Bahraich News: बहराइच में चार बच्चियों की मौत, भेड़ियों के आतंक के बीच एक और दर्दनाक खबर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2423340

Bahraich News: बहराइच में चार बच्चियों की मौत, भेड़ियों के आतंक के बीच एक और दर्दनाक खबर

बहराइच से बड़ी खबर सामने आ रही है. 4 बच्चियों की डूबने से मौत हो गई. यह घटना थाना नवाबगंज के सतीजोर गांव की है. महक खातून की पुत्री कलीम खांन जिसकी उम्र 14 साल है.

Bahraich

बहराइच: बहराइच से बड़ी खबर सामने आ रही है. 4 बच्चियों की डूबने से मौत हो गई. यह घटना थाना नवाबगंज के सतीजोर गांव की है. महक खातून की पुत्री कलीम खांन जिसकी उम्र 14 साल है. सामिया पुत्री इशरत खां जिसकी उम्र 10 वर्ष है. साइबा पुत्री मेराज उम्र 10 साल, सरिकुल खातून पुत्री मकबूल खां उम्र 13 वर्ष. चारों बच्चियों की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई. 

चारों लड़किया तालाब के पास फल तोड़ने गई थी
यह हादसा तब हुआ जब गांव की चारों लड़किया तालाब के पास बेली फल तोड़ने गई थी. तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सभी के शवों को तलाब से बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है. चारों की मौत की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी. एक ही गांव में चार बच्चियों की मौत से पूरे गांव में मातक छा रहा है. परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Lakhimpur kheri News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- Kushinagar News: कुशीनगर के राधिका देवरिया का अनोखा तालाब,ग्रामीणों को दिला चुका है 75-80 नौकरियां

Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया
 

 

Trending news