UP uttarakhand News Highlights: अयोध्‍या गैंगरेप केस में मोइन खान की बेकरी सील, तालाब और घर पर बुलडोजर एक्शन होगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2365753

UP uttarakhand News Highlights: अयोध्‍या गैंगरेप केस में मोइन खान की बेकरी सील, तालाब और घर पर बुलडोजर एक्शन होगा

Ayodhaya News Highlights: अयोध्‍या में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में शनिवार को योगी सरकार हरकत में आ गई. मुख्‍य आरोपी मोईन खान के घर पर जमकर बाबा का बुलडोजर गरजा. इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही. 

 

UP uttarakhand News LIVE
LIVE Blog

Ayodhya Bulldozer Action News Highlights: अयोध्या गैंगरेप केस में मुख्‍य आरोपी मोईन खान के घर बुलडोजर की कार्रवाई जारी है. जिला प्रशासन के अधिकारी बुलडोजर के साथ मोईन के घर पहुंच गए हैं. इससे पहले आरोपी मोइन खान की बेकरी सील की गई. उसके तालाब और अन्य संपत्तियों पर भी बुलडोजर चल सकता है. आरोप है कि जिला महिला अस्‍पताल में भर्ती गैंगरेप पीड़‍िता से मिलने देर रात सपा के कुछ नेता पहुंचे थे. यहां सपा नेताओं ने पीड़‍िता के घर वालों को सुलह करने का दबाव बनाया. जान से मारने की धमकी भी दी. अयोध्‍या पुल‍िस ने सपा नेता के खिलाफ धमकाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली. zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. 

03 August 2024
19:13 PM
18:53 PM

Ayodhya Gangrape Case LIVE Updates: राज्य सरकार ने दी पांच लाख की सहायता

अयोध्या गैंग रेप मामले में राज्य सरकार की तरफ से पीड़िता को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है. 

18:53 PM

UP Uttarakhand News LIVE: केदारनाथ में फिर शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन

तीसरे दिन मौसम साफ होने के बाद शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन. अलग अलग माध्यम से 1100 से अधिक यात्रियों का किया रेस्क्यू. अभी भी 700 लोगों के फंसे होने की सूचना. मौसम ने साथ दिया तो रविवार को सभी को निकाला जाएगा सुरक्षित. सभी यात्रियों का हेलीकाप्टर से होगा रेस्क्यू.

17:44 PM

UP Uttarakhand News LIVE: अलीगढ़ में मदरसों पर बड़ा एक्शन

94 मदरसों पर लगेगा ताला
बिना मान्यता के मदरसे बंद होंगे
2 हजार बच्चे शिफ्ट होंगे

17:09 PM

UP Uttarakhand News LIVE: चन्द्रशेखर आजाद कल मिल्कीपुर विधानसभा में करेंगे सभा

नगीना सांसद चन्द्रशेखर आजाद कल मिल्कीपुर विधानसभा में करेंगे सभा. मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर चन्द्रशेखर आज़ाद सभा करेंगे. अयोध्या की मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होना है उपचुनाव. चन्द्रशेखर आजाद ने यूपी की सभी 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

16:26 PM

UP Uttarakhand News LIVE: शिवनगर में हुए बवाल पर एसएसपी ने की कार्रवाई 

सिरौली के शिवनगर गांव में हुई घटना पर एसएसपी ने की कड़ी कार्रवाई.  लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर सिरौली लव सिरोही एसआई सतवीर सिंह और बिट कांस्टेबल को किया सस्पेंड. देर रात लड़की भगा ले जाने के प्रकरण में हुआ था बवाल और आगजनी. इंस्पेक्टर ने समय रहते नहीं की कोई कार्रवाई. सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ दंडात्मक और विभागीय कार्रवाई हुई शुरू. 

16:10 PM

UP Uttarakhand News LIVE: गोरखपुर में 14 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में ₹55.43 करोड़ की 14 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया. इसके साथ स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तीकरण योजना के अंतर्गत MBBS और पैरामेडिकल छात्रों को टैबलेट का वितरण किया. 

