लखनऊ में आजादी के जश्न पर हुड़दंगियों का तांडव, वीडियो वायरल हुआ तो 23 शोहदे दबोचे गए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386015

लखनऊ में आजादी के जश्न पर हुड़दंगियों का तांडव, वीडियो वायरल हुआ तो 23 शोहदे दबोचे गए

Lucknow News: लखनऊ के गोमतीनगर थानाक्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कुछ युवकों द्वारा किए गए हुड़दंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल बड़ी कार्रवाई की.

लखनऊ में आजादी के जश्न पर हुड़दंगियों का तांडव, वीडियो वायरल हुआ तो 23 शोहदे दबोचे गए

Lucknow News: लखनऊ में स्वतंत्रता दिवस के दिन जहां एक तरफ देशभर में आजादी का जश्न मनाया जा रहा था वहीं गोमती नगर के शोहदों ने तहजीब के शहर लखनऊ को एक बार फिर बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां गोमती नगर में रिवर फ्रंड अंबेडकर पार्क के सामने जी-20  रोड पर अराजक तत्वों में खूब लाठी डंडे चले. इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पिछले दिनों बारिश के दौरान ऐसी ही घटना से सबक लेते हुए पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई. गोमती नगर पुलिस ने इस मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक फोर व्हीलर समेत 11 बाइकें सीज की हैं. 

क्या है पूरा मामला  
मामला गोमतीनगर के रिवर फ्रंट रोड का है, जहां स्वतंत्रता दिवस की रैली के नाम पर हुड़दंगी युवकों के एक समूह ने अराजकता फैलाने की कोशिश की. सड़क पर भारी संख्या में गाड़ियों में भरकर आए युवकों ने जमकर हुड़दंग मचाया. पुलिस ने इस घटना पर तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: होटल रिसेप्शनिस्ट के हुस्न के जाल में फंसा पूर्व सपा नेता, लाखों की ठगी का हुआ शिकार

पुलिस का बयान  
एडीसीपी ईस्ट पंकज सिंह के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का तिरंगा यात्रा से कोई संबंध नहीं है, न ही यह वीडियो मरीन ड्राइव का है. यह वीडियो गोमतीनगर थानाक्षेत्र के G20 रोड का है. पुलिस ने वीडियो की पहचान करते हुए एक दर्जन से भी अधिक गाड़ियों को सीज कर लिया और लगभग 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है. इसके अलावा, पुलिस द्वारा और भी लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. एडीसीपी ने स्पष्ट किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही या अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, और लखनऊ का माहौल शांतिप्रिय बनाए रखने के लिए पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है.

हंगामे के आरोप में गिरफ्तारियां 
रिवर फ्रंट और अंबेडकर पार्क के सामने हुए इस हंगामे के मामले में गोमतीनगर पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक चारपहिया वाहन समेत 11 बाइकें भी सीज की हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शकील, जावेद, यासिर, जुनैद, नायाब, जानशीन, मुंशिफ अली, अयान, प्रशांत, उत्तम कुमार, सचिन, अमित श्रीवास्तव, अजाज यादव, निशांत, राहुल, आकाश, रोहित, विक्रम, जगदेव, अफसर अली और आयुष शामिल हैं.

इस घटना के बाद लखनऊ पुलिस ने स्पष्ट किया है कि किसी भी प्रकार की अराजकता फैलाने की कोशिश को कड़ी कार्रवाई के माध्यम से रोका जाएगा. 

ये भी पढ़ें: प्रयागराज के 'बंटी-बबली' 17 साल बाद अहमदाबाद से गिरफ्तार, लगाते थे भोलेभाले लोगों को चूना

Trending news