Sitapur News: नैमिषारण्य में CM योगी ने किया एक और मंदिर का उद्घाटन, राम मंदिर के साथ ही शुरू हुआ था बनना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2121406

Sitapur News: नैमिषारण्य में CM योगी ने किया एक और मंदिर का उद्घाटन, राम मंदिर के साथ ही शुरू हुआ था बनना


Sitapur News: जगदंबा राजराजेश्वरी मंदिर दक्षिण शैली में बनाया गया है. सीएम योगी आज सीतापुर पहंचे है. योगी नैमिषारण्य में राज राजेश्वरी मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी शामिल हुए है.  

naimisharanya dham

Sitapur News: सीएम योगी आज सीतापुर पहंचे है. योगी नैमिषारण्य में राज राजेश्वरी मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी शामिल हुए है.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नैमिषारण्य में गोपुरम द्वार का उद्घाटन किया. इस दिव्य मौके पर यहां पर भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे. इसके बाद CM ने मां राज राजेश्वरी का सूक्ष्म अभिषेक भी किया. इस मौके पर पूरा मंदिर प्रांगण वैदिक मंत्रों की ध्वनि से गूंजता रहा. आखिर में योगी ने मन्दिर की परिक्रमा की और यज्ञ मंडप का दर्शन किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर मां राज राजेश्वरी मन्दिर श्री स्कंदाश्रम ग्यावर मार्ग के श्रीश्रीश्री षडमुखानंद पुरी जी महाराज हीरापुर वाले, श्रीमंत जगतगुरु रामानुजाचार्य सुग्रीव किला पीठाधीश्वर स्वामी विश्वेश प्रपन्नाचार्य जी श्रीधाम अयोध्या, श्रीमंत जगतगुरु रामनंद आचार्य के साथ और भी कई महानविभूतियां मौजूद रही. सीएम योगी के साथ मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद है. 

बता दें कि जगदंबा राजराजेश्वरी मंदिर दक्षिण शैली में बनाया गया है. नैमीषारण्य धाम अपने आप में एक बहुत बड़ा तीर्थ है. यहां पर समय समय पर लाखों की भीड़ में लोग पहुंचते है. जानकारी के अनुसार पिछले चार सालों यहां पर इस मंदिर का निर्माण चल रहा था. सीएम योगी ने यहां पर मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद जनसभा को भी संबोधित किया है.    

यह भी पढ़े- यूपी में साथ लड़ेंगे सपा और कांग्रेस, गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

Trending news