लखनऊ लोकसभा सीट से टिकट कटने पर रविदास मेहरोत्रा ने रखी अपनी बात, बोले -अखिलेश के संपर्क में हूं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2194117

लखनऊ लोकसभा सीट से टिकट कटने पर रविदास मेहरोत्रा ने रखी अपनी बात, बोले -अखिलेश के संपर्क में हूं

Lucknow Lok Sabha Seat Candidate ravi mehrotra: लखनऊ सीट से टिकट कटने की खबर को लेकर रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, पार्टी मेरे काम को देख रही है...

Lok sabha elections 2024

मयूर शुक्ला/लखनऊ: लोकसभा चुनाव का पहला चरण का मतदान होने में बस कुछ दिन ही बचे हैं,लेकिन इससे पहले समाजवादी पार्टी में आधिकारिक तौर पर ऐलान होने के बाद भी टिकट बदले जा रहे हैं. सपा अब तक 8 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर टिकट बदल चुकी है. इसी बीच लखनऊ से रविदास मेहरोत्रा के टिकट कटने की खबर सामने आई.सपा द्वारा किसी दूसरे चेहरे को टिकट देने की चर्चा  जोरों पर उठी. हालांकि सपा विधायक और पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा ने इस खबर को सिर्फ अफवाह करार दिया है.

टिकट कटने की खबरों का खंडन
लोकसभा चुनाव टिकट कटने की खबरों को रविदास मेहरोत्रा ने बेबुनियाद बताते हुए जी मीडिया से कहा कि ये मात्र अफवाह है. उनका टिकट नहीं कटा है और अखिलेश यादव से लगातार बात हो रही है. पार्टी के लिए युद्ध स्तर पर प्रचार चल रहा है. उन्होंने कहा कि जिस दिन से मेरे नाम का ऐलान हुआ है, उस दिन से लगातार मैं अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ लगा भी हूं. लखनऊ मध्य से विधायक रविदास मेहरोत्रा को सपा ने लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि इस सीट पर बीजेपी के टिकट पर सांसद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हैं.

रविदास मेहरोत्रा की जगह आर के ठुकराल
अखिलेश ने लोकसभा चुनाव घोषित होने के काफी पहले ही रविदास मेहरोत्रा को प्रत्याशी घोषित कर दिया था. लेकिन रविवार को खबरें थीं की रविदास मेहरोत्रा बदले जा सकते हैं. सपा डॉ. आर के ठुकराल को नया प्रत्याशी बना सकती है. डॉ. आर के ठुकराल  और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मुलाकात के बाद चर्चा तेज हो गई है. सपा ने अब तक दर्जन भर से ज्यादा प्रत्याशी बदले हैं. सूत्रों का कहना है कि लखनऊ से भी जल्द नए प्रत्याशी की घोषणा हो सकती है.

मेरठ में भी रहा ऐसा हाल
मेरठ में भी यही हाल देखने को मिला, जहां पहले योगेश वर्मा को टिकट दिया गया. फिरअचानक सरधना विधानसभा सीट से विधायक अतुल प्रधान को उम्मीदवार घोषित किया.फिर  सुनीता वर्मा को प्रत्याशी बनाने का ऐलान हो गया. 

 Lucknow Lok sabha Seat: लखनऊ में भी प्रत्याशी बदलेंगे अखिलेश, वीआईपी लोकसभा सीट पर नए चेहरे को टिकट देने की तैयारी

 

Trending news