Lucknow News: लखनऊ में युवती से छेड़छाड़ मामले में बड़ा एक्शन, SHO समेत 5 पुलिसकर्मी दोषी करार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2476156

Lucknow News: लखनऊ में युवती से छेड़छाड़ मामले में बड़ा एक्शन, SHO समेत 5 पुलिसकर्मी दोषी करार

Lucknow News: लखनऊ के गोमती नगर में जुलाई महीने में युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया था जिसमें SHO समेत 5 पुलिसकर्मी को दोषी पाया गया है. बारिश के दौरान युवती से छेड़छाड़ करने की वारदात को लेकर एक्शन लिया गया.

Lucknow News

लखनऊ: लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में जुलाई के महीने में बारिश के दौरान युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. अब इस मामले में विभागीय जांच के दौरान एसएचओ समेत पांच पुलिसकर्मियों को दोषी पाया गया है. अब इसके बाद इन सभी दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि मामले की जाच में पुलिसकर्मियों द्वारा घटना के समय लापरवाही बरतने की पुष्टि की गई.

इस घटना को लेकर इन्हें किया गया निलंबित- 
इन सभी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए थे और लगातार जांच चल रही थी जिसमें ये सभी दोषी पाए गए. इनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. तत्कालीन गोमतीनगर एसएचओ दीपक कुमार पांडेय
दरोगा ऋषि विवेक 
दरोगा कपिल कुमार
सिपाही धर्मवीर 
सिपाही वीरेंद्र कुमार

युवती को बाइक से गिराया और फिर की छेड़छाड़
ये घटना लखनऊ की है जब 31 जुलाई को बारिश के बाद मरीन ड्राइव पुल के नीचे पानी भर गया और इसी समय 30-40 युवक वहां जुटकर हुड़दंगई करने लगे. अपने दोस्त के साथ इसी दौरान एक युवती मोटरसाइकिल से जा रही थी जिसके बाद इन युवकों ने लड़की को घेर लिया और बाइक से गिराकर उसके साथ छेड़खानी की. युवती से छेड़खानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तब बहुत वायरल हुआ था. वहीं, जब इस  मामले की जांच की गई तो घटना के दौरान पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाई गई. पॉश इलाका होने के कारण अक्सर ही यहां भीड़ होती है जिसके कारण पुलिसकर्मियों को यहां तैनात रखा जाता है पर घटना के समय पुलिस कर्मी मौके पर थे नहीं. इन सभी पुलिसकर्मियों को इस केस में लापरवाही बरतने का दोषी पाया गया.

और पढ़ें- Lucknow News: लखनऊ में बनेगा दिल्ली के भारत मंडपम जैसा शानदार कन्वेंशन सेंटर, 10 हजार से ज्यादा देसी विदेशी मेहमान जुटेंगे 

और पढ़ें- यूपी में शिक्षामित्रों का बढ़ेगा मानदेय, योगी सरकार दे सकती है दिवाली ग‍िफ्ट! 

Trending news