PM Modi in Ghaziabad​: 1.5 किलोमीटर रोड शो में पीएम मोदी को लगे एक घंटे, गूंजा 400 पार का नारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2191359

PM Modi in Ghaziabad​: 1.5 किलोमीटर रोड शो में पीएम मोदी को लगे एक घंटे, गूंजा 400 पार का नारा

PM Modi Roadshow in Ghaziabad​: पीएम मोदी शनिवार को गाजियाबाद में अपने कार्यकाल का पहला रोड शो किया. इससे पहले अभी तक पीएम मोदी ने गाजियाबाद में जनसभाएं की हैं हालांकि रोड शो नहीं किया था. 

Modi rally

PM Modi Roadshow​: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने शनिवार को मेगा रोड शो कर चुनावी शंखनाद कर दिया. पीएम मोदी का गाजियाबाद में यह पहला रोड शो था. इससे पहले पीएम मोदी अपने कार्यकाल में गाजियाबाद में जनसभाएं की हैं. हालांकि कभी रोड शो नहीं किया था. गाजियाबाद में हुए पीएम मोदी के पहले रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा. इस दौरान गाजियाबाद की जनता ने पीएम मोदी पर फूलों की बारिश की. साथ ही इस बार 400 पार का नारा दिया. 

बता दें कि पीएम मोदी शनिवार शाम करीब 5:40 बजे गाजियाबाद पहुंचे. यहां स्‍वागत के बाद उनका रोड शो शुरू हो गया. रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. जिस कार पर वो सवार हैं, वो भगवा रंग में रंगी हुई थी. उनके साथ में प्रदेश अध्यक्ष गाजियाबाद से भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग और वर्तमान सांसद जनरल वीके सिंह भी मौजूद रहे. पीएम मोदी का रोड शो जैसे ही शुरू हुआ. लोगों ने नारे लगाने शुरू कर दिए. कार्यकर्ता अबकी बार, 400 पार के नारे लगा रहे थे. जहां से भी रोड शो गुजर रहा था, आसपास का ट्रैफिक रोक दिया जा रहा है. 

गाजियाबाद में करीब डेढ़ किलोमीटर लंबे रोड शो में लाखों की संख्‍या में लोग पहुंच गए. पीएम मोदी की एक झलक पाने को लेकर लोग आतुर दिखाई दिए. लोग मोबाइल से पीएम की तस्वीरें खींचते रहे. वहीं, मोदी अभिवादन करते हुए आगे बढ़ते रहे और कमल का बटन दबाने के लिए अपील करते रहे. इस दौरान लोग छतों से मोदी के रोड शो पर पुष्‍प वर्षा करते रहे. लोग अबकी बार मोदी सरकार के नारे लगाते रहे. तीसरी बार 400 पार के नारे भी लगे. बता दें कि पीएम मोदी को डेढ़ किलोमीटर लंबा रोड शो में करीब एक घंटे से ज्‍यादा का समय लगा. 

यह भी पढ़े-  अखिलेश ने बिना चुनाव लड़े गंवा दी एक सीट, रद्द हुआ सपा प्रत्याशी का नामांकन

Trending news