UP Uttarakhand News Highlights: कानपुर में ट्रेन उड़ाने की साजिश मामले में बड़ा एक्शन, 3 हिस्ट्रीशीटर समेत 10 संदिग्ध हिरासत में लिये गये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2421163

UP Uttarakhand News Highlights: कानपुर में ट्रेन उड़ाने की साजिश मामले में बड़ा एक्शन, 3 हिस्ट्रीशीटर समेत 10 संदिग्ध हिरासत में लिये गये

UP-Uttarakhand Highlights News Updates: कानपुर में कालिंदी एक्‍सप्रेस ट्रेन को पलटाने की साजिश रेलवे अधिकारियों ने नाकाम कर दी है. रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रखकर ट्रेन को उड़ाने की साजिश रची गई थी. वहीं मिठाई के डिब्बे में बारूद भी मिला है. आईजी नीलांबजा चौधरी ने घटना का मुयायना किया. 69000 शिक्षक भर्ती को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट बड़ा फैसला सुना सकता है. ज्ञानवापी वजूखाने पर फैसला आ सकता है.

UP Uttarakhand News LIVE
LIVE Blog

UP-Uttarakhand Highlights News Updates:  कानपुर में एक बार फ‍िर ट्रेन पलटाने की कोशिश की गई. रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रखने की सूचना पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया. रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रखकर ट्रेन को उड़ाने की साजिश रची गई थी. वहीं मिठाई के डिब्बे में बारूद भी मिला है. आईजी नीलांबजा चौधरी ने घटना का मुआयना किया. यूपी उपचुनाव से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने बड़ा दांव खेल दिया है. यूपी में दलितों के बाद अब मुस्लिमों को साधने में जुट गई हैं. मायावती 2027 विधानसभा चुनाव से पहले मंडलीय कमेटियों में मुस्लिमों को जगह देने की बात कही है. वहीं, 69000 शिक्षक भर्ती मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. ज्ञानवापी वजूखाने पर सुनवाई टल गई है.

 

09 September 2024
20:32 PM
18:56 PM

UP Uttarakhand News LIVE: कानपुर ट्रेन उड़ाने की साजिश में बड़ा एक्शन
कानपुर में ट्रेन उड़ाने की साजिश मामले में पुलिस ने नसीम ,गिनना ,अमर सिंह समेत 10 संदिग्ध को हिरासत में लिया है. इसमें से तीन हिस्ट्रीशीटर हैं. जो आसपास के गांव के ही हैं. वहीं एटीएस के डीआईजी मनोज सोनकर कानपुर में ट्रेन उड़ाने की साजिश के घटनास्थल पहुंचे और उसका निरीक्षण किया. बता दें कि कानपुर में एक बार फ‍िर ट्रेन पलटाने की साजिश नाकाम रही. अनवरगंज-कासगंज रेलवे रूट पर रविवार देर रात कानपुर से भिवानी जा रही कालिंदी एक्सप्रेस 14117 को पलटाने की साजिश रची गई. बर्राजपुर और बिल्हौर के बीच तेज रफ्तार ट्रेन भरे हुए एलपीजी सिलिंडर से टकराई गई. इसमें तेज धमका हुआ. आनन फानन लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक लिया, मामले की जांच जारी है.  

18:54 PM

UP Uttarakhand News LIVE: आजम खान की पत्नी को कोर्ट से राहत
रामपुर में हमसफर रिजार्ट में बिजली चोरी के मामले में सपा नेता आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा को कोर्ट से राहत मिल गई है. कोर्ट ने इस मामले में उन्हें दोषमुक्त करते हुए मुकदमा खत्म कर दिया है. तंज़ीम फ़ातिमा ने जमा की गई 32 लाख रुपये की सम्मन राशि के आधार पर केस को खत्म करने की अर्जी लगाई थी. सोमवार को कोर्ट ने सुनवाई के बाद मुकदमा खत्म कर दिया. तंजीम फातिमा के खिलाफ शहर कोतवाली में पांच सितंबर 2019 में रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसमें आरोप था कि तंजीम फातिमा के हमसफर रिसोर्ट में चोरी से बिजली का प्रयोग होते हुए पाया गया था. इस मामले में उस वक्त डूंगरपुर बिजलीघर के जेई राहुल रंजन ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

