Sambhal news: होली के त्योहार के बीच पसरा मातम, आर्टिगा कार से टकराई बुलेरो तीन की मौत
Advertisement

Sambhal news: होली के त्योहार के बीच पसरा मातम, आर्टिगा कार से टकराई बुलेरो तीन की मौत

Sambhal accident: संभल से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में मौके पर ही अर्टिगा कार चालक पति पत्नी की मौत हो गई है.  

 

Sambhal accident

Sambhal accident: संभल से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर मृतक रिश्तेदार की शोक की होली की रस्म में शामिल होने जा रहे परिवार की अर्टिगा कार से तेज रफ्तार बुलेरो कार टकरा गई. इस हादसे में मौके पर ही अर्टिगा कार चालक पति पत्नी की मौत हो गई. कार की आमने-सामने टक्कर से 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए है. हादसा थाना रजपुरा क्षेत्र के गंवा हसनपुर मार्ग पर हुआ है. 

हादसा होते देख मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत आनन- फानन  में पुलिस को  सूचना दी, पुलिस ने सूचना पाते ही मौके पर पहंच कर सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पाताल भेंजा जहां पर चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं तीन बच्चों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.  दूसरी ओर पुलिस तीनों मृतक के शव को पोस्ट मार्टम को भेजने के बाद हादसे के मामले की जांच ने जुटी हुई है. 

शनिवार को भी हुआ था हादसा 
थाना क्षेत्र के गांव भकरौली निवासी मुकेश कुमार गांव के ही लीलाधार साथ दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था. शनिवार को दोनों मजदूर होली के त्योहार पर अपने घर के लिए पिकअप में बैठकर आ रहे थे. रात्रि करीब साढ़े नौ बजे करीब बुलंदशहर हाईवे पर भूड़ चौराहे के पास हादसा हो गया. हादसे में दोनों सड़क पर गिर गए. हादसे में मुकेश कुमार की मौके पर ही मौत हेा गई. लीलाधर को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. 

यह भी पढ़े- Chandauli Road Accident: चंदौली में बेकाबू कार ने परिवार को कुचला, बच्चे समेत 2 की मौत के बाद बवाल

Trending news