बदमाशों ने सरेराह प्रॉपर्टी डीलर पर दाग दी गोलियां, फायरिंग की आवाज ने फैलाई दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2423752

बदमाशों ने सरेराह प्रॉपर्टी डीलर पर दाग दी गोलियां, फायरिंग की आवाज ने फैलाई दहशत

लखनऊ के निगोहा इलाके में देर रात घात लगाए बदमाशों ने प्रोपेर्ट डीलर को गोलियों से छलनी कर दिया. काम से घर लौटते ही प्रोपेर्ट डीलर शहनशाह को घर के बहार निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए

open firing on property dealer

लखनऊ: लखनऊ के निगोहा इलाके में देर रात घात लगाए बदमाशों ने प्रोपेर्ट डीलर को गोलियों से छलनी कर दिया. काम से घर लौटते ही प्रोपेर्ट डीलर शहनशाह को घर के बहार निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए और फिर घायल अवस्था में शहनवाज़ को पीजीआई के अपैक्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है पीड़ित के भाई ने 3 लोगो पर आरोप लगाए है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका सेहम गया
लखनऊ के ग्रामीण इलाके में देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका सेहम गया. दरअसल, निगोहा थाना क्षेत्र के मीरखनगर गांव में देर रात घात लगाए बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर शहंनशाह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. परिजनों और ग्रामीण गोलियों की आवाज़ सुनकर अपने-अपने घरो से बहार आये तो खून से लतपथ सहनशाह ज़मीन पर पड़ा था. आनन-फानन में परिजन उसे पीजीआई के ट्रामा सेंटर ले गए और डॉक्टरों ने उसे भर्ती किया.  
शहनशाह के भाई इशरत ने बताया की हमेशा की तरह उसका भाई सहनशाह रात को घर लौटा ही था तभी कुछ लोगो ने उस पर घर के बहार अंधाधुन्द फायरिंग कर उसकी जान लेने की कोशिश की. भाई ने ये भी बताया की सहनशाह ने घायल अवस्था के दौरान 3 हमलावरों के नाम भी बताये जिनमे अनिल ,कुमार,राजकमल और पूर्व जिला पंचायत मंशाराम का नाम लिया था.

मौके पर भारी पुलिस फ़ोर्स
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस अफसरों ने बताया की घायल सहनशाह को 3 गोलिया लगी है. घटना को अंजाम किसने और क्यों दिया इस बात का पता चलाने के लिए पुलिस की तीन टीमें काम कर रही है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. फिलहाल दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

सभी लोगो से कड़ाई से पूछताछ की जा रही 
पुलिस अफसरों का मानना है की पैसे के लेनदेन और पुरानी रंजिश को लेकर मामले की तफ्तीश की जा रही है. जिन भी लोगो के नाम पारिवारिक लोगो ने या घटना में घायल शहनशाह ने लिए है उन सभी लोगो से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. लेकिन लखनऊ में इस तरह की घटना पुलिस के लिए एक बार फिर कानून व्यवस्था के इकबाल को चुनौती दे रही है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- Muzaffarnagar News: हिंदू इलाके में मुस्लिम ने खरीदा मकान तो मचा बवाल, इस्लामिक संगठन का दफ्तर खोला तो हिन्दू संगठनों ने मोहल्ला घेरा

Bahraich News: बहराइच में चार बच्चियों की मौत, भेड़ियों के आतंक के बीच एक और दर्दनाक खबर
 

Trending news