यूपी में मिशन 80 के लिए तैयार हुआ मोदी का वर्चुअल प्लान, इन 10 सीटों पर एक साथ रैलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2186248

यूपी में मिशन 80 के लिए तैयार हुआ मोदी का वर्चुअल प्लान, इन 10 सीटों पर एक साथ रैलियां

Pm modi rally: कल यूपी की दस सीटों पर पीएम मोदी वर्चुअली रैली करने वाले है. इन सभी सीटों पर ये रैली नमों एप के माध्यम से होगी. इन सभी सीटों पर तीसरे चरण में चुनाव होना है. 

 Pm modi rally

Pm modi rally: क्रांतिधरा मेरठ से चुनावी शंखनाद करने के बाद अब पीएम मोदी वर्चुअल तरीके से हुंकार भरने को तैयार है. कल उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर पीएम मोदी वर्चुअल रैली करने जा रहे है. मोदी की ये रैली नमो ऐप के माध्यम से होगी. प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले 10 सीटों पर के चुनाव के लिए ये रैली आयोजित की जा रही है. इस रैली में पीएम मोदी 22648 स्थानों पर बूथ समितियों और पन्ना प्रमुखों को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर वह कुछ बूथ अध्यक्षों से बात भी करेंगे

बता दें कि तीसरे चरण में यूपी की 10 सीटों पर मतदान होना है. तीसरे चरण  के मतदान के लिए 7 मई की तरीख निश्चित की गई है. इन दस सीटों में संभल, बदायूँ, बरेली, आँवला, एटा, हाथरस, आगरा, फ़तेहपुर सीकरी, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी शामिल है. 
 
इन सभी लोकसभा सीटों के 22,648 बूथों पर दोपहर 1 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामों ऐप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. नमो रैली में बूथ समिति के सदस्य और पन्ना प्रभारियों को प्रधानमंत्री जी संबोधित करेंगे. प्रदेश, क्षेत्र और ज़िले के पदाधिकारी भी अपने बूथों पर जाकर इस नमो रैली में जुड़ेंगे. बताया जा रहा है कि कुछ बूथ अध्यक्षों से प्रधानमंत्री जी स्वयं बात भी करेंगे और पार्टी की गतिविधियों की जानकारी भी लेंगे.

यह भी पढ़े-  Badaun news: योगी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगी संघमित्रा मौर्य , टिकट न मिलने का छलका दर्द!

Trending news