Amethi Road Accident: अमेठी में बड़ा सड़क हादसा, दिल्ली से सिवान जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2327744

Amethi Road Accident: अमेठी में बड़ा सड़क हादसा, दिल्ली से सिवान जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Amethi Road Accident : दिल्ली से सिवान जाने वाली प्राइवेट बस की अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों पुलिस को सूचना दी. 

Amethi road accident

Amethi road accident: यूपी के अमेठी में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां शुक्‍ल बाजार थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे 68 प्वाइंट के पास दिल्ली से सिवान जाने वाली प्राइवेट बस किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे के समय बस में करीब 55 से 60 यात्री बैठे थे. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन यात्रियों को ज‍िला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस की टीम ने हाईवे से बस को हटाकर यातायात शुरू करवाया. 

पूरा मामला 
दरअसल, यह हादसा तब हुआ जब जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार देर रात 3 बजे दिल्ली से सिवान की तरफ जा रही बस अज्ञात वाहन से पीछे से टकरा गई. इस हादसे में बस क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान बस में बैठे चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 12 यात्री घायल हो गई. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. इसमें 11 लोगों का इलाज सीएचसी बाजार शुकुल में चल रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकत्सालय रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया की अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हुई है. इसके लिए जानकारी जुटाई जा रही है. हादसे को लेकर घायलों से भी पुलिस पूछताछ रही है, ताकि परिजनों को सूचना दी जा सके.

सीएम योगी ने जताया दुख 
अमेठी सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं.

झांसी हादसा
झांसी से एक हादसे की खबर सामने आ रही है जहां झांसी के एरच रोड ग्राम सराय के पास बाइक सवार मां और बेटा बाइक से फिसलकर गिर गए. इस घटना में मां की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटे को मामूली चोट आई है. हादसे के बाद एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को मोठ ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सको ने चैकअप के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

हरदोई हादसा
हरदोई में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस से 4 लोगों की मौत और 6 लोग घायल. यह हादसा तब हुआ जब लोग घर के बाहर चारपाई डालकर बैठे थे कि अचानक एक तेज रफ्तार बास ने उन सब को कुचल दिया. इस घटना की वजह से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई वहीं 6 लोग घायल है जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है. यह हादसा हरदोई से उन्नाव जा रही सवारियों से भरी बस की वजह से हुआ. स्टेयरिंग फेल होने से यह हादसा हुआ है. कटरा बिल्हौर हाईवे पर माधौगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ है.

Trending news