18:01 PM

UP Uttarakhand News LIVE: एक महिला समेत दो की मौके पर ही मौत 
बड़ी खबर जौनपुर तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई कार में सवार एक महिला समेत दो की मौके पर ही मौत एक गंभीर रूप से घायल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती घटना गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसड गांव के लीलहा पुलिया की घटना

 

17:00 PM

UP Uttarakhand News LIVE: मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई 

नैनीताल : वनभूलपुरा हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई नैनीताल हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 2 हफ्ते में जवाब मांगा मामले की अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी.

17:00 PM

UP Uttarakhand News LIVE: मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई 

नैनीताल : वनभूलपुरा हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई नैनीताल हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 2 हफ्ते में जवाब मांगा मामले की अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी.

16:16 PM

UP Uttarakhand News LIVE: विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने प्रवर समिति का किया गठन

देहरादून: देहरादून विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने प्रवर समिति का किया गठन निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण तय करने को लेकर प्रवर समिति का गठन गैरसैंण विधानसभा सत्र में निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण तय करने पर उठे थे सवाल बीजेपी विधायकों ने उठाए थे सवाल सवाल उठाए जाने के बाद विधेयक को प्रवर समिति के अधीन करने पर बनी थी सहमति सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों को समिति में दी गई जगह शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को समिति का बनाया गया सभापति भाजपा विधायक विनोद चमोली और मुन्ना सिंह चौहान और खजान दास समिति में सदस्य कांग्रेस विधायक ममता राकेश और हरीश धामी भी समिति में बनाए गए सदस्य बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद को भी बनाया गया समिति में सदस्य.

16:14 PM

UP Uttarakhand News LIVE: यूपी में 69 हज़ार सहायक शिक्षकों की भर्ती का मामला
यूपी में 69 हज़ार सहायक शिक्षकों की भर्ती का मामला। SC ने इलाहाबाद HC के आदेश पर रोक लगाई कोर्ट ने राज्य सरकार और दोनों पक्षों से कहा कि वो लिखित दलीलें जमा कराए। SC ने कहा कि उन्हें HC के फैसले के अध्ययन के लिए वक्त चाहिए इलाहाबाद HC ने अपने फैसले में जून 2020 और जनवरी 2022 के सलेक्शन लिस्ट को रद्द करते हुए यूपी सरकार का आदेश दिया था कि वो 2019 में हुए(ATRE) सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा के आधार पर 69 हज़ार शिक्षको के लिए नए सलेक्शन लिस्ट तीन महीने में जारी करें। हाई कोर्ट ने ये भी कहा था कि अगर कोई आरक्षित वर्ग का कैंडिडेट जनरल कैटेगरी के बराबर मेरिट हासिल कर लेता है तो उसका सलेक्शन जनरल कैटगरी में ही माना चाहिए। HC के इस आदेश के चलते यूपी में बड़ी संख्या में नौकरी कर रहे शिक्षकों पर नौकरी खोने का खतरा मंडराने लगा था।

14:47 PM

UP Uttarakhand News LIVE:  सीतापुर में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर 
सीतापुर।ब्रेक सीतापुर में फिर चला बुलडोजर।अवैध अतिक्रमण कारियो पर चला बुलडोजर।नाले पर कर रखा था कब्जा। नाला सफाई में पालिका कर्मचारियों को हो रही थी परेशानी।नोटिस के बाद भी नही हटाया था अतिक्रमण।लालबाग से आंख अस्पताल तक चलाया गया अतिक्रमण।पालिका सहित राजस्व की टीम मौके पर मौजूद.

14:38 PM

69000 sahayak shikshak bharti case: यूपी में 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती में फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश की 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में बड़ा फैसला लेते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर ्अंतरिम रोक लगा दी है. कोर्ट ने फैसले का अध्ययन करने का वक्त लेते हुए दोनों पक्षों से लिखित दलीलें जमा करने को कहा है. 

