Barabanki Horrific Road Accident: चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, तीन दर्जन घायल

 हादसा देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मंजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी. सभी श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा के मौके पर मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी. 

Barabanki Horrific Road Accident: चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, तीन दर्जन घायल

नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे (Barabanki Horrific Road Accident) ने सभी को दहला दिया है. जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी.टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही पलट गई. इस हादसे में चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन के करीब श्रद्धालु घायल हो गए. इनमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों में कई महिलाएं भी शामिल हैं.

एसपी यमुना प्रसाद का दिखा मानवीय चेहरा 
 हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया जा सका. वहीं इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिसफोर्स के साथ पहुंचे बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद का मानवीय चेहरा दिखा. एसपी ने सभी घायलों से खुद जाकर हाल-चाल जाना और साथ ही बच्चों सहित कई घायलों को अपने हाथों से पानी भी पिलाया. एमपी इस दौरान लगातार मौके पर रुके रहे और सभी घायलों को अच्छे इलाज के लिए सीएचसी, जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर भिजवाया.

संभल: पैसों के विवाद को लेकर वकील ने युवक को मारी तीन गोली, मौके पर मौत, आरोपी गिरफ्तार

3 दर्जन श्रद्धालु हो गए 
 हादसा देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मंजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी. सभी श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा के मौके पर मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही पलट गई और उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई. तीन दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए.

काफी देर तक तड़पे रहे श्रद्धालु
सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए देवा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर चीख-पुकार मच गई और काफी देर तक सभी मौके पर तड़पते रहे.
 
क्या बोली पुलिस? 
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है. इनमें कई की हालत गंभीर है. जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है. एसपी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया.

WATCH LIVE TV