लखनऊ एसिड अटैक केस में खुलासा, छह अलग-अलग नंबरों से लड़की को परेशान कर रहा था सिरफिरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2322327

लखनऊ एसिड अटैक केस में खुलासा, छह अलग-अलग नंबरों से लड़की को परेशान कर रहा था सिरफिरा

Lucknow Acid Attack: लखनऊ के चौक में छात्रा नीट की काउंसलिंग के लिए अपने भाई के साथ जा रही थी. एक सिरफिर ने उसके ऊपर एसिड अटैक किया. आरोपी लड़की को अलग-अलग सिम से परेशान कर रहा था.

Lucknow Acid Attack

लखनऊ/अतीक अहमद: लखनऊ में एसिड पीड़िता ने आरोपी युवक का मोबाइल नंबर ब्लॉक किया तो वो अभिषेक, सिम बदलकर छात्रा को मैसेज करने लगा.  लड़की ने उसके कई नंबर ब्लॉक कर दिए. आरोपी ने नया सिम खरीदा और फिर मैसेज किया. लड़की की तरफ न होने के बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी अभिषेक वर्मा मुठभेड़ में गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. आरोपी पीड़ित छात्रा के भाई का दोस्त है.

छात्रा के भाई का दोस्त निकला आरोपी
छात्रा पर तेज़ाब फेंकने वाला आरोपी भाई का दोस्त निकला. छात्रा के भाई के मोबाइल से कुछ दिन पहले आरोपी अभिषेक वर्मा ने छात्रा का मोबाइल नंबर लिया था. छात्रा से बात करने के लिए आरोपी अभिषेक वर्मा ने 6 सिम खरीदे थे. अभिषेक छात्रा द्वारा ब्लाक करने पर अलग-अलग नम्बरों से मैसेज और कॉल करता था. बार बार फोन करने पर लड़की और उसके मौसेरे भाई ने बुलाया और समझाने के बाद आरोपी को भगा दिया था. फिर उसके बाद आरोपी फिर लौटा और लड़की के ऊपर एसिड फेक दिया.

 

 BKT से खरीदा था एसिड
आरोपी अभिषेक वर्मा ने एसिड  BKT से खरीदा था. बुधवार सुबह चौक स्टेडियम के पास  एसिड अटैक की घटना हुई थी. 20 साल की स्टूडेंट पर अभिषेक वर्मा ने एसिड अटैक किया था. आरोपी अभिषेक वर्मा ने बुधवार की सुबह BBA की छात्रा के चेहरे पर उस वक्त तेजाब फेंक दिया था जब वह अपने  भाई के साथ काउंसलिंग करवाने केजीएमयू जा रही थी.

मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार 
लखनऊ में बुधवार सुबह छात्रा पर एसिड फेंकने वाले युवक को देर रात तक पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आधी रात हुई पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी अभिषेक वर्मा के पैर में गोली लगी है. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Lucknow News: लखनऊ में NEET छात्रा पर एसिड अटैक, भरे बाजार सिरफिरे आशिक ने खुशी तिवारी पर उड़ेला तेजाब

Trending news