मां की डांट से भागी लड़की से दरिंदगी, 6 आरोपी गिरफ्तार, थाने में बेटी से लिपटकर रोने लगी मां
Advertisement

मां की डांट से भागी लड़की से दरिंदगी, 6 आरोपी गिरफ्तार, थाने में बेटी से लिपटकर रोने लगी मां

पीड़िता के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. मां लोगों के घरों में काम कर जीविका चलाती है. जब थाने पर मां पहुंची तो अपनी बेटी से लिपटकर लगी रोने...

पुलिस के गिरफ्त में सभी आरोपी

मयूर शुक्ला/ लखनऊ: राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र के इटौंजा पुलिस ने पास्को एक्ट में फरार चल रहे आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पीड़ित की मां ने थाना इटौंजा में मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़िता को मड़ियांव इलाके से सकुशल बरामद किया गया था.

क्या है मामला?
दरअसल, राजधानी के इंटौंजा गांव निवासी किशोरी मां ने डांट दिया था. इसके बाद किशोरी शौच को बोलकर घर से निकली और मड़ियाव पहुंच गई. यहां पर वह राहगिरों से चारबाग रेलवे स्टेशन का रास्ता पूछ रही थी. इस दौरान संदना निवासी रिक्शा चालक इकरामुद्दीन ने उसे देखा और पूछा कि वह अकेली कहां जा रही है. किशोरी ने कहा कि वह मुंबई में नौकरी के लिए जा रही है. फिर इकरामुद्दीन ने उसे यहीं नौकरी दिलाने की बात कही और खाना खिलाने के बहाने मड़ियांव में अपने घर ले गया. शाम तक उस पर दुलार दिखाता रहा. 

रोने लगी किशोरी तो दबा दिया मुंह 
शाम के सात बजे इकरामुद्दीन ने अपने साथियों को अपने घर पर बुला लिया. इसके बाद उसके दोस्तों ने किशोरी से बारी-बारी से गैंगरप किया. पीड़िता ने विरोध किया तो उसे धमाकर चुप करा दिया. इसके बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने रात नौ बजे उसे एक दूसरे आरोपी के घर ले गए. यहां भी उसके साथ रेप किया गया. पीड़िता ने बताया कि छह लोगों में से पांच लोगों ने ही उसके साथ गलत हरकत की जबकि एक आरोपी ने ऐसा करने से मना कर दिया था.

दारोगा योगेन्द्र प्रताप सिंह के अनुसार किशोरी के विरोध करने पर इकरामुद्दीन ने उसकी पिटाई भी की. इस दौरान जब किशोरी रोने लगी तो इकरामुद्दीन ने उसका मुंह दबा दिया. 

मां बेटी से लिपट कर लगी रोने 
सीओ हदयेश कठेरिया जब किशोरी के बरामद होने की सूचना उसकी मां को मिली तो वह कुछ देर में ही थाने पहुंच गई. किशोरी से लिपट कर रोने लगी. हालांकि किशोरी को वहां से मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया. पीड़िता के पिता की काफी पहले ही मौत हो चुकी है. उसकी मां लोगों के घरों में काम कर जीविका चलाती है. 

सभी आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज 
एसपी ह्रदेश कुमार के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में सीतापुर, संदना निवासी रिक्शा चालक इकरामुद्दीन, डुडौली निवासी मो. नसीम, शकील उर्फ छोटू, नूर मोहम्मद उर्फ पुन्नू, बिहार के सिवान निवासी उत्तम शर्मा और रहीमनगर निवासी रीतेश यादव उर्फ भोला हैं. बीकेटी थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ दुराचार, पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

वरमाला के दौरान दुल्हन ने रसगुल्ला खाने से किया इनकार, फिर VIDEO में देखें दूल्हे ने क्या किया

रोप स्किपिंग में गोल्ड मेडल जीत चुके खिलाड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह कर देगी हैरान

 

WATCH LIVE TV

Trending news