Lok Sabha Election: यूपी में पूर्व सीएम का बेटा और पूर्व सांसद बीजेपी में शामिल, अखिलेश यादव को लगा तगड़ा झटका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2191464

Lok Sabha Election: यूपी में पूर्व सीएम का बेटा और पूर्व सांसद बीजेपी में शामिल, अखिलेश यादव को लगा तगड़ा झटका

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सपा समेत कई पार्टियों को बड़ा झटता लगा है. सपा समेत कई पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है. इसमे यूपी के पूर्व सीएम के बेटे का नाम शामिल है. 

Lok Sabha Election: यूपी में पूर्व सीएम का बेटा और पूर्व सांसद बीजेपी में शामिल, अखिलेश यादव को लगा तगड़ा झटका

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की सपा, बसपा और कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी हुई है. इससे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ा झटका लगा है.  पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव के बेटे अजय यादव आज भाजपा ज्यवाइन कर ली है. अजय यादव के साथ साथ कई बड़े नेताओं ने अपनी पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है. इन सभी को यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और ज्वानिंग कमेठी के बृजबहादुर ने भाजपा की सदस्यता दिलाई है.  

उत्तर प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय राम नरेश यादव के पुत्र अजय नरेश यादव ने आज भाजपा ज्याइन कर ली है. इनके साथ बसपा के पूर्व संसद वीर सिंह सपा से पूर्व सांसद और मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेम दास कठेरिया इटावा सपा से पूर्व मंत्री केसी पाण्डेय सपा से पूर्व मंत्री साधना मिश्रा, गजेंद्र सिंह पूर्व विधायक, वासुदेव सिंह पूर्व विधायक राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु पांडेय भी भाजपा में शामिल हो गए है. 

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा-  
यूपी का डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की अध्यक्षता में सपा बसपा और कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने आज लुकंके में भाजपा का दामन थाम लिया है. इस मौके पर बृजेश पाठक ने कहा कि भाजपा में भरोसा जताकर विपक्ष की नीतियों और सोच से आहत होकर भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं उनका यहां स्वागत है विपक्ष में खलबली मची है. 

सपा के अंदर होती है घुटन महसूस
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव के बेटे अजय यादव ने कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी 24 घंटे देशहित में काम करने वाली पार्टी है. कांग्रेस के अंदर वह बात नहीं, यही वजह है की दूसरी पार्टी के नेता बड़ी संख्या में भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं. अखिलेश यादव पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादवों को अपनी बपौती ना समझे सिर्फ यादव होने से ही लोग सपा में नहीं जाते अब यादव समाज भी सपा के अंदर घुटन महसूस कर रहा है वह भी भाजपा की तरफ टकटकी लगाकर देख रहा है.

देश हित हो रहे शामिल 
भारतीय जनता पार्टी में आज सपा बसपा और कांग्रेस से तमाम नेता शामिल हुए जिस पर यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि भाजपा में भरोसा जता के देश हित में दूसरी पार्टी के नेता शामिल हो रहे हैं सबका स्वागत है. मुख्तार अंसारी के बैरक की जांच पर दयाशंकर सिंह ने कहा कि यह न्यायिक जांच है प्रक्रिया है होगी जो भी सच होगा उसका फैसला कोर्ट करेगा. 

यह भी पढ़े-  PM Modi in Ghaziabad: वेस्ट यूपी के कमजोर सीटों पर आज गरजेंगे पीएम मोदी, गाजियाबाद में लंबे रोड शो का जानें पूरा रूट

Trending news