15:48 PM

Ayodhaya News: बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल कल जाएगा अयोध्या

गैंगरेप पीड़िता और परिवार से मिलेंगे BJP नेता,सांसद बाबूराम निषाद, नरेंद्र कश्यप कल अयोध्या जाएंगे,कल दोपहर 12 बजे अयोध्या पहुंचेगा BJP प्रतिनिधिमंडल,पूरे मामले की रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को सौंपेंगे बीजेपी नेता.

13:55 PM

Ayodhya Gangrape Case LIVE Updates: अखिलेश यादव के ट्वीट से सियासत तेज

अखिलेश यादव ने अयोध्या गैंगरेप केस में आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराने की मांग उठा दीहै. उन्होंने कहा कि इससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. समाजवादी पार्टी इस मुद्दे पर बचाव की मुद्रा में है.

12:54 PM

Ayodhaya News: गैंगरेप के आरोपी के बेकरी को ध्‍वस्‍त किया गया 

अयोध्‍या : नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मोइन खान के अवैध बेकरी को ध्‍वस्‍त कर दिया गया है. बुलडोजर ने निर्माण को जमींदोज कर दिया.  

12:36 PM

Ayodhaya News: निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद गैंगरेप पीड़‍िता से मिले

अयोध्‍या : निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद शनिवार को अयोध्‍या पहुंचे. यहां गैंगरेप पीड़‍िता से मिले. संजय निषाद पीड़िता से मिलकर रो पड़े. संजय निषाद ने अखिलेश के पीडीए पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि लगता है पीडीए का नारा देने वाले अपराध के सहारे जीत रहे. संजय निषाद ने कहा न्याय दिलाने के लिए सदन में आवाज उठाया, जब तक आरोपी को फांसी न मिले तब तक प्रयास करूंगा. 

 

12:24 PM

Ayodhaya News: अयोध्‍या गैंगरेप केस में एक और सपा नेता पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार 

अयोध्‍या : गैंगरेप केस में भदरसा नगर पंचायत चेयरमैन राशिद पर भी एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर पीड़ित परिवार को सुलह के लिए डराने धमकाने और प्रेग्नेंट बच्ची को गर्भ गिराने के लिए दबाव डालने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. 

12:23 PM
12:10 PM

Ayodhaya News: अयोध्‍या में दूसरा बुलडोजर मंगाया गया 

अयोध्‍या : गैंगरेप के आरोपी मोइन खान की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर एक्‍शन होना है. एक बुलडोजर मौके पर फंस जाने के बाद प्रशासन की तरफ से दूसरा बुलडोजर मंगाया गया है.  

12:01 PM

Ayodhaya News: सपा नेता मोइन खान के नाम कई अवैध फैक्‍टरी 

अयोध्‍या : गैंगरेप के मुख्‍य आरोपी मोइन खान का अपने क्षेत्र में रौब था. सपा नेता मोइन खान के नाम कई अवैध फैक्‍टरी होने की बात कही जा रही है. 

11:55 AM

Ayodhaya News: गैंगरेप का मुख्‍य आरोपी है मोइन खान 

अयोध्‍या : नाबालिग से गैंगरेप का मुख्‍य आरोपी मोइन खान सपा का नेता भी है. आरोपी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है. 

11:51 AM

Ayodhaya News: मोइन खान की जमीनों की पैमाइ शुरू 

अयोध्या : नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मोइन खान की जमीन की पैमाइश के लिए राजस्‍व विभाग की टीम पहुंच गई है. मोइन खान के भदरसा क्षेत्र में भारी फोर्स तैनात है. 

11:50 AM
11:45 AM

Ayodhaya News: सीएम योगी की सख्‍ती के बाद बुलडोजर एक्‍शन 

अयोध्‍या : दरअसल गैंगरेप के बाद पीड़‍ित परिजन सीएम योगी से मिले थे. इस दौरान सीएम योगी ने कड़ी कार्रवाई का आश्‍वासन दिया था. सीएम योगी की सख्‍ती के बाद अब बुलडोजर एक्‍शन जारी हो गया है. 

