर प्रशासन ने लगभग 3 करोड़ की संपत्ति को कुर्क कर लिया है. अपराध एवं अपराधी गतिविधियों से अर्जित की गई संपत्ति पर प्रशासन का एक्शन हुआ है. अफजल 191 गैंग का सदस्य है. सहादतपुरा इलाके में बुनाई विद्यालय के पीछे स्थित संपत्ति को कुर्क किया गया है.

11:48 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: बागपत में वायरल वीडियो का मामला 
मामले पर गाजियाबाद पुलिस का बयान 
नूर मोहम्मद का पीछा कर रही थी पुलिस 
कुख्तात वाहन चोर है नूर मोहम्मद 

11:47 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: सहारनपुर के सरसावा से बड़ी ख़बर 
मानसिक विक्षिप्त युवती से गैंगरेप 
बारात में आए दो युवकों ने किया गैंगरेप 
हरियाणा का रहने वाला है दोनों आरोपी

11:44 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News:  खाने में छिपकली गिरने से 4 की हालत गंभीर 
बरेली में खाने में छिपकली गिर गई. इससे 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सब्जी में छिपकली गिरी थी. ये घटना कैंट थाना इलाके के बुखारा गांव की है.

11:28 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर
बुलंदशहर में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां से दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान असरफ और सादाब की मौत हो गई है. मृतक जलालपुर के बताए जा रहे हैं. थाना खुर्जा देहात के पास NH 34 पर ये हादसा हुआ था.  

11:18 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: गैंगरेप के आरोपी मोईद खान को झटका
गैंगरेप के आरोपी सपा नेता मोईद खान को जमानत नहीं मिली है. इस मामले में विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट प्रथम निरुपमा विक्रम ने जमानत देने से इनकार कर दिया है.  

11:13 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: प्राकृतिक आपदा को लेकर अहम बैठक

उत्तराखंड में प्राकृतिक आपदा को लेकर आज हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ये बैठक शाम 5:00 बजे सचिवालय में बुलाई है. इस बैठक में मुख्य सचिव राधा रतूड़ी समेत सभी आलाधिकारी मौजूद रहेंगे. सभी विभागों के सचिव और विभाग अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. प्रदेश में मॉनसून सीजन के दौरान हुए नुकसान पर चर्चा होगी. प्रदेश में अब तक हुई जनहानि और सड़कों के नुकसान को लेकर भी चर्चा होगी. 

11:09 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: देहरादून में राष्ट्रीय खेल दिवस पर कार्यक्रम
देहरादून में राष्ट्रीय खेल दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में खेल मंत्री मौजूद रहेंगी. खेल विभाग ने इस कार्यक्रम को आयोजित किया है. कार्यक्रम में कई खिलाड़ियों और कोच को सम्मानित किया जाएगा. इस मौके पर प्रदेश को सौगात मिल सकती है.  

11:03 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: बहराइच से सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर
एक आदमखोर भेड़िया को पकड़ा गया
सिसैया इलाके में टीम को मिली कामयाबी
आदमखोर भेड़िया पकड़ा गया-सूत्र
अब तक कुल 4 भेड़िये पकड़े गए

10:47 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: सोनभद्र में रिहंद बांध के 7 गेट खोले गए
1 लाख 40 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा
12 साल बाद खोले गए बांध के गेट
जलस्तर बढ़ने से खोले गेट 

10:33 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: अमौसी एयरपोर्ट के पास अवैध निर्माण पर एक्शन
बिल्डरों की गलती, आफत में मकान मालिक
बिना NOC के बिल्डरों ने बनाए 50 रॉ हाउस
पीड़ितों की CM योगी से न्याय की अपील
पीड़ितों की आवाज बना ज़ी मीडिया

10:32 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: मैनपुरी से बड़ी खबर
भारी बारिश के चलते गिरा मकान
3 महिलाओं के शव निकाले गए 
मौके पर राहत-बचाव का काम जारी

10:22 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: महोबा में शराब के नशे में दो दबंगों का तांडव
बस के चालक-परिचालक से की लड़ाई
तमंचा दिखाकर बस ले जाने की कोशिश
यात्रियों के शोर मचाने पर रुका दबंग

10:20 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
हादसे में ऑटो सवार 10 लोग घायल
घायलों को CHC में कराया गया भर्ती

09:16 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: फर्रुखाबाद से बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत के निर्वाचन को कोर्ट में चुनौती

प्रयागराज : फर्रुखाबाद से बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत के निर्वाचन को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत को नोटिस जारी किया है. 21 अक्‍टूबर तक मुकेश राजपूत को जवाब दाखिल करने को कहा गया है. सपा प्रत्‍याशी की ओर से यह याचिका दाखिल की गई है.  

