ये मेरा मोबाइल नंबर है... मां के लिए सुल्तानपुर प्रचार करने पहुंचे वरुण गांधी ने खेला इमोशनल कार्ड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260328

ये मेरा मोबाइल नंबर है... मां के लिए सुल्तानपुर प्रचार करने पहुंचे वरुण गांधी ने खेला इमोशनल कार्ड

Sultanpur Lok Sabha Chunav 2024:   सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर छठवे चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में टिकट कटने के बाद आज पहली बार वरुण गांधी नजर आए. 

ये मेरा मोबाइल नंबर है... मां के लिए सुल्तानपुर प्रचार करने पहुंचे वरुण गांधी ने खेला इमोशनल कार्ड

Sultanpur Lok Sabha Chunav 2024:  सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर छठवे चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में टिकट कटने के बाद आज पहली बार वरुण गांधी नजर आए. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सुल्तानपुर की जनता और उनकी मां के आत्मीय रिश्ते का भी जिक्र किया.  उन्होंने मंच अपना मोबाइल नंबर भी साझा किया. कहा कि कोई भी दिक्कत परेशानी हो तो वरुण गांधी आपकी मदद के लिए तैयार है. 

वरुण गांधी ने मंच से कहा देश में हर जगह चुनाव हो रहे हैं, लेकिन देश में एक ऐसा क्षेत्र है जहां लोग अपने सांसद को सांसद जी, मंत्री जी या उनके नाम से नहीं बुलाते बल्कि क्षेत्र के लोग उन्हें माता जी कहकर बुलाते हैं. उन्होंने कहा जब 10 साल पहले सुल्तानपुर हम लोग चुनाव लड़ने आए थे तब लोगों का कहना था कि अमेठी और रायबरेली जैसी यहां भी रौनक आए. आज खुशी की बात है कि सुल्तानपुर का नाम मुख्यधारा की पहली पंक्ति में लिया जाता है. 

मेनका गांधी ने वरुण गांधी के प्रचार को कहा कि वरुण गांधी सुल्तानपुर आए हैं. वह आज 15 से 20 बैठकें करेंगे. उनके प्रचार करने का हमें फायदा मिलेगा. मेनका गांधी ने साथ ही व्यक्तिगत हितों का ध्यान में रखकर वोटर से मतदान करने की अपील की है.  उन्होंने कहा, "वोट डालने से पहले जनता को सोचना चाहिए कि कौन सा सांसद उनका काम कर सकता है, उसके बाद ही वे वोट करें." यह पहली बार है जब वरुण गांधी इस लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिये उतरे हैं.

गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में वरुण गांधी पीलीभीत से सांसद बने थे लेकिन इस बार बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया था. उनकी जगह पार्टी ने जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया था. इसके बाद से वह चुनावी रैली या राजनीतिक मंच से दूरी बनाए थे. हालांकि बीजेपी ने मेनका गांधी का टिकट सुल्तानपुर से रिपीट किया था. सुल्तानपुर में छठवें चरण में 25 मई को वोटिंग होगी. चुनाव प्रचार आज शाम 6 बजे खत्म हो जाएगा. बीजेपी से मेनका गांधी, सपा से राम भुआल निषाद और बसपा से उदय राज मैदान में हैं. 

सुल्तानपुर में मेनका गांधी या सपा के राम भुआल निषाद? वोटिंग से पहले हुआ बड़ा उलटफेर

सपा के लाल करेंगे कमाल या रितेश पांडेय खिलाएंगे कमल, बसपा ने पहली बार उतारा मुस्लिम चेहरा

 

 

Trending news