फिलिस्तीन जिंदाबाद, इजराइल मुर्दाबाद के लगे नारे, गोंडा-लखनऊ में बारावफात जुलूस का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2436781

फिलिस्तीन जिंदाबाद, इजराइल मुर्दाबाद के लगे नारे, गोंडा-लखनऊ में बारावफात जुलूस का वीडियो वायरल

UP News: बारावफात में यूपी के कई शहरों में जुलूस निकाले गए थे. गोंडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां देश विरोधी नारे लगाए. 

फिलिस्तीन जिंदाबाद, इजराइल मुर्दाबाद के लगे नारे, गोंडा-लखनऊ में बारावफात जुलूस का वीडियो वायरल

UP News: गोंडा में बारावफात जुलूस में देश विरोधी नारे लगाए गए. गोंडा में परसपुर थाना क्षेत्र के पुराने इंडियन बैंक के सामने राजपुर के पास बारावफात जुलूस में देश विरोधी नारेबाजी करके खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. वायरल वीडियो में लोग फिलिस्तीन जिंदाबाद, गाजा जिंदाबाद, इजराइल मुर्दाबाद अल्लाह हु अकबर के नारे लगाते दिख रहे हैं. वहीं, लखनऊ में भी फ‍िलिस्‍तीन का झंडा लहराया गया. हिंदू संगठन की शिकायत पर लखनऊ पुलिस जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गोंडा में वायरल वीडियो 16 सितंबर का बताया जा रहा है. बारावफात जुलूस के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा गाजे बाजे के साथ परसपुर में जुलूस निकाला गया था. इसी जुलूस के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने  फिलिस्तीन जिंदाबाद, गाजा जिंदाबाद, इजराइल मुर्दाबाद अल्लाह हु अकबर के नारे लगाए. इसका वीडियो बनाकर मोहम्मद इरशाद नाम के युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दिया. वायरल वीडियो में पंजाब सिलाई मशीन सेल्स एंड सर्विस सेंटर का बोर्ड लगा हुआ एक दुकान पर दिखाई दे रहा है. यह दुकान परसपुर थाना क्षेत्र में है. 

गोंडा पुलिस जांच में जुटी 
वीडियो वायरल होने के बाद गोंडा पुलिस जांच में जुट गई. परसपुर थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लिया गया है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, वायरल वीडियो का ZEE UPUK पुष्टि नहीं करता है. वहीं, लखनऊ में भी फ‍िलिस्‍तीन का झंडा पहराने के मामले में यूपी पुलिस जांच में जुट गई है. हिंदू संगठन ने आरोपितों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

देखें वीडियो : बारावफात के जुलूस में लगे मुर्दाबाद के नारे, गोंडा का वीडियो वायरल
 

 

Trending news