09:08 AM
Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: हरदोई में ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्‍कर 
 
हरदोई : हरदोई में ऑटो में एक अज्ञात वाहन ने टक्‍कर मार दी. हादसे में 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना भेजा गया. हाईवे पर थाना कछौना के रैंसो गांव के पास की घटना बताई जा रही है. 
08:22 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: लखनऊ के केजीएमयू में होगी डॉक्‍टरों की भर्ती 

लखनऊ : केजीएमयू में विशेषज्ञ चिकित्सक, कर्मचारी और टेक्नीशियन के 377 पदों पर संविदा भर्ती होगी. संस्थान में इस समय करीब रोजाना 6 से 8 हजार मरीजों की ओपीडी होती है. कई विभागों में नहीं एक भी नियमित डॉक्टर नहीं हैं. कई विभाग एक या दो शिक्षकों के सहारे चल रहे हैं. पिछले दो साल से भर्ती प्रक्रिया जारी है, लेकिन अभी तक डॉक्‍टरों की तैनाती नहीं हो सकी है. 

08:15 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: RO/ARO पेपर लीक केस में बिशप जानसन गर्ल्स कॉलेज का केंद्र व्‍यवस्‍थापक गिरफ्तार 

प्रयागराज : आरओ एआरओ पेपर लीक केस में एसटीएफ की टीम बिशप जानसन गर्ल्स कॉलेज पहुंची. यहां एसटीएफ ने बिशप जानसन गर्ल्स कॉलेज के स्टॉफ से पूछताछ की. साथ ही कॉलेज के प्रिंसिपल और शिक्षकों के बयान भी दर्ज किए. इसके बाद बिशप जानसन गर्ल्स कॉलेज के केंद्र व्यवस्थापक अर्पित विनीत जसवंत को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. अर्पित विनीत जसवंत की मदद से ही 11 फरवरी को आरओ एआरओ भर्ती पेपर लीक हुआ था. 

07:45 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: यूपी में 12 हजार छोटी पंचायतों को अलग से धन आवंटित करेगी योगी सरकार 

लखनऊ : योगी सरकार 12000 छोटी पंचायतों को अलग से धन देने जा रही है. योगी सरकार लखनऊ में पंचायत सदन बनाने जा रही है. प्रधान संगठन की बैठक में इस पर सहमति बनी है. नीति निर्धारण प्रकोष्ठ के गठन पर भी सहमति बनी है. 

07:42 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News:  12 साल बाद खोला गया रिहंद बांध का 7 फाटक  

सोनभद्र : लगातार हो रही बारिश से रिहंद बांध और ओबरा बांध का जलस्‍तर लगातार बढ़ रहा है. रिहंद बांध में बढ़ते जलस्तर की वजह से 14 में से 7 फाटक खोल दिया गया है. करीब 1,40,000 क्यूसेक पानी रिहंद बांध से छोड़ने के बाद ओबरा डैम का भी फाटक खोला गया है. 

06:58 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: यूपी कांग्रेस ने सभी 10 सीटों की रिपोर्ट हाईकमान को सौंपी 

लखनऊ : यूपी कांग्रेस ने उपचुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है. यूपी कांग्रेस ने सभी 10 सीटों की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को सौंप दी है. इसके बाद सपा के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत का दौर शुरू हो सकता है. अगले कुछ दिनों में इस संबंध में बातचीत शुरू होने का अनुमान है. महाराष्ट्र और झारखंड के चुनावों के साथ ही यूपी में भी उपचुनाव होने की चर्चा है. 

06:55 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: मंकी पॉक्‍स को लेकर यूपी में अलर्ट जारी 

लखनऊ : मंकी पॉक्‍स को लेकर उत्‍तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है. डिप्‍टी सीएम व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रजेश पाठक ने मंकी पॉक्‍स को लेकर राज्‍य के प्रवेश वाले स्‍थानों पर स्‍क्रीनिंग करने के निर्देश दिए हैं. लखनऊ के केजीएमयू में सैंपल की जांच होगी. वहीं, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने हेल्‍पलाइन नंबर भी जारी किया है. 

06:50 AM

Uttar Pradesh Uttarakhand Live News: 1996 के बाद से सीसामऊ सीट पर नहीं खिला 'कमल'  

लखनऊ : कानपुर की सीसामऊ सीट पर सपा का कब्‍जा रहा है. साल 1996 के बाद से बीजेपी यह सीट कभी नहीं जीत पाई है. ऐसे में सीएम योगी से लेकर सभी भाजपाइयों के लिए यह सीट बेहद अहम मानी जा रही है. सीसामऊ सीट पर चुनावी रणनीति बनाने सीएम योगी खुद जा रहे हैं. यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.  

Trending news