यूपी फतह के लिए बीजेपी का खास प्लान, सभी 75 जिलों में एक साथ प्रेस कांफ्रेंस कर बताएंगे मोदी की गारंटी
Advertisement

यूपी फतह के लिए बीजेपी का खास प्लान, सभी 75 जिलों में एक साथ प्रेस कांफ्रेंस कर बताएंगे मोदी की गारंटी

Lok Sabha Election 2024: यूपी में वोटर को साधने के लिए बीजेपी ने खास तैयारी की है. आज यूपी के हर जिले में BJP ने 'मोदी की गारंटी' बताएंगे. यानी यूपी के एक साथ 75 जिलों में बीजेपी के सांसद, विधायक, मंत्रियों से लेकर पार्टी के तमाम बड़े नेता जनता को मोदी की गारंटी बताएंगे और साथ ही पिछले 10 सालों का मोदी सरकार का लेखा-जोखा भी देंगे.

UP Loksabha Chunav 2024

Lok Sabha Election 2024:  केंद्र की सत्ता में तीसरी बार आने के  लिए भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा रही है. इसके तहत यूपी के वोटरों को साधने के लिए सोमवार को  बीजेपी पूरे उत्तर प्रदेश में कार्पेट बाम्बिंग करने वाली है.लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश के सभी 75 जिलों में एक साथ मीडिया के माध्यम से सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखेगी. पार्टी ने इसे कार्पेट बाम्बिंग का नाम दिया है. बीजेपी ने इसके लिए सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतारा है. इसके तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा सामने रखेंगे तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी मेरठ मे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे. 

यूपी के सभी 75 जिलों में PC
लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी जबरदस्त प्लानिंग के साथ चुनावी कैंपेन कर रही है. इसके तहत आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी  प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मेरठ में पीसी करेंगे. यूपी के एक साथ 75 जिलों में बीजेपी के सांसद, विधायक, मंत्रियों से लेकर पार्टी के तमाम बड़े नेता जनता को मोदी की गारंटी बताएंगे और इसके साथ ही पिछले 10 सालों का मोदी सरकार का लेखा-जोखा भी देंगे.

सभी जिलों में दी गई जिम्मेदारी
डिप्टी सीएम केशव मौर्या मुरादाबाद, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कानपुर, केंद्रीय मंत्री बी एल वर्मा नोएडा, प्रदेश सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्या शामली, स्वंतंत्र देव सिंह बरेली, सुरेश खन्ना शाहजंहापुर, लक्ष्मी नारायण चौधरी मथुरा, जे पी एस राठौर राजयबरेली, नंद गोपाल नंदी अमेठी, गिरीश यादव जौनपुर, दिनेश प्रताप सिंह कौशाम्बी, दयाशंकर मिश्रा दयालु मिर्ज़ापुर, एके शर्मा मऊ, राकेश सचान फतेहपुर, संजय गंगवार पीलीभीत, नरेंद्र कश्यप गौतम बुद्धनगर, सुनील शर्मा बागपत, धर्मवीर प्रजापति सम्भल, ब्रजेश सिंह अमरोहा, असीम अरुण सहारनपुर, सोमेन्द्र तोमर मुजफ्फरनगर, कपिल देव अग्रवाल आगरा, दारा सिंह कुशीनगर में प्रेस वार्ता में शामिल होंगे.  प्रेस वार्ता प्रदेश के सभी 75 प्रशासनिक ज़िलों में होगी.  इसी प्रकार अन्य जिलों में भी शेष मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों को भी जिम्मेदारी दी गई है.

पीएम मोदी ने जारी किया था घोषणापत्र
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए दिल्‍ली में BJP का घोषणापत्र जारी किया, जिसमें विकास और कल्याण को प्राथमिकता दी गई है.

Lok Sabha Election 2024: पिता की कर्मभूमि से चुनाव लड़ेंगी पल्लवी पटेल, बीजेपी-सपा का बिगड़ेगा समीकरण

Trending news