बीजेपी जाएगी 300 पार?, फलोदी सट्टा बाजार के बाद अमेरिका के टॉप इलेक्शन एक्सपर्ट ने बताया यूपी में कितनी सीटें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2267736

बीजेपी जाएगी 300 पार?, फलोदी सट्टा बाजार के बाद अमेरिका के टॉप इलेक्शन एक्सपर्ट ने बताया यूपी में कितनी सीटें

Lok Sabha Election 2024 : फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 सीटें मिलने की बात कही है. अब अमेरिकी एक्‍सपर्ट ने भी भविष्‍यवाणी कर दी है. 

Modi and Rahul

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर है. एक जून को आखिरी चरण के मतदान होने हैं. इसके बाद 4 जून को नतीजे घोषित होंगे. फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 सीटें मिलने की बात कही है. अब अमेरिकी एक्‍सपर्ट ने भी भविष्‍यवाणी कर दी है. 

फलोदी सट्टा बाजार के बाद अमेरिकी चुनाव एक्‍सपर्ट ने की भविष्‍यवाणी 
लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में 10 दिन से भी कम समय बचा है. चुनाव नतीजों पर दुनिया भर की नजर है. ऐसे में भारत के फलोदी सट्टा बाजार भी गर्माया हुआ है. फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 सीटें मिलने की भविष्‍यवाणी की है. अब अमेरिका के चुनाव विशेषज्ञ इयान ब्रेमर ने भी भविष्‍यवाणी कर दी है. 

नरेंद्र मोदी का कोई विकल्‍प नहीं 
अमेरिकी चुनाव एक्‍सपर्ट इयान ब्रेमर ने बताया कि भारत में अभी नरेंद्र मोदी का कोई विकल्‍प नहीं है. भारत में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है. इयान ब्रेमर के मुताबिक, बीजेपी न केवल जीत की हैट्रिक लगाएगी बल्कि पिछले चुनाव से ज्‍यादा सीटें जीतने जा रही है. 

इयान ब्रेमर ने बताया कितनी सीटें जीत रही BJP
बता दें कि बीजेपी ने साल 2014 के चुनाव में 282 सीटें जीती थी. इसके बाद 2019 के चुनाव में बीजेपी ने 300 का आंकड़ा पार करते हुए 303 सीटों पर कब्‍जा जमाया था. अमेरिकी चुनाव एक्‍सपर्ट इयान ब्रेमर ने बताया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 303 का भी आंकड़ा पार कर जाएगी. इयान ब्रेमर की इस भविष्‍यवाणी ने कइयों की नींद उड़ा दी है.     

यह भी पढ़ें : भाजपा का रथ क्या 300 पर रुक जाएगा? फलोदी सट्टा बाजार ने बताया-5वां चरण आते-आते किस ओर पलटा पासा
 

Trending news