ससुराल में यूवक को पत्नी के प्रेमी ने मारी गोली, गम्भीर हालत में कराया जिला अस्पताल में भर्ती

प्रेमिका को लेकर प्रेमी ने पहले भी पति घनश्याम को धमकाया था. जिसके बाद कल रात घनश्याम को गांव में पाकर उसे गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया. उसकी जान तो बच गई लेकिन वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसको रिस्तेदारो ने जिला अस्पताल सोनेपुर में भर्ती कराया है.

ससुराल में यूवक को पत्नी के प्रेमी ने मारी गोली,  गम्भीर हालत में कराया जिला अस्पताल में भर्ती
फाइल फोटो

चित्रकूट: बांदा के बिसंडा गांव का एक मामला सामने आया है, जहां एक  युवक को उसके ससुराल में उसी की पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर जान से मारने की कोशिश की है.  चित्रकूट के बंदरी गांव में  घनश्याम अपनी पत्नी के मायके निमंत्रण में आया हुआ था, जहाँ उसकी पत्नी का प्रेमी गुल्लू भी मौजूद था. 

गौरतलब है कि, प्रेमिका को लेकर प्रेमी ने पहले भी पति घनश्याम को धमकाया था. जिसके बाद कल रात घनश्याम को गांव में पाकर उसे गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया. उसकी जान तो बच गई लेकिन वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसको रिस्तेदारो ने जिला अस्पताल सोनेपुर में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

पीड़ित युवक घनश्याम ने बताया, कि बंदरी गांव का गुल्लू पटेल उसकी पत्नी को फोन किया करता था,  जिसको लेकर उनके बीच कई बार कहा सुनी भी हो चुकी है. जब कल वह अपनी ससुराल बंदरी आया, तो गुल्लू ने तमंचे से उसको गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. फिलहाल जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित  युवक की माँ ने बताया, कि दबंग व्यक्ति अक्सर  उसकी बहू से  मोबाइल पर बात किया करता था, और उसे अपनी पत्नी बताता था जिसके वजह से कई बार उसकी बहस भी हुई.