'अमेठी के आम लोगों ने राहुल गांधी का जायका बिगाड़ दिया,इसलिए UP के आम नहीं हैं पसंद'

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 2019 के आम चुनाव में अमेठी के आम लोगों ने चुनाव में पराजित करके राहुल गांधी जी का जायका बिगाड़ दिया है और इसीलिए आज उनको यूपी के आम पसंद नहीं आ रहे हैं.

'अमेठी के आम लोगों ने राहुल गांधी का जायका बिगाड़ दिया,इसलिए UP के आम नहीं हैं पसंद'
फाइल फोटो ( राहुल गांधी)

लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे यूपी के आम पसंद नहीं हैं. राहुल के आम को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने तंज कसा है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 2019 के आम चुनाव में अमेठी के आम लोगों ने चुनाव में पराजित करके राहुल गांधी जी का जायका बिगाड़ दिया है और इसीलिए आज उनको यूपी के आम पसंद नहीं आ रहे हैं.

कांग्रेस के लिए आने वाले दिन मुसीबतों से भरा: राकेश त्रिपाठी 
राकेश त्रिपाठी ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस की एक के बाद एक लगातार पराजय पर कांग्रेस को आत्मचिंतन करना चाहिए कि उस कांग्रेस पार्टी को जिसको यूपी सबसे ज्यादा अध्यक्ष देती रही उनकी वर्तमान अध्यक्ष भी यूपी से हैं आज यूपी में उनकी इतनी दुर्दशा क्यों है.उत्तर प्रदेश के प्रति इस तरीके के राहुल के भाव कांग्रेस को और नुकसान पहुंचाएंगे कांग्रेस के लिए आने वाले दिन और मुसीबत भरे हैं. 

सीएम योगी ने ट्वीट कर कसा तंज 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है.आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है.

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने राहुल गांधी पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद हैं और उत्तर प्रदेश को कांग्रेस नहीं पसंद, हिसाब बराबर.

Barabanki Horrific Road Accident: चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, तीन दर्जन घायल

पहले बैंक में रेकी कर जान लेते थे पीड़ित का नंबर, फिर बैंक मैनेजर बन लूट लेत थे पैसे, जानें पूरा मामला 

 

 

WATCH LIVE TV