Barabanki News: बाराबंकी के ऑक्सीजन प्लांट में हुआ भीषण धमाका, एक मजदूर के उड़े चीथड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2246507

Barabanki News: बाराबंकी के ऑक्सीजन प्लांट में हुआ भीषण धमाका, एक मजदूर के उड़े चीथड़े

Barabanki News: यूपी के बाराबंकू शहर में एक ऑक्सीजन प्लांट में भीषण विस्फोट होने से बड़ा ही भयानक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस ऑक्सीजन प्लांट पर ऑक्सीजन सिलिंडर की रिफिलिंग होती है. पढ़िए पूरी खबर...

 

Lucknow News

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद पास स्थित शारंग प्लासटेइंज नाम के ऑक्सीजन प्लांट में एक भीषण विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना भीषण था कि प्लांट का टिन शेड उड़ गया और उसमें काम कर रहे एक मजदूर लालजी यादव के चीथड़े उड़ गए. बताया जा रहा है कि इस ऑक्सीजन प्लांट पर ऑक्सीजन सिलिंडर की रिफिलिंग होती है और रोज की तरह आज भी वही काम चल रहा था.

तीन-चार सौ मीटर तक बिखरा मलबा
दैनिक काम के दौरान प्लांट में अचानक तेज विस्फोट हुआ. जिससे आसपास के लोग दहल गए. स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो देखा मलबा तीन-चार सौ मीटर की दूरी तक बिखरा था. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है. प्लांट में काम करने वाले मजदूर ने बताया कि जिस जगह विस्फोट हुआ वहां पर मनेरा गांव का लालजी नामक यादव नाम ता श्रमिक काम कर रहा था. जो विस्फोट की चपेट में आया और उसके चीथड़े उड़ गए.

हादसे की हो रही है जांच
बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ऑक्सीजन रिफलिंग सेंटर पर एक ऑक्सीजन सिलेंडर में अज्ञात कारणों से ब्लास्ट हुआ है. हादसे में एक मजदूर की मौत हुई है. जबकि एक मजदूर घायल है. हादसा किस वजह से हुआ इसकी जांच चल रही है.

और पढ़ें  -  कार से टैंकर की सीधी भिड़ंत, बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

और पढ़ें  -  नोएडा की नामी सोसायटी में लिफ्ट हादसा, चौथे फ्लोर से 24वीं मंजिल की छत फाड़ निकली

Trending news