11:43 AM

Ayodhaya News: सबसे पहले मोइन खान की बेकरी होगी ध्‍वस्‍त 

अयोध्‍या : गैंगरेप मामले में मुख्‍य आरोपी मोइन खान की बेकरी को सबसे पहले ध्‍वस्‍त किया जाएगा. मोइन खान की अन्‍य जमीन की पैमाइश की जा रही है. 

11:33 AM

Ayodhaya News: गैंगरेप के आरोपी मोइन खान के घर भारी पुलिस फोर्स 

अयोध्‍या : गैंगरेप का मुख्‍य आरोपी मोइन खान के घर बुलडोजर की कार्रवाई होनी है. इस दौरान तमाम आला अधिकारी बुलडोजर के साथ मोइन के घर पहुंच गए हैं. इस दौरान भारी फोर्स तैनात है. 

11:12 AM

UP uttarakhand News LIVE: ग्रेटर नोएडा साइबर फ्रॉड पर पुलिस का एक्शन 
रेलवे टिकट कैंसिल कराने के नाम पर किया गया फ्रॉड. पीड़ित ने बिसरख पुलिस से की शिकायत. पुलिस ने 1 लाख 35 हजार पीड़ित के कराए वापस. पीड़ित ने कमिश्नरेट बिसरख पुलिस का किया धन्यवाद थाना बिसरख.

11:10 AM

UP uttarakhand News LIVE:बागपत में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है. खेत में ट्यूबवेल पर बीती देर रात जीजा और साले की गोली बरसाकार हत्या की वारदात कोअंजाम दिया गया है. परिजनों का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक जीजा और साले के शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.मृतकों के नाम कुलदीप और कविंद्र बताया जा रहा है.

 

10:58 AM
UP uttarakhand News LIVE: रायबरेली - फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में बड़ी कार्यवाही। पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार। संतकबीरनगर, रॉबर्ट्सगंज, गोरखपुर, कुशीनगर मुरादाबाद से पकड़े गए आरोपी। आरोपियों के पास से 3 टैबलेट,11 मोबाइल 7 लैपटॉप क्रेडिट कार्ड और आधार कार्ड बरामद। सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए बनाए गए थे फर्जी जन्मप्रमाण पत्र
10:57 AM

UP uttarakhand News LIVE: जौनपुर में बीजेपी नेता की बेटी का अपहरण
छात्रा का दिनदहाड़े हुआ अपहरण
8 घंटे बाद घायल हालत में मिली छात्रा

 

10:50 AM

UP uttarakhand News LIVE: दो पक्षों में बढ़ा विवाद
एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया हमला
दूसरे पक्ष के घर में की तोड़फोड़ और आगजनी
कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

 

10:37 AM
UP uttarakhand News LIVE: अयोध्या रेप आरोपी पर एक्शन जारी
आरोपी मोइन खान की बेकरी पर छापा -प्रशासनिक टीम बेकरी पर पहुंची -खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की छापा -A 1 बेकर्स का छापा
10:09 AM
UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ-निषाद पार्टी अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद का अयोध्या दौरा निषाद समाज की बेटी के साथ हुए दुराचार के मामले में पीड़ित बेटी से जिला चिकित्सालय में मुलाकात करेंगे सुबह 11 बजे जिला चिकित्सालय पहुंचेंगे संजय निषाद पीड़िता के निवास पर पीड़िता के परिजनों से भी मुलाकात करेगें
10:08 AM
UP uttarakhand News LIVE: हमीरपुर-नदी में उतराता मिला अज्ञात युवक का शव, अज्ञात युवक का शव नाले में मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है युवक का शव, शव को कब्जे में लेकर पुलिस अज्ञात युवक की शिनाख्त में जुटी, मौदहा कोतवाली क्षेत्र के चंद्रावल औऱ श्यामा नदी के संगम के पास का मामला।
10:07 AM
UP uttarakhand News LIVE: कानपुर। किदवई नगर में एक बार फिर दिखा रफ़्तार का क़हर। नाबालिग लड़के बिना लाइसेंस के चला रहे थे गाड़ी नाबालिगों ने स्कूटी सवार महिला व उसकी बेटी को मारी टक्कर महिला की हुई मौत तो बेटी की कूल्हे की हड्डी टूट गई स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में 2 लड़कियां भी थी,सभी थे नाबालिक मदर टेरेसा स्कूल के बताए जा रहे छात्र,पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज कानपुर किदवई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत का मामला।
09:43 AM
UP uttarakhand News LIVE: अयोध्या -अयोध्या रेप आरोपी पर एक्शन जारी -आरोपी मोइन खान की बेकरी पर छापा -प्रशासनिक टीम बेकरी पर पहुंची -खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की छापा -A 1 बेकर्स का छापा
09:42 AM

