Rampur Election 2024: रामपुर में अखिलेश बनाम आजम, सपा उम्मीदवार के खिलाफ ही नेताओं ने खोला मोर्चा
Advertisement

Rampur Election 2024: रामपुर में अखिलेश बनाम आजम, सपा उम्मीदवार के खिलाफ ही नेताओं ने खोला मोर्चा

Rampur Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सपा में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. पाट्री को अपने ही नेताओं की बगावत का सामने करना पड़ रहा है. रामपुर लोकसभा सीट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बनाम महासचिव आजम खां की जंग में नया मोड़ आ गया है. जानें क्या है पूरा मामला....

 

Rampur​ Lok Sabha Chunav 2024

Rampur​ Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सपा में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बनाम महासचिव आजम खां की जंग में नया मोड़ सामने आ गया है. मीडिया से बात करते हुए आजम खेमे के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने साफ तौर पर कह दिया है कि आजम खां मेरे गुरु हैं, हम सपा प्रत्याशी मोहिबुल्लाह नदवी को चुनाव में मदद नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं बसपा प्रत्याशी जीशान को ही सपोर्ट करूंगा. 

खबर विस्तार से- 
रामपुर लोकसभा सीट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बनाम महासचिव आजम खां की जंग देखने को मिल रही है. आजम खान के करीबी पूर्व सपा जिलाध्यक्ष नेता वीरेंद्र गोयल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो सपा प्रत्याशी मोहिबुल्लाह नदवी को चुनाव नहीं लड़ाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि बसपा प्रत्याशी जीशान को ही सपोर्ट करेंगे. उनकी नाराज़गी का करण मुहिबुल्ला की आज़म विरोधियों से करीब होना बताया जा रहा है. लेकिन मुहिबुल्ला इस सब को राष्ट्रीय नेतृत्व पर रख रहे है और बोल रहे है कि समय आने पर कोई फैसला लिया जाएगा. वीरेंद्र गोयल ने कहा कि वह हमारे विरोधियों के साथ घूम रहे हैं, जबकि मुहिबुल्ला इंडिया गठबंधन के नेताओ को एक करने में लगे हैं. उनमें कुछ नेता आज़म विरोधी हैं.

Samajwadi Party Candidate List: अखिलेश का परिवार प्रेम, कौशांबी सीट से दिग्गज सपा नेता के बेटे को बनाया प्रत्याशी, कुशीनगर से भी उम्मीदवार घोषित

वही सपा जिलाध्यक्ष अजय सागर और पार्टी के प्रदेश सचिव अखिलेश गंगवार व ओमेन्द्र चौहान पहले से ही पार्टी प्रत्याशी के प्रचार से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन अभी तक कुछ बोलने को तैयार नहीं है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि यह सब सीतापुर जेल में बंद आज़म खान के इशारे पर सारा काम हो रहा है. रामपुर लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होना है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वीरेंद्र गोयल आजम खां के करीबी माने जाते हैं. रामपुर में सपा कार्यालय पर उनके घर पर ही है.

Agra news: राष्ट्रपति तक का चुनाव लड़ चुका ये प्रत्याशी, 100 वां चुनाव लड़ने के लिए दो सीटों से भरा पर्चा

 

Trending news