close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर में जवाबी कार्यवाही का लोकसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं: मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव अपने समय पर होगा. हमारे सुरक्षा बल आतंकियों को जवाब दे रहे है और आगे भी देंगे

कश्मीर में जवाबी कार्यवाही का लोकसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं: मुख्तार अब्बास नकवी
पुलवामा में आतंकी हमले में वहां 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे

रामपुर: कश्मीर में आतंकियों की मुहतोड़ जवाब देने का चुनाव पर असर होगा की नहीं इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि चुनाव का इससे कोई लेना देना नहीं है. चुनाव अपने समय पर होगा. हमारे सुरक्षा बल उनको जवाब दे रहे है कड़ी कार्यवाहिया हो रही है, आगे भी होगी. 

साथ ही मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज पीएम हर दिल के अजीज लीडर के तौर पर पूरे विश्व मे स्थापित हो रहे है, इसका नतीजा ये हुआ कि आज भारत पूरी दुनिया में पसंदीदा देश उभरकर आया है. जिससे हमारी अर्थव्यवस्था मजबूत हुई हैऔर भारत विरोधी ताकते अलग-थलग पड़ी है.

राहुल गांधी के अर्धसैनिक बलों को शहादत का दर्जा दिए जाने के बयान पर नकवी बोले राहुल गांधी झूठ का झाड़ है. जब झूठ का झाड़ सच के पहाड़ के नीचे आता है तो उसकी हालत ऐसी ही होती है. आपको बता दें कि, इससे पहले भी एक आतंकी हमले में वहां 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. 

सीआरपीएफ जवानों के मौत के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. घटना की जानकारी के बाद राज्य के कई बाजार लगातार दो दिनों तक बंद थे. इसके अलावा आम लोगों ने कई जगह कैंडल मार्च निकालने के अलावा पुलवामा के शहीदों की याद में कई कार्यक्रम किए थे. 

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा कि आतंकवाद को जवाब देने के लिए सभी मोर्चों पर भाजपा सरकार ने एक मजबूत नीति के साथ शुरुआत की है और सफलता भी पायी है. चाहे वह कूटनीतिक मोर्चा हो या सेना को मजबूत करने का या गोली का जवाब गोली से देने का भाजपा ने जीरो टालरेंस नीति अपनाई है. इन जवानों ने जिस तरह वीरता की उज्ज्वल परंपरा को आगे बढ़ाने का काम किया है, भारतीय जनता पार्टी की नरेन्द्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और इसका माकूल जवाब देगी.