Meerut News : जाटलैंड से चुनावी आगाज करेंगे पीएम मोदी, शहीदों की जन्मभूमि से 'राम' के लिए करेंगे बड़ी रैली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2174929

Meerut News : जाटलैंड से चुनावी आगाज करेंगे पीएम मोदी, शहीदों की जन्मभूमि से 'राम' के लिए करेंगे बड़ी रैली

PM Narendra Modi Rally Public Meeting : मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी ने अरुण गोविल को टिकट दिया है. वहीं, सपा ने भानु प्रताप सिंह को प्रत्‍याशी बनाया है. मेरठ में पिछला चुनाव काफी रोमांचक था.

PM Modi Rally

PM Modi Rally in Meerut Lok Sabha Seat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मार्च से यूपी के मेरठ लोकसभा सीट से चुनावी प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं. यहां बीजेपी प्रत्‍याशी अरुण गोविल के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पीएम मोदी रालोद अध्‍यक्ष जयंत चौधरी के साथ संयुक्‍त रैली करेंगे. पीएम मोदी की बड़ी रैली को सफल बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर हैं.  

अरुण गोविल हैं बीजेपी से प्रत्‍याशी 
बता दें कि मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी ने अरुण गोविल को टिकट दिया है. वहीं, सपा ने भानु प्रताप सिंह को प्रत्‍याशी बनाया है. मेरठ में पिछला चुनाव काफी रोमांचक था. साल 2019 लोकसभा चुनाव के लिए इस सीट पर सपा-बसपा और रालोद का गठबंधन था. बसपा ने इस सीट से हाजी मोहम्‍मद याकूब को मैदान में उतारा था. बीजेपी ने राजेंद्र अग्रवाल को प्रत्‍याशी बनाया था. राजेंद्र अग्रवाल ने करीब 5 हजार वोट से ही जीत दर्ज की थी. 

पीएम मोदी के साथ पहली बार दिखेंगे जयंत चौधरी 
यह पहली दफा होगा, जब पीएम मोदी की रैली में रालोद नेता जयंत चौधरी साथ नजर आएंगे. बीजेपी को उम्‍मीद है कि रालोद गठबंधन से पश्चिमी यूपी की जाटलैंड सीटों पर बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जाटलैंड सीटों पर झटका मिला था. 2019 के चुनाव में पश्चिमी यूपी की पीलीभीत, कैराना और मुजफ्फरनगर सीट पर ही बीजेपी को जीत मिली थी. बाकी पांच सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में रालोद के लिए भी यह कठिन परीक्षा होगी. 

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Chunav: मेरठ के इंजीनियर का बेटा कैसे बना मुंबई का एक्टर, सांसद बनने चले अरुण की रोचक राम कहानी
 

Trending news