फिर शुरू हुआ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार, समस्याएं लेकर पहुंचे फरियादी
Advertisement

फिर शुरू हुआ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार, समस्याएं लेकर पहुंचे फरियादी

सीएम योगी ने अपनी समस्या लेकर आए लोगों की परेशानी को गंभीरता से सुना. फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद सीएम ने अधिकारियों को उनके शीघ्र निस्तारण के आदेश दिए. 

सीएम योगी जनता दरबार

लखनऊ: कोरोना वायरस महामारी के कारण जनता से दूर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार शुरू कर दिया है. करीब 16 महीने के बाद सीएम आवास पर शुरू हुए जनता दरबार में कुछ लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे.

सीएम योगी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं

आज सुबह नौ बजे से सीएम योगी ने पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं. सीएम योगी ने अपनी समस्या लेकर आए लोगों की परेशानी को गंभीरता से सुना. फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद सीएम ने अधिकारियों को उनके शीघ्र निस्तारण के आदेश दिए. 

 

नहीं देखी होगी ऐसी रस्म! दुल्हन के सिर पर रखा पापड़ों का ढेर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

सीएम बनने के बाद से करते हैं जनता दर्शन

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही सीएम योगी अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर जनता दर्शन का आयोजन कर रहे हैं. वे लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनते हैं और उनका समाधान भी कराते हैं.

कोरोना के चलते जनता दर्शन को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था. इस दौरान जनता की शिकायतों-समस्याओं का निस्तारण आनलाइन माध्यमों से किया जा रहा था. लेकिन अब प्रदेश में कोरोना के केस कम हो गए हैं, ऐसे में सीएम ने इसे दोबारा शुरू करने का फैसला किया है.

लखनऊ में 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद खुफिया विभाग की रडार पर संभल, अलर्ट

दुल्हन को शादी में मिला गिफ्ट बॉक्स, स्टेज पर खोला तो हो गई शर्म से लाल, देखें मजेदार वीडियो

WATCH LIVE TV

Trending news