Prayagraj news: केसरिया साड़ी में निकली बुलेटरानी, पीएम मोदी की दीवानगी में 1700 किमी बुलेट चलाकर पहुंची यूपी
Advertisement

Prayagraj news: केसरिया साड़ी में निकली बुलेटरानी, पीएम मोदी की दीवानगी में 1700 किमी बुलेट चलाकर पहुंची यूपी

Prayagraj news/Mohammad Gufran: गुरुवार को प्रयागराज पहुंची बुलेट रानी ने यहां पर लोगों से मुलाकात की, इस दौरान उनकी यात्रा को लेकर प्रयागराज वासियों में खासा उत्साह दिखाई दिया. वह तमिलनाडु से राजधानी दिल्ली तक की इतने हजार किलोमीटर की यात्रा बुलेट गाड़ी से तय करेंगी.

 

Sadhvi Rajlakshmi Manda

Sadhvi Rajlakshmi Manda​: पीएम मोदी की दीवानगी में बुलेट रानी के नाम से मशहूर राजलक्ष्मी मंदा तमिलनाडू से दिल्ली की यात्रा पर निकली है.  राजलक्ष्मी ने बताया कि वह तमिलनाडु से राजधानी दिल्ली तक की 21 हजार किलोमीटर की यात्रा बुलेट गाड़ी से तय करेंगी. राजलक्ष्मी 17 हजार किलोमीटर से अधिक की यात्रा तय कर चुकी है. राजलक्ष्मी मंदा गुरूवार को प्रयागराज पहुंची है. यहां पर लोगों से मुलाकात की, इस दौरान उनकी यात्रा को लेकर प्रयागराज वासियों में खासा उत्साह दिखाई दिया. प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मां राजलक्ष्मी मंदा अभियान चला रहा रही है. ये पीएम मोदी को वोट करने का आह्वान करते हुए देश के कई राज्यों में भ्रमण कर रही है.  

देश का हर वर्ग नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है. राजलक्ष्मी मंदा ने बताया कि यह यात्रा 12 फरवरी को शुरू हुई है, हर दिन वह कम से कम तीन सौ किलोमीटर का सफर करती हैं. 18 अप्रैल को उनका यह सफर दिल्ली पहुंचकर खत्म होगा. उन्होंने बताया कि यह यात्रा करीब 21 हजार किलोमीटर की है. राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि उनका लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को आम जन तक जन पहुंचाने का है, इसी मकसद से वह बुलेट पर सवार होकर देश के अलग अलग राज्यों से गुजरते हुए दिल्ली जा रही हैं.

साध्वी राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री के कार्यशैली से बेहद प्रभावित हैं. उनके नेतृत्व में भारत का भविष्य उज्ज्वल और समृद्ध शाली बन रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि देश के मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है. केसरिया साड़ी पहन बुलेट पर सवार होकर निकली मां राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि देश की समृद्धि और खुशहाली के लिए नरेंद्र मोदी जरूरी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 400 पार का नारा साकार हो इसके लिए भी वह लोगो से पीएम मोदी के लिए अधिक से अधिक मतदान की अपील कर रहीं हैं.

यह भी पढ़े- बीजेपी ने यूपी में 13 सांसदों के काटे टिकट, अब बृजभूषण शरण सिंह का क्या होगा

Trending news