14:30 PM

Gyanvapi News: ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई सर्वे पर सुनवाई टली

ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई सर्वे का मामला सामने आया है. कोर्ट के नहीं बैठने के चलते आज की सुनवाई टल गई है. अब अगले सप्ताह मामले में होगी सुनवाई.

14:07 PM

GST Council decision: जीएसटी काउंसिल का बड़ा फैसला

जीएसटी काउंसिल ने फिटमेंट कमेटी की रिकमेंडेशन को मान लिया गया है. इससे 2000 रुपये से कम के ट्रांजेक्शन की सर्विस पर 18 परसेंट जीएसटी देना होगा. हालांकि इसका ग्राहकों पर क्या सीधा असर देखने को मिलेगा, यह देखने वाली बात होगी.

 

13:55 PM

Udham Singh Nagar News: वन कर्मियों पर हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

वन कर्मियों पर हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम गुरमीत है. दरअसल, 6 सितंबर को पीपल पड़ाव जंगल में वन कर्मियों और वन तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ में चार वन कर्मी घायल हुए थे. इस मामले में पांच नामजद सहित 14 लकड़ी तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. एसएसपीमणिकांत मिश्रा ने जानकारी दी.

13:37 PM

Bijnor Guldar Attack: बिजनौर में आदमखोर गुलदार का ख़ौफ

बिजनौर वन विभाग के पिंजरे में आदमखोर गुलदार कैद हुआ है. गुलदार के हमले में अब तक 26 लोगों की जान जा चुकी है.  थाना शहर कोतवाली  इलाके के  नूरपुर मार्ग पर आदमखोर गुलदार पकड़ा गया है. आदमखोर गुलदार चांदपुर इलाके में चार लोगों को मौत के घाट उतार चुका है.

12:27 PM

UP Uttarakhand News LIVE: ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई
प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, ज्ञानवापी स्थित वजूखाने का एएसआई सर्वे की मांग का मामला, दोपहर दो बजे आज होगी मामले में सुनवाई, जस्टिस रोहित रंजन अग्रवाल की सिंगल बेंच में होगी सुनवाई, राखी सिंह की तरफ़ से दाखिल की गई है याचिका, वजूखाने का एएसआई से सर्वे कराने की मांग की गई है।

12:26 PM

UP Uttarakhand News LIVE: मोबाइल की दुकान में चोरी
बागपत :: मोबाइल की दुकान में कुम्बल लगाकर चोरी की वारदात --- दीवार तोड़कर घुसे चोर ने लाखों की चोरी को दिया अंजाम --- सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर --- छपरौली थाना के कस्बे की घटना.

11:56 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  सीतापुर- इंजेक्शन लगाने से युवक की गई जान
स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल। इंजेक्शन लगाने से युवक की गई जान। स्वास्थ्य केंद्र में प्राइवेट कर्मी ने लगाया गलत इंजेक्शन फार्मासिस्ट के आदेश पर लगाया इंजेक्शन परिजनों का आरोप गलत इंजेक्शन से गई जान। प्राइवेट कुर्मी बोला फार्मासिस्ट ने दिया था इंजेक्शन लगाने का आदेश। युवक की मौत के बाद परिजनों का हंगामा जारी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर का मामला।

11:34 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  हरीश रावत करेंगे पद यात्रा
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 12 सितंबर को कानून व्यवस्था को लेकर पदयात्रा करने का किया ऐलान हरिद्वार में करेंगे पदयात्रा.

11:06 AM

UP Uttarakhand News LIVE: चुनाव ड्यूटी करने वालों को एक महीने का अतिरिक्त वेतन
लखनऊ। चुनाव ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों को मिलेगा एक महीने का अतिरिक्त वेतन । शासन ने जारी किया आदेश 11 करोड़ 54 लाख रुपए इसमें खर्च होंगे। 2217 राज्य कर्मचारियों को मिलेगा इसका लाभ। चुनाव ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों ,अधिकारियों को एक महीने के मूल वेतन के बराबर अतिरिक्त मानदेय मिलेगा । प्रमुख सचिव निर्वाचन नवदीप रिणवा ने जारी किया आदेश। सभी 75 जिला निर्वाचन अधिकारियों को 1.2 लाख रुपए मिलेंगे, रिटर्निंग ऑफिसर को 60 हज़ार रुपए,सहायक रिटर्निग ऑफिसर को 50 हज़ार रुपए मिलेंगे । मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में तैनात नियमित, अफसरों,कर्मचारी को एक महीने का मूल वेतन मिलेगा।

