Lucknow News: सिंगर बनना चाहती थी पत्नी, ड्राइवर पति ने लगाए सपनों को पंख तो फुर्र हो गई बीवी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2332309

Lucknow News: सिंगर बनना चाहती थी पत्नी, ड्राइवर पति ने लगाए सपनों को पंख तो फुर्र हो गई बीवी

Lucknow News: यूपी में एक के बाद एक ज्योति मौर्या जैसे मामले सामने आ रहे हैं. ज्योति मौर्या के बाद ऋचा और अब लखनऊ की सिंगर ज्योति पांडेय पर संगीन आरोप लगे हैं. पेशे से ड्राइवर एक शख्स ने खुद को सिंगर ज्योति पांडेय का पति बताते हुए उनपर बेवफाई का आरोप लगाया है.

Lucknow News: सिंगर बनना चाहती थी पत्नी, ड्राइवर पति ने लगाए सपनों को पंख तो फुर्र हो गई बीवी

Lucknow News: कुछ समय से ज्योति मौर्य एसडीएम वाला मामला खूब सुर्खियों में था. अभी ये मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि एक के बाद एक कई ऐसे मामले सामने आए. हाल ही में झांसी से भी ऐसा मामला सामने आया था. जहां दो साल पहले हुई शादी को ऋचा लेखपाल बनने के बाद अवैध बताते हुए पति नीरज को छोड़कर चली गई. जिसके बाद नीरज ने डीएम को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई. अब लखनऊ से भी ऐसा एक मामला सामने आया है. जहां फेमस सिंगर ज्योति पांडेय पर एक शख्स ने खुद को ज्योति का पति बताते हुए संगीन आरोप मढ़ दिए हैं. साथ ही अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए हाथों में पोस्टर लेकर भटक रहा है.  

9 साल पहले हुई थी शादी
राजधानी लखनऊ की सड़कों पर भटक रहे शख्स का नाम अरविंद पांडेय है. अरविंद का कहना है कि 9 साल पहले उसकी शादी ज्योति नाम की लड़की से हुई थी. शादी के बाद उसे पता चला की ज्योति को सिंगिंग का शौक है. ये जानने के बाद अरविंद ने ज्योति को सिंगिंग के लिए प्रोत्साहित किया. उसका सारा खर्चा उसने उठाया. उसके सपने पूरे करने के लिए ड्राइवर की नौकरी की. 5 लाख रुपये इकट्ठा करके एक छोटा-सा स्टूडियो बनवाया. उसे मुंबई की राह दिखाई.  

सिंगर बनने के बाद पति को छोड़ा
पेशे से ड्राइवर अरविंद का कहना है कि ज्योति पहले अपने यूट्यूब चैनल के लिए सिंगिंग करती थी. चैनल धीरे-धीरे हीट होने लगा और ज्योति लखनऊ में पहचानी जाने लगी. फिर क्या था देखते ही देखते वह फेमस हो गई, लेकिन जैसे ही वह फेमस हुई, उसका इरादा बदल गया. अरविंद का कहना है कि फेमस होने के बाद ज्योति को धर्मेंद्र शुक्ला नाम के शख्स से उसे प्यार हो गया. इसके बाद मार्च 2024 में ज्योति सारा सामान लेकर घर छोड़कर चली गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
अरविंद ने ये भी कहा है कि उसे पत्नी और उसके आशिक से उसकी जान को खतरा है. वह उसके साथ मारपीट भी कर चुका है. उसका कहना है कि धर्मेंद्र शुक्ला ने धमकी दी है कि तुम ज्योति को भूल जाओ. अगर ऐसा नहीं करोगे तो जान से मरवा दूंगा मेरे पास पैसा और पावर है. इस पूरे मामले में ज्योति पांडेय ने पुलिस से बताया है कि अरविंद शराब का आदि था. जिसकी वजह से वह उसे छोड़कर गई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news