Unnao: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से 5 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2342290

Unnao: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से 5 की मौत

Unnao Accident News: उन्नाव में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार के चलते भीषण हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 5 लोगों की मौत और दो लोग घायल हो गये.

Unnao: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से 5 की मौत

उन्नाव/ज्ञानेंद्र कुमार सिंह : उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर 235 के पास एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह दुर्घटना तब हुई जब एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई.

अयोध्या के रहने वाले थे स्कोर्पियो सवार
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे हुए हादसे में मारे गए और घायल सभी लोग अयोध्या जनपद के निवासी हैं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को रेस्क्यू कर बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. साथ ही घायलों और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

ये भी पढ़ें: Train Accident: गोंडा में ट्रेन हादसा या साजिश?, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के लोको पायलट ने किया अहम खुलासा

 

हादसे की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. यह घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हुई जब वाहन सवार आगरा से लखनऊ की ओर जा रहे थे. बताया जा रहा है यह हादसा बारिश के दौरान हुआ और स्कोर्पियो बहुत रफ्तार से जा रही थी.

इस दुर्घटना ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा और तेज गति के खतरों पर ध्यान केंद्रित किया है. पुलिस द्वारा जारी की गई प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, तेज गति के कारण स्कॉर्पियो का नियंत्रण खो गया, जिससे यह दुर्घटना हुई. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

मुजफ्फरनगर में हादसा
उन्नाव की तरह मुजफ्फरनगर में भी बेकाबू रफ्तार हादसे की वजह बन गई. यहां एक स्कूल वैन खेत में जाकर पलट गई, जिससे वैन में सवार छात्र घायल हो गए. घटना चरथावल थाने के बिरालसी चौकी की है. हादसे की जानकारी मिलने पर बच्चों के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया. 

ये भी पढ़ें: Haridwar Bus Accident: यूपी रोडवेज की बस हरकीपौड़ी के पास पुल से नीचे गिरी, दर्दनाक हादसे से मचा कोहराम

 

Trending news