Muzaffarnagar News: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को पुलिस ने दबोचा, मुजफ्फरनगर के इस कांड से फंसे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2256446

Muzaffarnagar News: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को पुलिस ने दबोचा, मुजफ्फरनगर के इस कांड से फंसे

Nawazuddin Siddiqui News: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को पुलिस ने फर्जीवाड़े के एक गंभीर मामले में गिरफ्तार किया है.  मुजफ्फरनगर जिले में यह गिरफ्तारी हुई है.

Nawazuddin Siddiqui Brother

Nawazuddin Siddiqui Latest News: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बुरी खबर है, उनके भाई अयाजुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर फर्जी हस्ताक्षर के मामले कार्रवाई हुई है. जिलाधिकारी के पेशकार की शिकायत पर ये एक्शन लिया गया है. दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले में डीएम कोर्ट के फर्जी आदेश की कॉपी चकबंदी कोर्ट में जमा करने के केस में नवाजुद्दीन के भाई को गिरफ्तार किया गया है. अयाजुद्दीन को यूपी पुलिस ने बुढ़ाना के मोहल्ला काजीवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है. डीएम कोर्ट के पेशकार राजकुमार ने अयाजुद्दीन और उसके प्रतिद्वंद्वी जावेद इकबाल के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

फर्जी लेटर का इस्तेमाल
पेशकार ने शिकायत में बताया कि अयाजुद्दीन ने 12 दिसंबर 2023 को कृषि भूमि के लिए विपक्षी जावेद इकबाल के साथ विवाद को लेकर एक प्रार्थनापत्र दिया था.डीएम कोर्ट से 8 दिसंबर 2023 को यह आदेश जारी हुआ था. आदेश पत्र की प्रति भी चकबंदी विभाग को दी गई थी. विवाद का निस्तारण करने की गुजारिश भी की गई. हालांकि डीएम कोर्ट ने पाया कि ऐसा कोई भी ऑर्डर जारी नहीं हुआ.

गलत आदेश पकड़ में आया
8 दिसम्बर 2023 के डीएम कोर्ट के कथित पत्र की जांच कराई गई. एसडीएम बुढ़ाना ने 29 फरवरी 2024 को अपनी जांच रिपोर्ट पेश की. इसमें कहा गया कि डीएम कोर्ट से कथित आदेश अयाजुद्दीन और उसके विरोधी पक्ष जावेद इकबाल ने एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने के मकसद से यह सब साजिश रची.इस फर्जीवाड़े को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने 6 मार्च को आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए.

मुकदमे के बाद गिरफ्तारी
बुढ़ाना पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि डीएम के पेशकार की शिकायत पर अयाजुद्दीन और जावेद इकबाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. आईपीसी की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज किया गया. बाद में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Video: अखिलेश यादव की जनसभा में गजब बदइंतजामी, बैरीकेड तोड़ मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता, नेताओं से की धक्कामुक्की

 

Trending news