10:59 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  तकनीकी कमी के चलते रोकी गई वंदे भारत ट्रेन
इटावा में वंदे भारत ट्रेन के इंजन में तकनीकी कमी के चलते रोकी गई. भर्थना रेलवे स्टेशन के पास ये ट्रेन रोकी गई. इस दौरान पीछे से शताब्दी भी आ रही थी, जिसे रोक दिया गया. करीब एक घंटे से ये ट्रेन खड़ी है और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. दिल्ली से कानपुर जाने वाला रुट बाधित है.

10:56 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  गाजियाबाद में दबंगों की दबंगई
गाजियाबाद के पॉश इलाको में से एक आरडीसी सेंटर में दबंगों की दबंगई देखने को मिली है. यहां दबंगों से रेस्टोरेंट में खाना खाने आई युवती का पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते दबंगों ने गाली गलौज और धमकी तो दी ही साथ ही तड़ातड़ फायरिंग भी कर दी. आरडीसी सेंटर से कमिश्नर आवास और कार्यालय कुछ ही दूरी पर है. 

10:51 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बरेली में युवक ने लगाई फांसी
बरेली में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगा ली. कस्बे में मृतक ब्रजेश की मिठाई की दुकान थी. कई दिनों से परिवार से बोलचाल बंद थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. ये मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र के कानून गोयान मोहल्ले की है. 

10:49 AM

UP Uttarakhand News LIVE: पुलिस रेसलिंग क्लस्टर कार्यक्रम में CM योगी का संबोधन 
'खेलो इंडिया खेलो को बढ़ावा दिया जा रहा'
'देश-दुनिया ने भारतीय खिलाड़ियों को देखा' 
हमारी सरकार ने खेल नीति बनाई- CM योगी
पदकवीर खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी- CM योगी

10:47 AM

UP Uttarakhand News LIVE: पुलिस रेसलिंग क्लस्टर 2024
पुलिस रेसलिंग क्लस्टर का सीएम योगी ने उद्घाटन किया. इस मौके पर DGP प्रशांत कुमार भी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि दुनिया ने भारतीय खिलाड़‍ियों का दम देखा.

10:46 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सुल्तानपुर एनकाउंटर पर मायावती का पोस्ट 
'BJP-SP सरकार में कानून-व्यवस्था पर आरोप'
'अपराध, अपराधी, जाति के नाम पर राजनीति' 

10:20 AM

UP Uttarakhand News LIVE: हरियाणा विधानसभा से जुड़ी बड़ी ख़बर 
कांग्रेस आलाकमान को भेजी सूची- सूत्र 
अखिलेश ने भेजी सीटों की लिस्ट- सूत्र 
2 से 4 सीटों पर लड़ सकती है सपा- सूत्र 

10:17 AM

UP Uttarakhand News LIVE: अब मैनपुरी में जंगली जानवर का हमला
बहराइच के बाद अब मैनपुरी में जंगली जानवर ने अटैक किया है. बताया जा रहा है कि घर के बाहर सो रहे लड़के पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया. ग्रामीण इसे भेड़िये का हमला करार दे रहे हैं. जिससे वो डरे सहमे हुए हैं. डर की वजह से ग्रामीण फरसा और भाला लेकर सो रहे हैं. ये घटना घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम जरामई की है. 

