Lucknow News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2489941

Lucknow News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Lucknow Hindi News: लखनऊ के थाने में  मोहित पांडे की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई. घटना के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए परिजनों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस विभाग मामले की जांच कर रहा है.

 

Lucknow News

Lucknow News: यूपी के राजधानी लखनऊ के चिनहट थाने में 32 वर्षीय युवक मोहित पाण्डेय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिवार के अनुसार, मोहित और उसके भाई शोभाराम को कल रात चिनहट पुलिस ने घर से उठाया था. जो एक लड़ाई-झगड़े के मामले में हिरासत में थे. आज सुबह जब मोहित की तबियत बिगड़ी तो उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर क्या आरोप लगाया 
मोहित के परिवारवालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोहित को थाने में गंभीर चोटें आई थीं. जिसके कारण उसकी मौत हुई. परिवार ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. घटनास्थल पर प्रदर्शनकारियों ने इंस्पेक्टर चिनहट के खिलाफ नारेबाजी की.

मृतक के चाचा ने क्या कहा 
मोहित के चाचा रामदेश पांडे ने कहा कि पुलिस ने कल रात उसे पकड़कर ले गए और किसी को मिलने नहीं दिया. हमें सुबह उसकी मौत की सूचना मिली. 

इस मामले में एडीसीपी ने क्या कहा 
वहीं, एडीसीपी पंकज सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. उन्होंने बताया कि यह मामला दो पक्षों के बीच के विवाद का है . मोहित की मौत के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है. परिवार ने न्याय की मांग की है और पुलिस के रवैए पर सवाल उठाए हैं.

इसे भी पढे़ : यूपी में शिक्षकों की दिवाली रहेगी फीकी?, म्‍यूचुअल ट्रांसफर के लिए अभी करना होगा और इंतजार

 

इसे भी पढे़ : Balrampur News: 'मुझे लगा सब हमें मार डालेंगे', बलरामपुर में युवक ने डर में उठाया बहुत बड़ा कदम

 

Trending news