गले की फांस बना IPS गौरव बंसवाल का एक ट्वीट, स्क्रीनशॉट वायरल, जानिए क्या है पूरा माजरा?

इस ट्वीट में भीम आर्मी चीफ को भी ‘टैग’ किया गया है साथ ही ‘हैशटैग’ यूपी इलेक्शन 2022 लगाया गया है. विवाद ने तूल पकड़ा तो यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया, साथ ही ट्विटर अकाउंट भी एक्सिस्ट नहीं दिखा रहा है.  

गले की फांस बना IPS गौरव बंसवाल का एक ट्वीट, स्क्रीनशॉट वायरल, जानिए क्या है पूरा माजरा?

लखनऊ: यूपी कैडर के वर्ष 2014 बैच के आईपीएस गौरव बंसवाल अपनी तैनाती से संबंधित एक ट्वीट कर विवादों में फंस गए हैं. नॉन कैडर पोस्ट पर एक साल का कार्यकाल पूरा होने की सूचना मात्र से संबंधित उनका यह ट्वीट चर्चा में आ गया है. इस ट्वीट में उन्होंने भीम आर्मी को भी टैग किया है. डीजीपी मुख्यालय का कहना है कि इस ट्वीट का परीक्षण कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: यूपी में 60 लाख बिजली उपभोक्ताओं को जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा ब्याज

डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम के पद पर तैनात 
आईपीएस गौरव (IPS Gaurav) एक साल से डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम (SP Crime) के पद पर तैनात हैं. आईपीएस के लिए यह पद नॉन कैडर का माना जाता है इससे पहले वह कुछ समय तक एक जिले में एसपी भी रहे हैं.

गौरव ने अपनी ट्वीट में लिखा है-‘टूडे आई कंपलीटेड वन ईयर आन ए नॉन कैडर पोस्ट आफ आईपीएस।’ इस ट्वीट में भीम आर्मी चीफ को भी ‘टैग’ किया गया है साथ ही ‘हैशटैग’ यूपी इलेक्शन 2022 लगाया गया है. विवाद ने तूल पकड़ा तो यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया, साथ ही ट्विटर अकाउंट भी एक्सिस्ट नहीं दिखा रहा है.  

ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी वायरल
सूत्रों के अनुसार वह विभागीय वरिष्ठ अफसरों से अपना ट्विटर एकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे हैं. गौरव के ट्वीट के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. थोड़ी ही देर में इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी वायरल हो गया. 

 

एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार कसेगी सार्वजनिक रूप से जुआ खेलने पर शिकंजा, तीन साल की हो सकती है सजा

WATCH LIVE TV