10:15 AM

UP Uttarakhand News LIVE: आदमखोर भेड़िए की दहशत जारी
भेड़िए को शूट करने में आ रही दिक्कत
मानव हानि के नुकसान की आशंका
भेड़िए को पकड़ने की कोशिश जारी

09:49 AM

UP Uttarakhand News LIVE: जमीनी विवाद में युवक जानलेवा हमला
जौनपुर में शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के भादी पल्थी रोड पर जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे युवक घायल हो गया है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मारपीट की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

09:48 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बिजनौर के चांदपुर से बड़ी ख़बर 
गुलदार की दहशत के बीच वन विभाग का पहरा 
गुलदार को पकड़ने में जुटा वन विभाग 

09:30 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बच्ची से बैड टच मामले में एक्शन
नोएडा के निजी स्कूल में बच्ची से बैड टच मामले में एक्शन हुआ है. मामले के मुख्य आरोपी कालू उर्फ आमिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

09:29 AM

UP Uttarakhand News LIVE: हरदोई में दो पक्षों में विवाद
दोनों के बीच चले लाठी-डंडे
मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

09:18 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सिलेंडर में आग लगने से बाजार में मची अफरा तफरी
स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का किया प्रयास
मिठाई दुकान में सिलेंडर लीक होने से लगी आग 
जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के थानागद्दी कस्बे का मामला 

09:14 AM

UP Uttarakhand News LIVE: कांवड़ यात्रा में नेम प्लेट विवाद मामला 
मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 
पिछली सुनवाई में हाईकोर्ट ने लगाई थी रोक 

09:12 AM

UP Uttarakhand News LIVE: गोंडा के नगर कोतवाली से बड़ी ख़बर 
17 साल की दलित नाबालिग से गैंगरेप 
विशेष समुदाय के दो शख्स पर आरोप 
फोन दिलाने के बहाने लेकर गया था आरोपी 
पीड़िता की मां ने की शिकायत 

08:16 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  श्रावस्‍ती में भरभरा कर गिरी दीवार, एक की मौत 

श्रावस्‍ती : श्रावस्‍ती के हरदत्‍त नगर गरिंट थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में अचानक मिट्टी की दीवार गिरने से कई लोग नीचे दब गए. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक मासूम समेत महिला को बाहर निकाल लिया गया. 

07:38 AM

UP Uttarakhand News LIVE:  73वीं अखिल भारतीय पुलिस रेसलिंग क्‍लस्‍टर का आज होगा आगाज 

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज 73वीं अखिल भारतीय पुलिस रेसलिंग क्‍लस्‍टर 2024 के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. 

07:15 AM

UP Uttarakhand News LIVE: कानपुर उपचुनाव को लेकर सपा अध्‍यक्ष ने बुलाई बैठक 

कानपुर : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक बुलाई है. इसमें बरेली और कानपुर के नेताओं को सपा मुख्यालय बुलाया गया है. 2027 के विधानसभा चुनाव की तैयारी और कानपुर उपचुनाव की तैयारी को लेकर सपा अध्यक्ष आज बैठक करेंगे. 

07:13 AM

UP Uttarakhand News LIVE: जीएसटी काउंसिल की 54वीं बैठक आज 

लखनऊ : जीएसटी (GST) काउंसिल की 54वीं बैठक आज होगी. इस बैठक में इंश्योरेंस प्रीमियम पर लगने वाले GST समेत कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. 

06:58 AM
UP Uttarakhand News LIVE: सपा ने हरियाणा चुनाव के लिए तीन सीटों की सूची कांग्रेस को भेजी : सूत्र 
 
लखनऊ : हरियाणा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तीन सीटों की सूची कांग्रेस आलाकमान को भेजी है. सूत्रों के मुताबिक, सपा अध्यक्ष ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में दो से चार सीटों पर चुनाव लड़ने का इशारा किया था. तीन सीटों में पलवल जिले की हथीन, चरखी दादरी की दादरी और गुड़गांव की सोहना विधानसभा सीटें शामिल थीं. इससे पहले सपा की हरियाणा यूनिट ने जाट, यादव और मुस्लिम बहुल 12 सीटों पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था. हरियाणा में सपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह भाटी, पूर्व एमएलसी संजय लाठर और राव विजेंदर की कमेटी बनाकर तीन सीटों के नाम मांगे थे.
06:55 AM

UP Uttarakhand News LIVE: उपचुनाव से पहले मायावती का बड़ा ऐलान 

लखनऊ : यूपी में उपचुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मायावती ने बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने दलित, पिछड़ा वर्ग के बाद अब मुस्लिमों को साधने में जुट गई हैं. मंडल स्‍तरीय कमेटियों में मुस्लिमों में शामिल किया जाएगा.  

Trending news