ज्योति मौर्या जैसा मामला, पत्नी को बनाया नर्स प्रेमी संग हुई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1900501

ज्योति मौर्या जैसा मामला, पत्नी को बनाया नर्स प्रेमी संग हुई फरार

एक बार फिर से यूपी में ज्योति मौर्य के प्रकरण जैसी घटना को दोहराया गया है. दरअसल गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के कठौन गांव के निवासी टिंकू यादव ने उधार लेकर अपनी पत्नी को पढाया और  नर्सिंग का कोर्स कराया, लेकिन वह टिंकू यादव धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

 

ज्योति मौर्या जैसा मामला, पत्नी को बनाया नर्स प्रेमी संग हुई फरार

एक बार फिर से यूपी में ज्योति मौर्य के प्रकरण जैसी घटना को दोहराया गया है. यूपी की चर्चित ज्योति मौर्य प्रकरण के जैसा मामला सामने आया है. गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के कठौन गांव के  निवासी डिलवरी ब्वाय टिंकू यादव ने उधार लेकर अपनी पत्नी को नर्सिंग का कोर्स कराया था पर जब वह नर्स बन गई तोटिंकू यादव को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई. इस पूरी घटना के संबंध में टिंकू यादव ने थाना में शिकायत दर्ज की है.

पड़ोशी से हुआ प्रेम
टिंकू यादव के अनुसार उसकी शादी प्रिया कुमारी के साथ हुई थी जो गोड्डा शहर के ही बढ़ौना मोहल्ले की रहने वाली थी. शादी के बाद प्रिया कुमारी आगे पढ़ना चाहती थी और वह पढ़ने में भी तेज भी थी. इस वजह से टिंकू ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बाद भी पत्नी का दाखिला शकुंतला नर्सिंग स्कूल में नर्सिंग कोर्स के लिए करवाया. करीब ढाई लाख रुपए कर्ज लेकर उसकी पढ़ाई पूरी भी करवाई. शादी के डेढ़ साल बाद पढ़ाई के दौरान ही टिंकू की पत्नी अपने पड़ोसी दिलखुश राउत के साथ प्रेम की लहरों में तैरने लगी . पर जब टिंकू को जब इसकी जानकारी हुई, तबतक बहुत देर हो चुकी थी.

मैरेज कर सोशल मीडिया पर की पोस्ट 
टिंकू कुमार ने दिन-रात मेहनत कर उसके कॉलेज की फीस चुकाई. टिंकू कुमार डिलवरी ब्वाय 
का काम करते है, इसलिए टिंकू को कभी - कभी घर आने में भी समय लग जाता था. फिर, एक पत्नी प्रिया कुमारी 17 सितंबर को कॉलेज की छुट्टी होने के बाद प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली चली गई और वहां कोर्ट मैरेज कर शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी. इसकी खबर टिंकू 24 सितंबर को हुई. इस खबर से टिंकू के दिल टूट गया और दिमाग पर भी गहरा असर पड़ा. पत्नी की बेवफाई से आहत टिंकू ने नगर थाना पहुंचकर पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. नगर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने बताया कि पुलिस जांच में जुट गई है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े- Chamoli news: Apple man के नाम से मशहूर ये आदमी कमाता है लाखों रुपय

Trending news