kannauj News: होली पर लगी यूनियन बैंक में भीषण आग, लाखों कैश समेत कम्प्यूटर जलकर हुए राख!
Advertisement

kannauj News: होली पर लगी यूनियन बैंक में भीषण आग, लाखों कैश समेत कम्प्यूटर जलकर हुए राख!

kannauj News: कन्नौज जिले में  यूनियन बैंक में भीषण आग लग गई है. आग में लाखों कैश और अभिलेख सहित कम्प्यूटर जलकर नष्ट होने की आशंका जताई जा रही है.

 

kannauj

kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में  यूनियन बैंक में भीषण आग लग गई है. आग से बैंक पूरी तरह जलकर राख हो गया. बैंक की अचानक लगी आग में लाखों कैश और अभिलेख सहित कम्प्यूटर जलकर नष्ट होने की आशंका जताई जा रही है. होली की छुट्टी के कारण बैंक बन्द था. 

यूनियन बैंक शाखा में भीषण आग 
छिबरामऊ के पश्चिमी बाईपास पर स्थित यूनियन बैंक शाखा में आग लगी है. दरअसल आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा.  आग की सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी. आग इतनी भयंकर थी कि आग को बुझाने में घंटो का समय लगा. मौके पर लगी आग की सूचना मैनेजर के साथ स्टाफ को दे दी गई. मैनेजर ने बैंक के नुकसान का जायजा लिया. 

अभिलेख सहित कम्प्यूटर जलकर नष्ट होने की आशंका 
पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमकार नाथ शर्मा के मुताबिक जिस वक्त आग लगने की सूचना आई उस वक्त गाड़ी होली की डियुटी में लगी थी. इसके बाद फौरन गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और आग बुझाने  शुरू किया. दूसरी गाड़ी जो डयूटी में लगी थी उसको भी फौरन बुलाया गया. इसके बाद आग पर काबू पाया. हालांकि नुकासान का पूरा आंकलन मैनेजर के द्वारा पता चलेगा.

यह भी पढ़ें- Barabanki News: मुस्लिम एकता की मिसाल है ये दरगाह, यहां खेली जाती है सभी धर्मो के साथ होली.

यह भी पढ़ें- Sambhal news: होली के त्योहार के बीच पसरा मातम, आर्टिगा कार से टकराई बुलेरो तीन की मौत

Trending news