UP News: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा हुई ईद की नमाज, गले मिल एक-दूसरे को दी बधाई...
Advertisement

UP News: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा हुई ईद की नमाज, गले मिल एक-दूसरे को दी बधाई...

Eid ul Fitr 2024 : उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में  गुरुवार को  ईद मनाई जा रही है. कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच नमाज अदा की गई.  सुरक्षा की दृष्टि से  अलग-अलग शहरों में पुलिस बल तैनात रही. 

 

 Eid ul Fitr 2024

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में  गुरुवार को  ईद मनाई जा रही है. ऐसे में सुबह कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच नमाज अदा की गई.  सुरक्षा की दृष्टि से  अलग-अलग शहरों में पुलिस बल तैनात रही. 

संभल में कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच नमाज अदा की
संभल में कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद उल फितर की नमाज अदा की. मुल्क की तरक्की और कौम की खुशहाली के लिए दुआ की . वहीं नमाज सड़क पर नमाज न अदा करे जाने के लिए पुलिस प्रशासन ने  कड़े सुरक्षा प्रबंध किए.
जिले के सभी ईदगाह स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस ,आर ए एफ और पीएसी के जवान  तैनात किए गए.

अमेठी  में जामा मस्जिद पर ईद-उल-फितर की नमाज अदा की
वहीं अमेठी  में जामा मस्जिद पर ईद-उल-फितर की नमाज अदा की गई. जिले में आज ईद-उल-फ़ितर पर धूमधाम से मनाया जा रहा है ईद का पर्व, मुस्लिम समाज के लोग एक दूसरे को गले लगाकर  ईद की बधाई दें रहे हैं. जिले की सभी जामा मस्जिद व ईदगाह पर बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग ईद की नमाज़ पड़ने के लिए पहुँचे. ईद की नमाज़ को सकुशल संपन्न कराने को लेकर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे. ईद उल फितर पर ईद की नमाज़ अदा कर मुस्लिम समाज के लोगों ने देशवासियों के खुशहाली व समृद्धि को लेकर दुआ मांगी. ईद उल फितर पर्व पर ईदगाह में हजारों लोगों ने की नमाज अदा की.

सहारनपुर में हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मना रहे
सहारनपुर में भी ईद उल फितर पर्व को आज मुस्लिम समुदाय ने बड़े हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मना रहे हैं. देवबंद में ईदगाह में हजारों की संख्या मे लोगों ने नमाज अदा की. ईद की नमाज मौलाना अनस सिद्दीकी ने अदा करायी. नमाज के दौरान हजारों लोगों ने खुदा की बारगाह में हाथ उठाकर सभी के लिए दुआएं मांगी. एक दूसरे के गले लग कर ईद की बधाई दी. ईद के इस त्योहार में जहां बडे बुजुगों द्वारा नमाज अदा की वहीं छोटे छोटे बच्चे भी रंग बिरंगे कपड़ों में खुशी में चहकते दिखाई दिये.

मऊ में कड़ी सुरक्षा के बीच ईद उल फितर की नमाज
मऊ में कड़ी सुरक्षा के बीच ईद उल फितर की नमाज अदा की गई. कड़ी सुरक्षा के बीच ईद उल फितर पर ईदगाह सहित हर मस्जिदों के बाहर काफी संख्या में फोर्सबल तैनात थे. नमाज पढ़ने के बाद लोगों ने एक दूसरे को  बधाई दी. यूपी पुलिस सहित पैरामिलिट्री की फोर्स को  तैनात किया गया.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: सेवइयों को लेकर ईद पर बवाल, खूब चले लाठी डंडे..

 

Trending news