UP uttarakhand News LIVE: RO/ARO पेपर लीक मामले से जुड़ी खबर
सिपाही भर्ती के बाद RO/ARO मामले में केस
जल्द मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करेगी ED
पेपर लीक के मुख्य आरोपी से की पूछताछ
मुख्य आरोपी राजीव मिश्रा से जेल में पूछताछ

 

09:41 AM
UP uttarakhand News LIVE: आगरा-तीन महीने के लिए एमजी रोड रहेगा डाइवर्ट
 बुधवार से एमजी रोड पर मेट्रो का काम होगा सुरु एमजी रोड पर 55 मीटर क्षेत्र में मेट्रो के कार्य की होगी शुरुआत एक टीआई 16 tsi सहित पुलिसकर्मी के हाथो में होगी ट्रैफिक की कमान ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्ट का प्लान किया तैयार 100 पुलिसकर्मी और होमगार्ड की लगेगी ड्यूटी रात में भरी बहनों की नो एंट्री एमजी रोड पर नहीं खुलेगी रूट डायवर्ट गूगल मैप पर किया जाएगा अपडेट स्कूली बच्चों और मरीजों के वाहनों को लेकर ट्रैफिक पुलिस का विशेष प्लान तैयार
09:36 AM
UP uttarakhand News LIVE: बरेली ब्रेकिंग सिरौली के शिवनगर गांव में हुई घटना पर एसएसपी ने की कड़ी कर्यवाही लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर सिरौली लव सिरोही एसआई सतवीर सिंह और बिट कांस्टेबल को किया सस्पेंड देर रात लड़की भगा ले जाने के प्रकरण में हुआ था बबाल आगजनी इंस्पेक्टर ने समय रहते नही की कोई कार्यवाही सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ दंडात्मक और विभागीय कार्यवाही शुरू सिरौली थाना क्षेत्र के शिवनगर में हुआ था देर रात बबाल ।
09:12 AM
Kedarnath Cloudburst LIVE:केदारनाथ सोनप्रयाग से रेस्क्यू फिर से हुआ शुरू 
गौरीकुंड की ओर से जंगल के साथ एसडीआरएफ़ निकाल रही है लोगों को आज सुबह अब तक 100 से ज़्यादा लोग निकले गये मौसम ख़राब होने के चलते अब तक हेलीकाप्टर से रेस्क्यू शुरू नहीं हो पाया
08:57 AM
UP uttarakhand News LIVE:आगरा ।। तीन महीने के लिए एमजी रोड रहेगा डाइबर्ड बुधवार से एमजी रोड पर मेट्रो का काम होगा सुरु एमजी रोड पर 55 मीटर क्षेत्र में मेट्रो के कार्य की होगी शुरुआत एक टीआई 16 tsi सहित पुलिसकर्मी के हाथो में होगी ट्रैफिक की कमान ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्ट का प्लान किया तैयार 100 पुलिसकर्मी और होमगार्ड की लगेगी ड्यूटी रात में भरी बहनों की नो एंट्री एमजी रोड पर नहीं खुलेगी रूट डायवर्ट गूगल मैप पर किया जाएगा अपडेट स्कूली बच्चों और मरीजों के वाहनों को लेकर ट्रैफिक पुलिस का विशेष प्लान तैयार
08:54 AM
UP uttarakhand News LIVE:लखनऊ।।यूपी उपचुनाव में RLD को मिल सकती है 1 सीट हालाकि RLD 2 सीटे मांग रही है लेकिन भाजपा 1 सीट दे सकती है मीरापुर सीट RLD को दी जा सकती है पहले भी मीरापुर सीट से RLD के ही विधायक थे अब वो सांसद बन चुके है.
