अमेठी: अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी किशोर लाल शर्मा के समर्थकों पर हमला हुआ है. कांग्रेस कार्यालय के बाहर गाड़ियां फोड़ी गई हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गाड़ियां तोड़ने का आरोप लगाया है. घटना के समय किशोरी लाल शर्मा अमेठी कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. मारपीट में कांग्रेसियों की 6 से अधिक गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं जबकि 4 कांग्रेस कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी पर हमला कराने का आरोप
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा, "हमारे प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा पर भी जानलेवा हमला हो सकता था. तोड़फोड़ के बाद मौके से भाजपा कार्यकर्ता फ़रार हो गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें कहा किशोरी लाल शर्मा की लोकप्रियता और उनकी सुनिश्चित जीत से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी घबरा गई हैं. स्मृति ईरानी अपनी होने वाली हार की बौखलाहट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला करवा रही हैं."


कांग्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर
अमेठी में चुनावी सरगर्मियों के बीच हुई इस घटना से हड़कंप मचा है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो सवार आधा दर्जन लोगों ने घटना को अंजाम दिया. कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस के सामने यह घटना हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. घटना के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद है.  मामला गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय का है. इस मामले में अब कांग्रेस ने एफआईआऱ दर्ज करवाई है.


सुप्रिया श्रीनेत ने साधा निशाना
कांग्रेस कार्यालय पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने लिखा, "अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़फोड़ की गई. पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भाजपाई गुंडागर्दी करते रहे, हवा का रुख़ बदल गया है, गाड़ियां तोड़ने से बात नहीं बनेगी भाजपाईयों!"


Lok Sabha Election 2024: ग्यारह दिनों में कैसे बढ़ा 6 फीसदी वोट, कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर किए करारे हमले


Lok Sabha Elections 2024: 'बहुत भारी मन से... बाबूलाल भंवरा का बसपा से इस्तीफा, पार्टी के बारे में कही बड़ी बातें