पश्चिमी यूपी में वोटिंग के बीच अमरोहा पहुंचे पीएम मोदी, जाटलैंड से यूपी के दो शहजादों पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2211950

पश्चिमी यूपी में वोटिंग के बीच अमरोहा पहुंचे पीएम मोदी, जाटलैंड से यूपी के दो शहजादों पर हमला

PM Modi In Amroha:  पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान पड़ रहे हैं. पहले चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी अमरोहा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने अमरोहा के लोगों को अलग-अलग अंदाज में राम-राम किया.

PM Modi

PM Modi In Amroha: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी यूपी दौरे में हैं. शुक्रवार को यूपी के अमरोहा पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. देश-दुनिया में अमरोहा अपनी अलग पहचान बना रहा है. अमरोहा के लाल मोहम्‍मद शमी ने जो कमाल किया, उसे पूरी दुनिया ने देखा है. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए उन्‍हें अर्जुन अवार्ड दिया गया. पीएम मोदी और अखिलेश यादव की जोड़ी को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में दो शहजादों की फ‍िल्‍म की शूटिंग चल रही है. 

लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्‍सव 
पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान पड़ रहे हैं. पहले चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी अमरोहा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने अमरोहा के लोगों को अलग-अलग अंदाज में राम-राम किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज मतदान पड़ रहे हैं, ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें.

पिछले चुनावों का रिकॉर्ड टूटेगा 
पीएम मोदी ने कहा कि इस बार 2014 और 2019 का रिकॉर्ड टूटने जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों ने सामाजिक न्‍याय के नाम पर एससी एसटी और ओबीसी को सिर्फ धोखा दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि जो सपना बाबा साहेब अंबेडकर का था, जो सपना ज्‍योतिबा फुले का था, जो सपना चौधरी चरण सिंह का था, सामाजिक न्‍याय का वह सपना अब मोदी पूरा कर रहा है. 

2024 का चुनाव भविष्‍य का चुनाव 
पीएम मोदी ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस बार एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. भाजपा गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है. अमरोहा के लोगों को इस लक्ष्‍य को पाने के लिए आगे आना होगा. 

यह भी पढ़ें : Bijnor Lok Sabha Election 2024: बिजनौर में मतदान जारी, RLD और सपा प्रत्‍याशी में सीधा मुकाबला!
 

Trending news