08:27 AM
UP uttarakhand News LIVE: कर्णप्रयाग ( ब्रेकिंग ) मौसम की बेरुखी के कारण गौचर से चल रहा रेस्क्यू अभियान आज भी नही हो पा रहा है शुरू गौचर हेलीपैड पर वायुसेना के पायलटों की टीम कर रही है मौसम खुलने का इंतजार गौचर में भी आसमान में छाए है बादल वायुसेना का MI 17 हेलीकॉप्टर कल शाम को ही निकल चुका था गुप्तकाशी गौचर हेलिपैड पर तैनात NDRF , DDRF के जवान , प्रशाषन भी पलपल की रिपोर्ट पर नजर बनाए हुए है । राज्य सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार भी ले रही है केदारनाथ रेस्क्यू अभियान के पल पल की जानकारी भारतीय सेना के ( 6 ग्रेडिनियर रुद्रप्रयाग ) जवानों की टीम भी किसी भी तरह की मुसीबत से निपटने के लिए गौचर हेलीपैड पर तैनात
08:27 AM
UP uttarakhand News LIVE:लखनऊ अयोध्या आने वाले राम भक्तों के लिए खुशखबरी प्रदेश की योगी सरकार एक और सौगात देने की तैयारी. लखनऊ से अयोध्या के बीच हेलीकॉप्टर सेवा होगी शुरू सेवा की शुरुआत करने की हरी झंडी मिल चुकी है सरयू होटल के निकट स्थित हेलीपैड पर तैयारी तेज.
08:21 AM
UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ लंदन, पेरिस और टोक्यो के ट्रैवल टूरिज्म एक्सपो में शिरकत करेगा यूपी 
उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने शुरू की तैयारी यूपी ऐतिहासिक, सांस्कृतिक विरासत, वन्य अभ्यारण और प्राकृतिक संपदाओं के लिए प्रसिद्ध योगी सरकार दुनिया के बड़े टेबल मार्केट और ट्रैवल एक्सपो में करेगी शोकेस अगस्त से नवंबर के बीच चार बड़े टूरिज्म एक्स्पों में शामिल होगा यूपी 17 से 19 सितंबर के बीच पेरिस में इंटरनेशनल व फ्रेंच ट्रैवल एक्सपो 26 से 29 सितंबर को टोक्यो में जापान टूरिज्म एंड ट्रैवल एक्सपो 5 से 7 नवंबर को लंदन में टूरिज्म एक्सपो यूपी के टूरिज्म की खासियतें विश्व स्तरीय एक्सपो में बताएगी योगी सरकार
08:01 AM
UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ मेडिकल की पढ़ाई बीच में छोड़ने पर अगले सत्र में नहीं मिलेगा दाखिला मेडिकल और डेंटल कॉलेज के लिए नए नियम लागू मेडिकल स्नातक एवं स्नातकोत्तर और सुपर स्पेशलिटी पाठ्यक्रमों की पढ़ाई के लिए नियम राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग के निर्देश पर नए नियम लागू बीच में पढ़ाई छोड़ने वाले छात्रों से अब नहीं लिया जाएगा 5 लाख का जुर्माना महानिदेशक निदेशक चिकित्सा शिक्षा किंजल सिंह ने जारी किए निर्देश एमबीबीएस, एमडी, एमएस, बीडीएस और एमडीएस के लिए नियम
07:56 AM

