IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहुंची राम दरबार, रामलला की पूजा अर्चना की
Advertisement

IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहुंची राम दरबार, रामलला की पूजा अर्चना की

Lucknow Super Giants :  24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) से जयपुर में मुकाबला होगा. इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम राम दरबार पहुंची.

IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहुंची राम दरबार, रामलला की पूजा अर्चना की

Lucknow Super Giants : आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज शुक्रवार यानी 22 मार्च से हो रहा है. दो दिन बाद 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) से जयपुर में मुकाबला होगा. इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम राम दरबार पहुंची. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी रामलला के दर्शन किए और जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. इस दौरान उन्‍हें देखने के लिए भीड़ भी लगी रही. 

रामलला के दरबार पहुंची टीम      
गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर और जोंटी रोड्स के नेतृत्व में आयोजित इस आध्यात्मिक यात्रा में टीम के सहायक कोच एस श्रीराम, खिलाड़ी यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, दीपक हूडा राम मंदिर अयोध्‍या पहुंचे. साथ ही दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी केशव महाराज भी मौजूद रहे. केशव महाराज भगवान राम के अनन्‍य भक्‍त हैं. सभी खिलाड़‍ियों और कोच ने रामलला की पूजा-अर्चना की. 

fallback

आध्‍यात्मिक विरासत को देखने का सौभाग्‍य मिला 
यात्रा के दौरान खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को अयोध्या के पवित्र स्थलों पर दर्शन, श्रद्धासुमन अर्पित करने और ऐतिहासिक शहर की समृद्ध आध्यात्मिक विरासत व परंपराओं को देखने का सौभाग्य मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अयोध्या की यात्रा के दौरान गर्मजोशी भरे स्वागत और आध्यात्मिक ज्ञान के लिए आभार व्यक्त किया. 

fallback

आध्‍यात्मिक यात्रा से बेहद उत्‍साहित 
कोच जस्टिन लैंगर ने शहर की सांस्कृतिक विरासत के प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया. साथ ही उद्घाटन मैच के लिए तैयारी करते हुए दिव्य आशीर्वाद प्राप्त करने के महत्व पर जोर दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स अयोध्या की आध्यात्मिक यात्रा से बेहद उत्साहित हैं, उनका मानना है कि उन्होंने रामलला से जो आशीर्वाद और सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त की है, वह उन्हें आगामी सीजन में सफलता की ओर ले जाएगी. 

fallback

राम मंदिर में प्रवेश करते समय अपार ऊर्जा का अनुभव 
साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज केशव महाराज ने कहा कि राम मंदिर में प्रवेश करते समय अपार ऊर्जा का अनुभव हुआ, मैं बहुत भाग्यशाली हूं. भगवान राम का प्रबल भक्त होने के नाते उनके जन्म स्थान पर जाना और उनका आशीर्वाद लेना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. वहीं, टीम के स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने कहा कि टीम के साथियों के साथ अयोध्या में राम मंदिर जाना मेरे लिए अद्भुत रहा. रामलला के दर्शन एक जादुई अनुभव था. 

fallback

 

Trending news