Kedarnath Cloudburst: 7 हजार से ज्‍यादा लोगों को बाहर निकाला गया 
उत्‍तराखंड सरकार के मुताबिक, केदारनाथ के रास्‍ते में फंसे करीब 7234 लोगों को अब तक सुरक्षित निकाला जा चुका है. अभी भी 1500 से ज्‍यादा यात्री और स्‍थानीय लोग रास्‍ते में जहां तहां फंसे हुए हैं. इनमें से 150 लोगों से उनके परिवार वालों का संपर्क नहीं हो पा रहा है. वहीं, सोनप्रयाग में लैंडस्‍लाइड के बाद सड़क पर मरम्‍मत का काम चल रहा है. सोनप्रयाग की पुलिस अधीक्षक डॉ. विशाखा अशोक भदाणे ने बताया कि अतिवृष्टि से अभी तक एक भी यात्री की मौत की खबर नहीं है. 150 से ज्‍यादा लोगों के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि उनका अपने लोगों से संपर्क नहीं हो पा रहा है. ये सभी केदारनाथ यात्रा पर थे. वहीं, केदारनाथ यात्रा पर रोक लगी है. 

 

07:42 AM

UP uttarakhand News LIVE: Kedarnath Cloudburst: उत्‍तराखंड के केदारनाथ में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है. एनडीआरएफ का रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन तीसरे दिन शनिवार को भी जारी है. बादल फटने के बाद केदारनाथ में फंसे करीब 7 हजार से ज्‍यादा लोगों को रेस्‍क्‍यू किया जा चुका है. शनिवार को मौसम साफ होने की वजह से बचाव कार्य में तेजी लाई जा सकेगी. सेना का चिनूक और MI 17 हेलीकाप्टर भी रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन में लगाया गया है. केदार घाटी के लिनचोली में दो शव बरामद किए गए हैं. वहीं, कई परिवार अभी भी लापता हैं. 

 

07:39 AM

UP uttarakhand News LIVE: वाराणसी -ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मुकदमे से जुड़ा अपडेट -मुख्य याचिकाकर्ता व विश्व वैदिक सनातन संघ की संस्थापक सदस्य राखी सिंह की याचिका पर आज सुनवाई -ज्ञानवापी परिसर के बन्द तहखानों के A.S.I सर्वे की मांग वाली याचिका पर सुनवाई आज -वाराणसी जिला जज की कोर्ट में सुनवाई -दोपहर 2:00 बजे से होगी सुनवाई

07:39 AM
UP uttarakhand News LIVE: प्रदेश के 30 जिले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकारी कर्मियों की गवाही कराने में फिसड्डी साबित हो रहे हैं इन जिलों की उदासीनता को देखते हुए अभियोजन निदेशालय ने जिले के पुलिस प्रभारीयो को इस संबंध में पत्र लिखा है
07:37 AM

UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ कांग्रेस दफ्तर में आज प्रदेश कार्यकारिणी की बड़ी बैठक विधानसभा उपचुनाव समेत अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगा मंथन लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी की जिम्मेदारी तय किए जाने की तैयारी प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यकारणी के पदाधिकारी लोकसभा चुनाव के बाद संगठन गतिविधियों की क्षेत्रवार समीक्षा करेंगे विभिन्न कार्यक्रमों में जिला स्तर के पदाधिकारी की सक्रियता को भी देखा जाएगा बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम तय कर उनके लिए पदाधिकारी की भूमिका और जिम्मेदारी भी तय की जाएगी जिला स्तर पर फ्रंटल संगठन और सोशल मीडिया की सक्रियता बढ़ने पर भी विचार होगा

07:36 AM

UP uttarakhand News LIVE: गोरखपुर में ₹55.43 करोड़ की 14 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास एवं स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तीकरण योजना के अंतर्गत MBBS और पैरामेडिकल छात्रों को टैबलेट का वितरण करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

 

Trending news